Mahi – yaar jaldi kar naaaa, pahle he din late karegi Kya … sath main muj bhi karwaygi ….
Mahi – Sanaaaaaaaaaaaaaaaaa
Sana – aa rahi hun baba … itna chila Kun rahi hai ….
Mahi – ek to Tera mid term admission hai … aur pahle he din late …
Sana – mid term hai to Kya … galat baat hai Kya ….
Mahi – nai Meri maa … kuch galat nai .. chal ab jaldi ….
Sana – main to ready hun tu he time pass Kar rahi hai …
Mahi – thik hai chal … mahi was going out of gate to search Auto or bus when Sana said …
Sana – oyee udar kidar jaa rahi hai …
Mahi – to Kya paidal chalegi Kya ..
Sana – Maine kab kaha paidal … gaadi hai na …..
She came out with a bullet … mahi gasped seeing bullet …
Mahi – tune kab seekhi …
Sana – muj to kab ka ati hai …. Tuj to pata hai jassi Bhai aur rajbeer Bhai …
Mahi – accident to nai karwaygi na … kunki muj mere sapne pure karne hai … itna jaldi marna nai hai …
Sana – bakwas band kar aur baith jaldi
Mahi – thik hai but … slow chalana please ….
As she sat on bullet … Sana started on high speed …
Mahi – aaaahhhh … yaar speed slow Kar … dar lag raha hai …
Sana please sunna na Meri baat .. please … slow Kar …
But Sana was not listening to her …
Soon her bullet entered in college compound with a bang … every one was looking at sight in front of there eyes …
Girls were thinking some handsome hunk is there … this seen was captured by Sid and Jay’s eyes too .. while coming down from bike mahi removed helmet which Jay saw … but Sana still have it … Jay came near mahi running … Sid too came behind … Jay being unaware started rubish …
Jay – mahi … tu muj dokha de rahi thi Tune to bola tu mujse pyar karti ho .. to ye sab Kya hai … and bla bla …He was talking continually …. Not even giving chance to mahi to speak something … this irked Sana so much .. and she kicked him between legs ….
Jay – aaahahahahahaaaaaaa
And to mahi – ye Kya ab to tum muj pitwane bhi lagi ho …. Wo bhi Mera khandan he na bar paye uss way main … muj tumse ye umeed bilkul nai thi …yahn main sochta tha kahin inn ladkiyon ko mere aas pass dekh kar tumhe bura lagega isliye unko itna kuch Bolta hun … aur tum..
Finally mahi lost patience and shouted
Mahi – chuuupppppppp … ek dam chup … uluuuuu … akal kaam …. Miteri abkhen …. Dekh to let hai kon …..
All the while Sidharth was silent … he didn’t dare to speak after Sana kicked Jay .. not being scared ..he was not understanding what was that … but soon he was shocked … when sana removed her helmet ..
( Exactly pic edit nai hui hai jaisi hai usmain abi ke liye adjust karlo ... )
Sana – abeyy ooo … shashundar … itni der se bakwas kiye ja raha hai ….dekh to sahi hai kon pahle …
and then turned to mahi and said … tu isse pyar karti hai …. Kisko Tere pe ittu sa bhi wishwas nai … kisi ke sath dekha nai ki bakwas chalu Kar di ….
And again turned to Jay …. Ab hatt Hume late ho raha hai class me liye … and took mahi's hand and went towards class …
All the boys of the college were drooling over Sana …
Boy 1 – haye Kya to hot hai ….
Boy 2 – ek dam bomb lag rahi hai .. sexy …
Boy 1 – try maren Kya ….
Boy 2 – abi nai ek do din ruk abi dekha nai uska Kya haal kiya ….
Boy 1 – Han thik hai … waise bhi patana hai pitna nai hai …
Jay went behind saying – mahiii .. sunna … mahiiii … please yaar sunna … yaar galti ho gayi please mahi sorry ….
Mahi – jaa yahn se merko baat he nai karni … chal Sana late ho raha hai …
Jay also went in class with Sid … every one was shocked to see both in class … who had rarely attended the class … there class was same … there mahi sat with Sana … not having other option Jay sat with Sidharth …
Jay – Sid yaar kuch to help Kar .. mahi to bahut gusse main hai …
Sidharth – to itni bakwas ki Kun … wo bhi dekhe Bina he … waise ye ladki hai bahut mast yaar kuch bhi bol ..
Jay – mast …. Tu Kya pagal hogya hai Kya ye chalta firta bomb hai … ate he mere aur mahi ke relationship main jagra daal Diya …. Wo itna kabi nai badki muj pe pahle ….
Sidharth – usne kuch nai kiya hai … tune khud he apne pair or kulhadi Mari aur ye kand kiya …
Jay – tu Mera he dost hai na …. Nai tu Mera dost nai raha tu uspe fida hogya hai … tuje uske aghe main bhi nai dikh raha … dekh le teri dosti …
Sidharth – abeyy nautanki band kar …. Aur usko achi si dinner date ya movie dikhane leke ja … aur ache se sorry bol maan jaygi … kunki bakwas bahut ki thi tune tabi …
Jay tried to talk with mahi but before he do lecturer came ….