******It's evening in Istanbul, Maddy , Ammy and sidharth just reached at a club , then ishika came in front of them , Maddy " aree aap yahan " ishika " kyu hum yahan nhi aa sakte Kya ?" Maddy ' asa nhi hai , bas pata hota aap aa rhi hai , Toh Kuch aur arrangements Karwa dete " ishika " matlab ?" Ammy while stare at her " ye club hamara hai " ishika "ohh , ajeeb ittefaq hai , lekin Acha hai " she turn to sidharth but he move to his place, where he frequently sits.
Ammy came to him and said " ye sach mein mujhe ajeeb lagti hai, aur tujhse ye normal stay se Kuch jyada hi expect Kar rhi hai , toh shambhal ke " sidharth look at her and said low voice" lag toh mujhe bhi asa hi rha hai , par dekhte hai " Ammy while making drinks " pata nhi tujhme ass kya hai, Jo haar ladki Teri taraf khichi chali aati hai " sidharth with down eyes looking at his glass , in sad tone " haar ladki nhi " Ammy get that and said " Teri baatein samjh aati hai, lekin kab tak wohi sab souchta rhaega , Jo ho gya so ho gya now move on Yaar" sidharth " ek Baat baata ?" Ammy " hm bol " sidharth look at him and asked " kya Woh apni Zindagi mein aage bhad gyi hogi ?".
Ammy looked at him , he knew he wanted to listen No because that gives him some relief, but Ammy didn't know what to say , sidharth with a hope " bata na ? Tujhe Lagta hai Woh aage bhad gyi hogi ? Uski Zindagi mein koi aagya hoga, mujhe bhul gyi hogi, ek arsa ho gya hai usse gye hue lekin aaj bhi asa Lagta hai, Woh bhi mujhe utna hi Yaad Karti hogi jitna ki main , tujhe kya Lagta hai ?" Ammy having his drink " kya Sunna Chata hai ?" Sidharth " sach , Jo tujhe Lagta hai " Ammy take a deep breath and think something then said " ye Zindagi ek akeli ladki ke liye bhut badi Jung Hoti hai, Jaise satranj ke Sare khiladi Woh akele hi ban jati hai , aur phir Uske upper toh Uske Bhai ki bhi zimedari thi, main nhi janta Woh aage bhadi hogi ya nhi, lekin bhadgyi hogi toh harani nhi hogi, Zindagi mein Kai Baar Hume Woh Karna padta hai Jo hum nhi Karna chate, agar usne shadi Kar bhi li hogi aur ho Sakta hai Bache bhi ho, toh kya hoga , ye Zindagi Ase hi chalti hai, , isley bol rha hu Tu bhi aage bhad ja , Kuch nhi hai abb iss ristey mein , ek umeed bhi nhi " sidharth " umeed toh hai " Ammy " Tu ye bata ki shadi karega ya nhi ?".
Then Maddy came and asked " badi serious baat chal rhi hai, Maine disturb toh nhi Kiya ?" Ammy " aa baithe Tu bhi Ammy Baba se gyan le le kaam aayega " Maddy tease him and sidharth smile on that, Ammy " bata na sidharth " sidharth with down eyes " meri halat kya hai tum dono ko hi pata hai, agar Maine shadi Kar bhi li, toh uss ladki ke sath insaaf nhi Kar paunga , kyuki Jo sapne Jo pyar Jo ehsaas Maine Uske sath bata tha Kisi aur ke sath nhi baat Sakta " Ammy " samjha nhi kya bolna Chata hai "
sidharth " Dekh Jo sapne Maine Sana ke sath dekhe the, ussi Kisi aur ke sath pure Kar nhi Sakta , aur sach toh ye hai, aaj bhi Woh iss Dil mein hai, toh kaise Kisi aur se rista jod Lu, ye toh wohi baat hogi, haar Raat Uske sath Uske bister pe main hokar bhi nhi honga kyuki Dil mein toh Woh hogi, toh asa rista banana hi kyu Jo nibha na sako " Ammy " tujhe Khush dekhna Chata hu main , toh souch Kuch aur settle ho ja " sidharth " abb himat hi nhi hai mohabat Karni ki " Maddy " kya Karna hai settled hoke , phale Bache phir unke Bache , aur phir heart attack Ka intzaar, usse Achi toh ye Zindagi hai, na Kisi ke aane ki Khushi na Jane Ka gum " sidharth high five to her and said " ryt .. totally agree " Ammy " mohabat toh dubara bhi ho jati hai sidharth " sidharth " Jo phirse ho Jaye Woh mohabat hi kasie ?" Ammy" matlab " sidharth " matlab ye ki mohabat phali dusri ya tisri nhi Hoti mohabat Woh Hoti hai jiske baad phir mohabat nhi Hoti " Maddy " wha wha .. wha wha Kamal hai " . Sidharth smiles at her antics.
Then her phone rang and she moved to the side. Ammy stare at her , then sidharth said " dekhne se Kuch nhi hona , ja baat Kar " Ammy " tum dono ne hi Zindagi kharab ki hui hai meri , samjh nhi Aata kiss se kya bolu " sidharth still look at his drink and said " ja na baat Kar usse".
Ammy moves towards Maddy and Sidharth closes his eyes, while thinking about all what Ammy said to him, he knows Ammy is not wrong, maybe she moved on in life, maybe due to Aarav shake, or she needs someone in life also. He lights up a cigarette, and thinks about those moments which they spent together, trying to forget her. Lekin Woh kehte hai na Kisi ko bhulane ke liye bhi usse Yaad karna zaruri hota hai , he is also doing that. He just saw Sana's face and open his eyes in jerk , then he saw ishika was sitting in front of him, sidharth " tum kab aayi ?" Ishika " jab aap Kisi ke khayalon mein the, wase hai kon Woh ?" Sidharth " thi meri barbadi ki wajha " ishika " matlab abb nhi hai , tabhi itni nafrat se Yaad Kiya ja rha hai " sidharth didn't say anything, ishika came close to him and said " Zindagi dubara moka deti hai sidharth , aur jab de na usse le Lena chaiye ".
आप पढ़ रहे हैं
Humari aadhuri kahanni
Fanfictionlove is most beautiful feeling of the world but some time it's not necessary that it gives us happiness. but after all the hurdles and disheartening it's beautiful. we going to witness of some this Kind of love