Episode 126

1.7K 144 65
                                    

Humari Aadhuri kahanni

******
When she left then Jennifer asked " kya zarurat thi ye sab bolne ki kitna bura laga hoga usse , thoda toh soucha hota " Ammy " ye pagal ho gya hai , khud toh pareshan hai hi , usse bhi kar rha hai " Aarav get up and said in low tone " main bhi packing kar leta hu " he left from there with sad face and Ammy said " ye thik nhi kiya tune sidharth, Aarav aur Sana dono ko hurt Kiya hai tune " after so much arguments he said he will say sorry to her. They finish their coffee and sidharth nice towards his room , when he moved towards Sana's room, then his eyes fall in gym where Aarav sitting and thought something, he Stop and move towards him .
Sidharth looking at him lost and asked " tumhe bura lga ?" Aaraav came in his sense and get up , he give a little smile and move towards window, sidharth notice his expression and take a deep breath, he stands beside him and said " sorry … Syd kuch jyada bol diya " Aarav " Mr. Malik aapko pata hai , aap aur di bilkul ek jaise ho , aap dono ne hi kasam kha rakhi hai jise pyar karenge usse hi hurt bhi karenge , Isley main aap dono ke bich bolna hi nhi chahta , lekin ek request hai , main di se bhut pyar karta hu, toh pls next time asa kuch bolna ho tu mujhe dur bhej diya kare , unki udas aakhein, phichle 6 saal se mujhe bechain rakhti hai " sidharth listen his every single word and felt his concern as well, he turned his face towards himself and again said " sorry Aarav" Aarav " it's okay Mr. Malik " sidharth " itni jaldi maaf kar diya " Aarav " u know mujhe iss pyar sabad se hi nafrat ho gyi hai , phale badi maa aur bade papa, phir aap aur di , ab Maddy di aur ammy bhai, sabko bas dard Mila hai pyar me " sidharth " lekin tum aurko bhi dekho , Manya Denial, shivanya Raj aur Manik Apurva ko bhi toh dekho , unka pyar toh mukamal hua hai " Aarav " what about Jennifer di aur avni di " sidharth smile and said " pyar bas khushi dene ya khush rahane ka naam nhi hai Aarav, iss aag me jhal kar sunne ka rista banta hai , ya woh rista uss aag me hi jal jataa hai , tumhare samne sab ussi ka result hai , kuch rishte uss aag se suna banke nikle hai , aur kuch usme hi jal gye , iska matlab ye bhi ki pyar galat hai ya bura hai , bilkul nhi " Aarav thought something and said " main Manta hu di ne bhut sari galtiya ki hai , jinki saza aapko mili hai , lekin woh bhi ye sab shikh kar paida nhi hui thi , bachpan se lekar aaj tak mile dhoko ne unhe pathar dil bana diya Mr Malik" he take a deep breath and continue " aapke 6 saal ke dard ko aap hi jante hai , lekin sach khata hu , di bhi utna hi tadpi hai , ek second asa nhi hoga jab unhone aapko yaad na kiya ho, maine dekha hai unhe raat raat bhar shishte hue , kabhi kabhi toh unki halat mujhe Dara Diya karti thi ki unhone kuch ho na jaye , iss had tak tadpi hai woh, main apni Umar se phale bada hua kyuki di ko Tut kar phir khade hote dekha hai maine , di bilkul akeli thi , ristey ke naam par ek 12 saal ke ladke ka hath tha bas unke hath me , kya halat hoti hogi Syd anzad bhi na laga pau main " sidharth " mera woh matlab nhi tha Aarav, main uski insult nhi kar rha tha " Aarav " main ye bol hi nhi rha Mr Malik, ki aap unki insult kar rhe the , main unhe bhi ye bolta hu aur aapko bhi ye hi bolunga please baithiye aur baat kijiye , aapka ka rishta aap hi sambhal sakte hai aur aap hi bigad sakte hai , kisi aur ka koi role nhi hai isme " sidharth smile and said " tum sach me ek ache bhai ho, aur usse bhi ache inshaan " Aarav's eyes get wet and he hug him tightly, sidharth hug him back and Aarav said with sobbing voice " i missed u so much " sidharth" i missed u too " Aarav " and sorry agar kuch jyada bol diya ho " sidharth said with smile " i m proud of you beta , tumne jaise ho har koi nhi ho sakta , aur sorry bolne ki zarurat nhi hai , tumne kuch galat nhi kha, aur haan ek baat main bolna chahunga , woh chota sa nikar mein ghumne wala Aarav kab itna bada aur handsome ho gya , hmm.. ye body sody.. kya raaz hai , aur modeling bhi koi girlfriend toh paka hogi " Aarav with smile" nhi asa kuch nhi hai , mere pass waqt nhi hai inn sab ke liye , mujhe world ka best model banana hai " sidharth " ye mazak tha " Aarav with laugh" nhi Mr Malik " sidharth take a deep breath and said " tumhari bhen ko toh Mr Malik bolne ki adat hai jo ki kab jayegi mahadev hi Jane , lekin Kam se kam tum toh mujhe Mr Malik maat bolo " Aarav " phir kya bolu ?? Sid thik hai ?" Sidharth" tumhari behen maar dalegi tumhe , rishtey se toh jiju bolna chaiye ,toh bas tum woh hi bolna ab se " Aarav with smile " jiju bulwane ka acha tarika hai " sidharth smile and again hug him " hamesha ase hi rhana Aarav " Aarav " aap bhi " sidharth" chalta hu main good night, tumhari behen ka mood thik karna hai abhi" Aarav to tease him " byee …. Jiju " sidharth smile and left from there.

Humari aadhuri kahanniजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें