Episode 83

779 88 11
                                    


******

Three days later , Sidharth was sitting on the floor, red eyes staring at a place without blinking,  bleeding right hand, scattered hair, her mom's kangan and that gold pendant chain in the other hand. Ammy sitting in front of him, Maddy standing beside him, and every other person around him in his drawing room. Doctor gave me an injection and said "thoda waqt Lagega inhe thik hone mein , Baki ye dawai dijiyega aur thoda aaram " Ammy in a tough voice " hua kya hai isse ??" Doctor " Kisi ne inhe heavy drugs diye hai, uski wajha se hi ye itne time tak sote rhe, lekin mujhe harani iss Baat ki hai , itna heavy aur rare drugs Kisi ke pass Aya kha se , Ase drugs Ka antidote milna bhi Kitna muskil hota hai, it's really scary " Ammy " Mohan inhe Bhar tak drop Kar de " he quietly move from there.

 Ammy said in tough voice to Maddy" batayegi hua kya hai ?" Maddy " main khud nhi janti, kal Pura din main Ghar nhi aayi thi, Raat ko jab aayi toh pata Chala sidharth parso se hi kamre se nikla hai, Maine sab se pucha , aur aakar Dekha toh ye gheri nind mein tha, main ghbra gyi, tabhi kal Raat ko doctor ko bulaya, phir tumhe, doctor ne batyaa inse drugs liye, Woh high dose. Ammy while staring at sidharth " aur Sana Ka pata Kiya ?" Mohan " ji Bhai , shubha se hum ye hi Kar rhe hai, unka Kuch nhi pata hai, teen din phale hi unhone apni company se resign de Diya tha, Aarav Ki school shifting ki formalities ussi din Kar Di thi, bank account nil ho chunka hai unka, uss Ghar ko bhi khali Kar Diya hai, Sare documents pe wahi Ka address hai, aur toh aur Mobile ki last location issi Ghar ki hai. " Ammy in a stunned voice " Tu kehana Chata hai Woh Ase gayab hui kaise hawa mein dhua " Mohan standing there quietly. 

Ammy has a letter in his hand and he start reading that, in which it's write

 " Mr. Malik , aap ye padh rhe hai , Iska matlab hai main aapse bhut dur ja chuki hu, mujhe dhundne ki khosish maat Karna , kyuki main nhi milungi , aap Apne Wade hamesha nibhate hai na, toh bas mujhse Kiya wada bhi nibha dijiye , aur Woh ye hai ki aap mujhe Kabhi dhundne ki khosish nhi karenge , Kabhi bhi nhi . Inn kangan aur chain  ke liye koi aur dhund lijiye , mere nashib mein ye nhi, umeed Karti hu , aap Apna wada nibhaynge , Baki Aapke Ander chal rhe hazaro sawalo ka jawab main aapko nhi dungi , 

Good byeee Mr Malik

Aapki begam shaiba" 

Ammy clinch his teeth, and said " main nhi manta ye sab, aur Tu asa koi wada nhi manega, hum usse dhundenge, aur usse har ek sawal Ka jawab dena Hoga " sidharth behold look at floor " dhunda unhe jaata hai Jo kho gye ho, Jo log chod Kar Gaye ho unhe nhi " Ammy " toh Tu kya karega , Ase hi Jane dega usse Teri Zindagi mazak Bana Kar rhakh Di hai ussne , aur Tu Apne ek faltu ke wade ki souch rha hai " sidharth take that whiskey bottle and said while throw that on wall " mere wade hi meri phenchan hai, aur rhe usski baat , toh duniya bhut choti hai, Kabhi na Kabhi Kahi na kahi Woh mujhe zarur millengi , aur uss din usse pata chalega narak Kisi khete hai , jeete ji uski Zindagi zhanum na Bana du toh main bhi sidharth Malik nhi " Maddy in low voice " hum ek Baar usse dhundhte hai " sidharth " bilkul nhi koi nhi dhudhega usse , aur agar Kisi ne khosish bhi ki toh uska sir aur meri bullet" Everyone just staring at him. And they were so scared while looking tears in his eyes , anger on his face. But no one can do anything. 

6 years Later ,

 they all enter into a wired face of their life. These six years changed everyone’s life, where Sidharth and Ayaan both love Sana so much , but she is not with anyone. Sidharth and Ayaan both are going through  the pain of love, there is just one difference between their love. When Ayaan thinks about Sana , his eyes fill with love and a big smile comes on his face, on otherside , when Sidharth thinks about her, then his eyes fill with hatred and anger. It's a time when Sidharth was more dangerous , he was known as king of mumbai city , it doesn't matter that he is in Mumbai or not but he still ruled the whole city. 

Humari aadhuri kahanniजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें