❤️❤️ Part - 1 ❤️❤️

2.1K 140 23
                                    

There was a gethering of social workers in pune. Where two childhood friends met.

Ashok – are yaar kaisa hai …. Itne saal se dikha he nai … Kahan gayab hogya tha

Santokh – are kahin nai yaar Kahan jaunga bas Ghar se Kam aur Kam se Ghar …

Ashok – aur bata Ghar pe sab kaise hai aur Bache wo kaise hai …

Santokh – sab badiya hai aur Bache b bade apni jimedari khud Lena shuru kar di hai … tu bata …

Ashok – Mera bhi beta studies kar raha hai fir business join karega … waise Sach bataun to wife ke Jane ke baad suna suna lagta hai Ghar ….

Santokh – ye to hai abi mere he dekh le … Meri beti Ghar ki jaan padne ke liye itna dur gyi hai … Mumbai main he thi to ek ladke ki hadiyan Tod ayi ..

Ashok – aisa Kya kiya us ladke ne

Santokh – Meri beti se no. Manga bas Kya tha pitayi Kar ayi …. Acha yahin baten karega Kya Ghar chal waise bhi Teri bhabi khana bahut acha banati hai .. tuj dekh ke khush ho jaygi …

Ashok – chal thik hai chalta hun …. Waise bhabi se mile bhi bahut time ho gya hai …

Both went from there and in 2 hours they reached Mumbai … wife of Santokh didn’t saw he is with some one or not as she saw she started her complains

Preeto – Kya hai apka … Roz late ane lage ho … kitni baar bola hai apko time pe aao par nai .. sunte kidar ho … ek he to rule banaya tha pura pariwar raat ka dinner sath Kare … wo bhi pura nai Kar rahe … apki wajh se bachon ko khane nai Diya …. Abh khare Kya ho fresh hoke aao jaldi … main khana garam karwati hun …

When she was not getting reply she turned to see him …. And cursed her self as she saw someone else too with him …

Preeto – aap Kya khare ho anadr aajao aur apke friend unko bhi leke aao …

Santokh – dekha late hone pe aisa swagat hota hai …

Ashok – Khushnaseeb hai tu Jo Tera intezar to karte hai … waise main bhabi ke sath hun tuje inko inform to karna chahiye tha late hone wale ho ..

Preeto – wahi to dekhiye na … Inka hamesha ka yahi hai … ab khare Kya hai fresh ho jaiye … and to her son … beta inko guest room leke Jao ye bhi fresh ho jaye …

After getting fresh both came to living area where Santokh introduce his family and sat for dinner …

Ashok – bhabi apne muj abi Tak pahechana nai …

Preeto – nai exactly yaad nai aa raha ..

Ashok – are main Iska bachpan ka dost hun … aur yaad hai aap ke shadi ke time iski ghori ko kheecha tha jiski wajh se ye girte girte Bach gaya

Preeto – Han yaad Aya ….

Santokh – wo to main kabi nai bhul sakta .. kunki uske baad iske father ne to muj Bharat leke wapis bej Dena tha .. ye kahke humari naak katwa di ….

All busrt into laughter …After dinner both friends, bhabi and his elder son were chitchating … and after some time he left …

On the other side in college …..

Ruby – are aaj ye abi Tak Aya Kun nai … itna late to kabi nai ata …

Sushi – bol to aise rahi ho jaise tuj bhav Mila ho …

Ruby – bhav to nai Mila ab Tak wahi to baat hai … dikhne main hot hun beautiful hun .. sare college ke ladke marte hai mujpe .. but muj Jo chahiye wo to hi Tak nai karta …

Sushi – tum he akeli nai ho … wo to kisi se baat nai karta .. tuj wo B batch ki ladki yaad hai …

Ruby – Han ..

Sushi – usne pata kuch din pahle usse baat karne ke liye .. uske sath Jo uska friend hai usko itni expensive cheejen di .. sirf ek baar wo baat Kare ..

Ruby – to karwayi usne

Sushi – nai … Ulta bola uske Kya mere aghe bhi mat ana wo bhi itne sare students ke samne …

Ruby – par yaar bada he hot hai … uski body dekh …. Soch usmain strength kitni hogi …..

Sushi – Han yaar …. Par humare naseeb main to sirf usko dekhna he likha hai …

Ruby – Han .. wo to bhav dene se Raha

Sushi – wo dekh aa gya ….

Other side entry of ….

Chocolate boy of the college, very handsome hunk, hot, dashing, on every girl of the college even outsider too drool … but he don’t give damn to anyone. His bestest friend cum brother Jay Bhanushali, who is always with him, both know each other very well even there screats too .. girls try to impress Jay to get one talk with Sidharth. Yes Sidharth Shukla handsome hunk whom every girl drool .. Jay always deny them by directly saying no …. Sidharth and Jay reached canteen it’s there routine …. They skip lecture and enjoy in canteen … still both pass with good percentage …

Jay – yaar ye ladkiyan piche to Tere padi hai par sar Mera khati hai … Tere ek baar baat karwane ke liye Kya Kya karti hai … hadh to tab par hui wo ladki merko bribe de rahi thi …. Kisi din Mera na mahi ke sath Breakup hojana hai .. iss chakar main … tu ek baar Kun nai baat Kar Leta .. itni hot sexy ladkiyan hai … baat karne main Kya hai … face se beautiful hai .. figure bhi achi hai ….

Sidharth – tuj pata hai muj kaisi ladki chahiye fir Kun bakwas kar raha hai saale ….

Jay – to Kya love marriage karega … agar karega bhi to uske liye bhi tuj waisi ladki milni chahiye jaisi tuj chahiye … Jo ajkal to bilkul nai milegi sabko looks chahiye ladke main …

Sidharth – mil jaygi …kahin to hogi Jo mere liye bani hogi …

Jay – aur agar mil bhi gyi to tuj lagta hai tere papa manege …. Wo kitne strict hai ye tuj bhi pata hai …

Sidharth – hai to Teri baat sahi … lakin muj pata hai wo Meri baat manege usmain … kunki pyar bhi bahut karte hai … Meri choice ko na nai bolenge …

Jay – agar nai kiya to … fir Kya karega ..

Sidharth – abi chod na yaar tabi ka tabi dekhenge … par aisa nai hoga muj yakeen hai … ( innerly he too have fear if not agreed … he can’t oppose his dad )

On the other side mahi was shouting ..

Let's Run Togetherजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें