There was silence for few minutes and finally Sana replied …
Sana – nahiiii ….. main tumse koi pyar viyar nai karti ….. na hi tuj apna life partner banaungi ….. tum sirf ek friend ho mere …. Uske aghe kuch bhi nai … agar tumhe friendship b khatam karni hai in sab ke liye to thik hai … aj se wo bhi khatam ….
Sidharth – sana …. Par Kun nai … muj main koi khami hai …
Sana – nai tuj main koi khami nai hai …
Sidharth - to na Kun Kar rahi ho …
Sana – kunki main tumse Pyaar nai karti …. Samaj Aya … to jao yahn se ….
And she ran back to home …. Mahi was there seeing everything didn’t utter a word as she knew it’s not right to say any thing now ….
Sidharth – sanaaaa … shehnaazzzzz suno to …. Please ek baar reason Bata do …. Muj pata hai tum bhi mujse pyar karti hoooooo … fir mana Kun Kar rahi ho …. He was saying so loudly ….
But she didn’t said anything and went in room and locked her self in room … and started crying ….
Sana – main Han nai bol sakti Sidharth …. Pyar to main bhi karti hun ….. par main apne parents ke knilaf nai ja sakti …. Khas Kar apne papa ke ….
Other side Sidharth again shouted …..
Sidharth – Sana agar tum bahr nai ayi aur muj reason nai bataya … that Kun Mana kar rahi ho main yahn se nai hilunga …. Na kuch khaunga na piyunga … jab Tak tum bahr nai ati ….
Whole day went …. But Sana didn’t came out and Sidharth too sat there ….
Sidharth in mind – ye Kya Sach main mujse pyar nai karti …. Nai wo karti hai … to fir abi Tak bahr Kun nai ayi …. Aur ye thand to badti jaa rahi hai … agr ye nai ayi to Meri aaj kulfi jarur ban Jani hai ….
That time Jay too came when got to know morning incident ….
Jay – Yaar tu yahn Kya kar raha hai … Teri tabiyat kharab ho jaygi … mat kar aise … usse Kal baat Kar Lena abi chal …
Sidharth – nai main nai aa rha kahin bhi … aur yahin baitha rahunga jab tak Bahar nai ati …
Jay – agar nai ayi to Kya karega … practically soch …. Aise to tu awara ashiq lag raha hai …
Sidharth – hun ashiq …. Koi gunah hai Kya …
Jay – koi gunah nai hai par aise khud ke halat kharab karna bhi sahi nai hai na ….
Sidharth was admant …. Finally Jay went inside and ask mahi where is Sana …. And went to her room …. She was not opening the door … some how Jay made her open ….
Jay – Sana
Sana – agar uske bare main baat karni hai to ja sakte ho …
Jay – main tuj uska pyar accept kar aisa nai bol raha …. Sirf itna kahna chahta hun …. Ek baar usse baat Kar … na karne ka reason Bata de …. Wo subh se Bina kuch khaye bahr baitha hai …. Usne nashta bhi nai kiya … excitement main …. Aur thand bhi dekh Bina kisi extra clothing ke ruka hai …Sana - to samjao usse ... Aur wapis leke jao .. muj Kun bol rahe ho ...
Jay - usko Maine phle he samjane ki koshish Kar Chuka hun nai Mana tabi Tere pass Aya hun .... Ek baar usko reason Bata to wo khud Chala Jaye ...
Sana didn’t said anything … Jay and mahi left …. Mahi took blanket for Sid … and asked him to take but he refused … this was seeing by Sana .. she hide herself to wall near window so that he can’t see her watching him …
Few hours passed …. Sana seeing him … he was not taking quilt to cover himself nor moving from his place …
Sana in mind – ye Sach main Kya pagal ho gaya hai Kya … samaj Kun nai raha .. main accept nai Kar sakti … aur Kya bataun reason …. Bhagwanji isko akal do Jaye ye yahn se …. Isko aise dekh b nai sakti aurviske pass ja bhi nai sakti …. Kya karun ….
It’s been 4 hours …. Almost sun was ready to raise … but Sidharth was not moving …
Suddenly she ran to him in panic ….
Sidharth fell down on ground ….
Sana held his head and placed in her lap ….. shouted for help …
Sana – Sidharth uth …. Kya hua …. Sidharth please uth jaa Kun kar raha hai aisa ….. main bhi pyar karti hun tujse bahut karti hun … par accept nai Kar sakti …. Tu samjta Kun nai … hai uth naa …. Sidharthhhh …. Please uth ja …. Tuj I love you sunna tha na … dekh main bol rahi hun I love you Sidharthhhh I really love you ….. Please uth ja bas …. Sidharthhhhh