❤️❤️ Part - 7 ❤️❤️

1K 113 17
                                    

Hayyee aaj to hum sidnaazian ki lottery lagi hai jaise .... Maine to jaise he mobile on kiya Mera Dil Bahar ate ate reh gaya ...

❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️
Ye dekho Kal Maine kand kiya hai ye 👇👇👇

❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️Ye dekho Kal Maine kand kiya hai ye 👇👇👇

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।


❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️❣️

Sidharth – Jay ye Kya dekh rahe hai hum … iske to paseene shut rahe hai … aisa Kya kiya hai isne ….

Jay – muj Kya pata …. Main bhi dekh ke hairan hun … darane Wala dar raha hai …

Mr. Singh – Chalo ab koi time waste nai hoga lecture start karte hai ….

After the lecture … they went to canteen … to have something to eat …. When Jay asked …

Jay – shehnaaz ….

Sana – haan bol …

Jay – ye Kya baat thi jisspe Mr. Singh ke paseene shut Gaye ….

Sana – kuch b nai …

Sidharth – are yaar Bata na … ab secret Kya friends main …

Finally Sana told what she had done in previous college …..

Three of them first laughed but then Jay said …

Jay – ab to Hume sambhal ke rahena padega …. Jitna dekha hai tum to usse bhi jyada khatarnak ho …

Sidharth – wo humare sath aisa Kun karegi ….  Jay tu bhi na kuch bhi bakwas karta hai …

Mahi – ispe wishwas mat karna … ye kuch b kar sakti hai …

Sana – tu Meri he dost hai na … ya dushman hai …

Mahi – dushman he samj le …

After that all parted and went to respective places ….

Days were passing …. One day Sana came up with one idea and told to all three ….

Jay – agar humara nam aa gaya na to watt lagegi …. Aur salle tera baap wo alag band bajayga ….

Mahi – Han yaar sahi bol raha hai …

Sana – abhey oo chup baith darpok kidar ka ….  Aur tu Kya iske sath rahke darpok hoti ja rahi hai

Mahi – yaar tune Sochi khurafat hai to dar lagega na …

Sana – to tu kuch mat karna main aur Sidharth he karenge … tum dono sirf dekh Lena … tum dono ke register main se page fata hua nai ho … Sidharth tu bhi dekh Lena ….

Sidharth – Maine dekh liya hai … aur wo papers muj de back of jeans main chupata hun …

Sana – Maine chupa liya hai tu tnsn mat le ….

Sidharth – kidar ….

Sana – jeans main atkaya hai …. Stomach side pe ….

Sidharth – par wahn kaise …

Sana – agar aghe kuch bola na muhn tod dungi …

Sidharth Huffed – thik hai … drakulaaaaa … 😈😈😈

They went inside class … soon Mr. Singh also came …. And lecture started ….

In mid lecture Sana took out paper and made it like ball and puted some small chalk pieces which are thrown at last … as she saw Mr. Singh have back …. She thrown that ball to his bum … and that exactly hitted his bum … Mr. Singh turned and saw surrounding… he saw Sidharth and Sana laughing … he thought they did it … they had did but but ….

Mr.  Singh – stand up u both … yelled …
Both stood there …

Mr. Singh – ye tum dono ne kiya hai na …

Sana – oversweetly …. Kya sir

Mr. Singh - natak mat karo ...

Sana - Hum Kun karenge sirrrr

Mr. Singh – ye jyada bhola banne Wala face muj mat dikhao pata hai muj tum dono ki karastani hai ye ….

Sidharth – nai sir humne nai kiya …

Sana – in deep voice ….. sir bola nai kiya .. to nai kiya … check karo humare books agar ek bhi page mile fata hua to bolna …

Mr. Singh – nikalo sare books dono ke dino abi …. Agar nikla ki tumne kiya hai … I will make sure tum dono ka ye saal barbad ho jaye ….

Sana – agar nai nikla to main apka jeena Haram karungi …. In low voice …

Three of them heard it and gulped …

Sidharth in mind … ye to din b din khatarnak banti jaa rahi hai …. Muj b issi se pyar hona tha … pata nai Mera Kya Hal karegi …. Sidharth beta shant ho ja abi to isko dekh …

Mr. Singh was checking all books but not a single page he got teared from book  …. Now he was scared from inside …. But then hide it and asked in yelling from class ….

Mr. Singh – who had did it …. Come by your self or whole class would be punished ….

No one came out … as no one had did … he punished to have new assignment in 24 hours … but it’s not going to done by any one of them …. As Sana declare it in class after Mr. Singh went …. And assured no one will say them or ruin the year … reason you know 😈😈😈

Sidharth – Sana ab Kya karne ka plan hai …. Muj ab tujse bahut dar lagne laga hai …. Jaise wo sir ko tune bola ….

Sana – Han to wo sir koi dud ka dula nai hai jisko shehnaaz Gill aise he chod de …

( Mr. Singh tried to misbehave to some girls which was seen by Sana and he use to get his personal work done by some of boys too who can’t fight … Mr. Singh said she don’t have proof and also can’t do any thing …. So she challenged him she will make his life hell till she is in college )

Sidharth – aisa Kya kiya hai unhone …

Sana told three of them incident she had seen and what she had said …. All three were seeing her like they saw some goast ….

Sana – aise Kya dekh rahe ho …. Agar tum teeno sath nai doge to bhi main uski bajaungi

They said in Union – we are in ….

Sana told them what to do first ….

Sidharth – muj pata hai Kahn se milega main arrange Kar dunga …

Mahi – main unko wahn pahucha dungi …

Jay – main dyan rakh lunga koi wahn nai pahuche ….

Sana – par ye sab hum abi nai kar sakte kuch din rukna hoga …

Sidharth – par unko hum par pahle he shak hai aur jaise tune unko bola pure class ke samne to Tere aur mere upar shak hoga sabko …

Sana – nai hoga ….

Sidharth – wo kaise …

Sana – sunn tera nam bas  iss bat ke liye viral karna hai … that Sidharth darpok hai … apne dad se darta hai …. Aur ye kon Kar sakta hai tume pata hai ….

Sidharth – par ye he Kun …

Sana – kunki staff ko pata hai tu aisa kuch nai karega jisse Teri koi bhi complain Tere dad Tak Jaye .. aghe tu khud samjdar hai ….

Sidharth – thik hai par tera Kya ….
Sana – muj sirf Baki lecturers se proper behavior rakhna hai … aur ye Meri baat principal aur kuch ginne chune professor ko pata hai … principal ko to pata hai main nai karungi … kunki usko already botle main utara hua hai … bakiyon ko b utarna hai ….

Sidharth – thik hai … next Friday ko karte hai plan execute done …

All – done …..

Let's Run Togetherजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें