❤️❤️ Part - 22 ❤️❤️

1.5K 120 27
                                    

Sorry for being late guys ....🙏🙏

Sidharth kissing her forehead – jaan destiny bhi Kya cheej hai … dekh na tujse he shadi karne se dur bhag Raha tha wo bhi tere he sath ….

In same position he too dozed off … after few hours Sana got conciousness … and saw surrounding … suddenly she saw Sidharth beside her sleeping … and was shocked that what he is doing here …. Feeling her moment Sidharth’s sleep broke …

Sidharth – Sana tu thik hai … kuch chahiye tuj ….

Sana – main yahn Kya kar rahi hun .. aur tu yahn kaise … main shadi ke mandap main thi …

Sidharth – relax baby … shant hoja Batata hun … he saw her calm and told … yahn humari he shadi ho rahi thi …. Aur pheron ke bich tu behosh hogyi …

Sana – Matlab jisse Meri shadi hone wali thi wo tu he tha …

Sidharth – Han Meri jaan …

Sana – Matlab mere papa ke friend Tere papa hai …

Sidharth – Han Meri jaan Han …

Sana hugged him tightly ….

Sana – I love you Sidharthhhh…. Tu nai janta main kitna dari hui thi ke Tere Bina kaise rahungi … par dekh hum sath hai ….

Sidharth – Han jaan hum sath hai aur hamesha sath rahenge … ab koi alag nai Kar sakta humne …

Sana – Sidharth Baki sab ka Kya reaction tha … aur tumhare Chachu …

Sidharth – sab bahut khush hai … aur chachu bhi …

Sana – Jo Maine hath uthaya tha uske baad bhi …

Sidharth – wo to muj nai pata par jitna time yahn the khush dikh rahe the … acha abi Aram kar fir hum Ghar ke liye bhi sab niklenge … tabi tu chachu se baat Kar Lena thik hai …

Sana – hmm thik hai …

In morning all gethered at dinning for breakfast as Sid’s father had arranged all … and Sidharth with Sana hand in hand too came down …

Santokh – Sana … Meri princess tu thik hai … Kal to Hume Dara he Diya tha tune ….

Sana – main thik hun papa …

All had breakfast and it was time for leave …

Sana – papa mumma … aap dono na bilkul nai rone wale main pahle he bol deti hun … aur bhaiya … shehba aap teeno bhi nai … warna Maine nai Jana …

Sidharth – aise kaise nai jana …. She glared him … then he said … are baba wo nai roynge pucho unse …

All laughed aloud seeing his reaction …

Sidharth – bas bas …

Santokh – ok .. koi nai royga bas …

Sana – good …

Sidharth – Chalen …

Sana – Han …

All went to there house … when Sidharth reached along with Sana … Ashok said to stop at door….

Sana – Kya hua papa …

Ashok – kuch nai beta … grah prawesh ki rasam karni hai na …

Sana nodded his head .. after ritual Sana entred in the house and Ashok asked all to rest and meet at lunch …

At lunch time coming out of room sana saw anil too coming from room …

Sana – chachu …

Anil – Han bolo … kuch Kam hai …

Sana – nai chachu wooo ..

Anil – are daro mat main kuch nai karne wala …

Sana – chachu sorry …

Anil – kis baat ke liye sorry …

Sana – chachu wahn Sidharth ke Ghar pe Jo hua .. Matlab Maine aap pe hath uthaya issliye …

Anil – are bacha … wo to main kab ka bhul gaya …

Sana – Matlab aap naraz nai ho …

Anil – nai bilkul bhi nai … but Han bhaiya ka nai pata …

Sana hugged him and said thank you 😊 …

Sana – par papa Kun naraz honge …

Anil – may be … paka nai bol sakta …

Sana – Kya chachu aise darao nai na …

Anil – are Maine Kya daraya … Maine to sirf bataya ….

Sana – Matlab wo humare shadi se khush nai hai …

Anil – nai nai aisa nai hai … tum Chalo niche khud he puch Lena unse … aise udas mat ho …

Both came down … and settled for lunch ….

Sana – papa …

Ashok – Han bolo … Sidharth ne pareshan kiya Kya …

Sidharth – Kya Dad aap hamesha muj pe he shak karte ho …

Sana – papa … Sidharth ne kuch nai kiya …

Ashok – to Kya baat hai …

Sana – aahh wo aap naraz to nai ho na mujse …

Ashok – wo Kun hone laga main ….

Sana – chachu wali baat ko leke ….

Ashok – gussa to main tha pahle … par ab nai hun …

Sana – pakka na …

Ashok – Han Bache …

Sana – but sorry … muj waise nai karna chahiye tha …

Anil – ab ye discuss karna band karo please …

Ashok – thik hai …. Aur Sana ye Tera he Ghar hai … kuch bhi ho Bina kisi jijak ke bolna aur karna … jaise santokh se bolti ho …

Sana – ok Pappa …. While grinning … to fir papa … hum dono ki team done ....

Sidharth – team Kya team …

Sana – papa bolo na isko hamesha aise he karta hai ye …

Ashok – shor isse … hum dono team …

Sidharth murmured tuj to main room main dekhta hun …

Sana gave whatever look …

After dinner in room Sidharth holded her hands behind her back and said …

Sidharth – Kya bola niche tune … team … muj pata hai mere against he hai wo …

Sana – are yaar shor warna kick karungi …

Sidharth – kark to dikhha … pura hafta chalne layak nai chodunga ….

Sana – kitna besharam hai …

Sidharth – jaise tuj bahut sharam hai …

Sana – acha chal sorry …. Shod ab …

Sidharth – no … and kissed her lips ... He started sucking her both lips at a time … and bite her upper lip … Sana was struggling to get her hands out his hold to held his neck and touch him but he was dominanting the kiss .. he then entered her mouth ...  tasted every corner … he was not satisfied and still moving his tongue in her mouth …. After 25 minutes he broke the kiss finding her lack of breaths … then moved to bed … and slept ….

( Gande bachon kuch bhi nai hua seeda ache bachon ke jaise kiss kark so Gaye )








👻👻👻👻👻👻👻👻👻👻👻👻👻👻👻👻👻👻

This session ends here ... Let's Run Together after marriage will start tommorow in new book ....

And Thank you all for reading this story ... And Thank You To those who have followed me ... I have family of 103 members now ...

Love you all .... Positive Wala re baba 😜😜😜😜

👻👻👻👻👻👻👻👻👻👻👻👻👻👻👻👻👻

आप प्रकाशित भागों के अंत तक पहुँच चुके हैं।

⏰ पिछला अद्यतन: Jan 13, 2021 ⏰

नए भागों की सूचना पाने के लिए इस कहानी को अपनी लाइब्रेरी में जोड़ें!

Let's Run Togetherजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें