******Sana with a smile " toh thik hai , phir de dijiye mujhe mere hise ke 75% aur sidharth " Everyone was shocked when they heard that, they all knows 75% is huge amount, they can't give that to her so easily. Devraj " asa Kabhi nhi hoga " Sana look at him and asked " Acha toh kya ho Sakta hai ye aap bata dijiye " Akshay came in between and said " aap Jaise ladkiyo ke liye toh ek hi jagha hai aur Woh hai Kotha " Sana heard that and take her gun out , she fired on him, which just passed through his ear, and everyone get shocked , Akshay with sarcastic smile " afsoos nishana chuk gya Aapka " Sana stare at him and said " kash ye nishana chuka hota aur goli Apke sir ke aar paar Hoti ".
Sana turned to Baba and said " toh hum haq ki baat Kar rhe the " she said to Kaka " Kaka lawyer ko bula lijiye , aaj sabko sabke haq millenge " daksh came in front of her and asked " agar na de toh " Sana with confidence " aap ye Galti nhi karenge, kyuki aapko pata hai Aapke haar ek karname Ka humne ache se Malum hai, phir chaiye Woh Drugs ho , hatiyaar ho , cokin ho ya phir . Apka shouk " daksh face is faded while listen that, Sana " samjhe ?" Daksh in a low voice " kya chati hai aap ?" Sana in same tone " hum bas sidharth ko chate hai " daksh " ye ladka aapko Pasand karta hai " Sana in anger " aur hum sidharth se pyar " Baba " aapko kya Lagta hai Woh humari Marzi ke Bina aapse shadi Kar lenge ? Ek Baar na bolne ki Der hai aur Woh apko chod denge , ye Jaanne ke baad toh bilkul ki aap humari poti hai, kyuki unhe unki aukat pata hai " Sana came in front of him and said " aur aapko kya Lagta hai , Apne ye Jo kha Woh aap Kar sakte hai ? Mere hote hue , aur wase bhi aab baat aur hai, aab Woh mere khene par aapse kya Puri duniya se lad sakte hai mere liye, unhone wada Kiya hai humse " daksh " aap Ase Kisi ki Zindagi barbad nhi Kar sakti " Sana " aur aap Kar sakte hai ?" Daksh " matlab kya hai Aapka ?" Sana in a husky voice" Acha toh baataye , London mein aap kha rha rhe hai, aur kiss ke sath ?" Daksh make fist while heard that, " ye jhut hai " Sana " kya ??? humne toh Kuch kha hi nhi , aur interest bhi nhi , aap logo ki fitrat hi asi hai , jhuti izaat aur shaan , apni itni pyari biwi ko chod Kar London Jane Ka Acha bhana banya hai aapne Mr Daksh " Sana turn to Baba " humri baat khatam ho gyi hai , ab Faisla Aapka hai " Baba " aap galat Kar rhi hai , sab Kuch kho dengi aap Apna unke piche " Sana " abb unke alawa Kuch hai hi nhi khone ke liye , aur unhe hum khona nhi chate " then daksh take his gun out and fired on her, that passed while touch her shoulder, Sana scream there, Kaka hold Sana and Baba take that gun from daksh's hand, he slapped him so hard and said " ye kya hai pagal ho gye hai kya ?" Sana get up and hold her shoulder it's bleeding. Sana smiled while look at him, daksh " Sharm aa rhi hai ye souch Kar ki Kabhi aapko pyar Kiya tha humne " Sana " aap apni nafrat hi ache se Kar le, pyar Aapke baski nhi hai " then devraj take his gun out, before he do something Sana take her gun and fire on his leg, devraj fell down, while screaming in pain.
Sana looking at him " Galti Karne Ka mooka dubara nhi dete hum " Everyone looking at her and help devraj, Baba " aap kya sabit Karna chati hai aapno par goliya Chala Kar , ki aap ki rago mein bhi iss haveli Ka hi khoon hai " Sana " aap bas Hume sidharth de dijiye , Hume Kuch aur nhi chaiye , aur unke liye hum apni Puri takat laga denge, aap chaye Jo karle sidharth Sana ke hoke rhenge " daksh came and said " toh aap shadi Karna chati hai humari pale hue kute ke sath " Sana make a fist and said " aap toh Kuch na hi bole toh Acha hai , nhi toh aapko aapki aukat dekhne mein Hume waqt nhi Lagega " daksh asked with smile " aap janti kya hai sidharth ke baare mein " Sana " jitna janti hu kafi hai " daksh " aap bhut bholi hai Sana , isley Syd sidharth Malik ne aapko itni assani se fasa liya " Sana " kya bakwas Kar rhe hai aap ?" Daksh " aap agar unka Pura sach Jaan Jaye toh aap unse nafrat karengi , bilkul humari Tarah " Sana with confusion " Konsa sach ??" Daksh takes out a file from an almirah , and starts telling her something, with that Sana starts crying. And daksh continued with that, he saw her some pictures and articles. Sana while shiver " ye sach nhi hai " then daksh said " ye hi sach hai, sidharth Malik Ka sach " Sana " nhi " she look at Kaka with a hope, but Kaka down his eyes, which is a proof that it's true. Sana starts crying.
आप पढ़ रहे हैं
Humari aadhuri kahanni
Fanfictionlove is most beautiful feeling of the world but some time it's not necessary that it gives us happiness. but after all the hurdles and disheartening it's beautiful. we going to witness of some this Kind of love