Episode 35

1K 88 4
                                    

Sidharth thinking something and said " pata nhi kyu lekin jab Tumhe Woh shot lagate Dekha , main haran ho gya tha .. sorry tumse iss Tarah baat Karne ke liye "  Sana just with love " it's okay … chale abb ya Raat Bhar yahi rhana hai.. " sidharth " bhut jaldi hai tumhe Jane ki " Sana with fumble " Woh… " she stopped , sidharth " Woh kya ?" Sana continue " woh mujhe hospital pasand nhi hai bilkul bhi .." sidharth " kyu ?" Sana " pata nhi lekin bhut negativity feel Hoti hai " sidharth get and forward his hand to her with smile " phir toh chalna chiaye ." Sana smile back and hold his hand , they came out sidharth while make her sit at passenger seat " aap rest kijiye begam shaiba , I'll drive .. your permanent drive , cook , massager everything " Sana with laugh " ji.. janab " sidharth look at her with smrik .. and start driving .. and moved car to her home .. Sana said " Aapne ghar lijiye " sidharth in concern "kyu tumhe aaram Karna chaiye … meri tension maat lo main bilkul thik hu " Sana with attitude " aapki tension kise hai .. mujhe shivanya ki chinta hai … isley abb muh Kam aur haath jyda chaliye " sidharth drive quietly while listen that. 

Sana noticed that he is tensed about something she asked " toh kya soucha hai Aapne ?" Sidharth without looking at her " kiss bare mein ?" Sana " shivanya aur Raj ke baare me .. I mean Kuch toh decide Karna hoga na ..  aapko ek Baar toh souchna chaiye unke baare me ya mere itna samjhne ke baad bhi aap Woh hi karenge Jo karna hai ?" Sidharth " I don't know " Sana " kal Raj Ghar aa rha, shadi ki baat Karne " Sana just said that and he suddenly stopped the car , with that Sana looking at his angry face , Sana " agar Aapke gussa Karne se Kuch Sahi ho Jata hai toh thik hai .. ho Jaye naraz .. lekin ek Baar souch lijiyega shivanya agar Raj ki nhi hui toh aapki bhi nhi ho payegi " sidharth " mujhe koi rista nhi rakhna uss ladke se " Sana hold his hand in her and said " I promise .. agar Woh shivanya ke liye thik nhi hua .. toh main khud shivanya ko samjhaongi .. paka .. aur Aapka sath bhi dungi .. lekin shivanya ke liye ek baar toh milna chaiye na " sidharth listen that , Sana " lekin mujhe yakeen hai Woh perfect hai shivanya ke liye .. kyuki Woh khai na Kahi aap Jaisa hi hai .. " she looked at him but there was no expression , Sana " shivanya se baat Kar lijiye .. Woh bhut pareshan hai.. kal se Khana bhi nhi khya hai usne .. please " sidharth look at her , he saw she sitting joint her hands with plead expression . He hold that joint hand and put that down  sidharth " thik hai .. aur ye sab Karne ki zarurat nhi hai… mujhe meri sherni hi pasand hai " Sana listen that and a smile came on her face which didn't gone unnoticed by him as well. he smiled and start the car, moved to his home .

After a while they reach , sidharth with heavy heart , came to shivanya's room.. and Sana follow him , he entered and saw shivanya was sleeping put her head under a pillow .. he came and sit beside her .. slowly side the pillow and saw her face ..  he can clearly see that she was hell crying before sleep. Her face , her hair her clothes can express everything . sidharth crease her head with love. ..  shivanya can feel his touch in sleep as well. As he touched her she wake up in jerk.

Suddenly she saw sidharth in Front of her and hugg him , she  Start crying , shivanya " Bhai I am sorry Bhai .. meri wakhse ye sab hongya .. main aapko hurt nhi Karna chati thi .. " sidharth listen her and crease her back.. while hug her. Shivanya continue " Bhai main apako pareshan nhi karugi .. aap Jaisa bologe Wasa hi karungi … Maine Raj ko bhi bol Diya hai .. ab main usse nhi milungi Bhai.. aap jise bologe usse hi shadi Kar lungi … lekin aap mujhe maaf Kar dijiye please " she said that and crying continuously … after trying hard he made her stopped crying . He give her water and make her sit properly. 

Sidharth get up and said " naah Kar ready ho jao .. aur kal usse bola lo ..  main bhi toh Dekhu kise pasand Kiya hai meri panda nhi" . Shivanya in her own world she didn't listen him carefully and said " Bhai I promise main nhi milungi Raj se paka .. Raj se kya Kisi se bhi nhi Bhai lekin please .. aap naraz maat Hona " sidharth shake her , said " hosh me toh hai Tu .. suna bhi hai Maine kya bola hai " shivanya again " Bhai sorry .. Bhai " sidharth shout and said in loud voice " Panda idhar Dekh.." shivanya look at him with wet eye .. he came to her and said " sunn meri baat dhyan se .. aur souch ke jawab dena " shivanya nodded in yes and sidharth asked " Tu aur Raj pyar karte ho ek dusre se ?" Shivanya with a fear nodded in no .. 

Humari aadhuri kahanniजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें