Humari Aadhuri kahanni
******
Sidharth came down and tell Jennifer " tum Sana ko uthao ja kar nhi toh yahan bura wala raita failega " she nodded in yes and move towards Ishika who was crying while sitting in garden , sidharth said " tum jaisa souch rhi ho waisa kuch nhi hai " Ishika " sidharth woh aapke bed pe hai, uske aur aapke kapde haar jagha hai wahan , aur aap mujhe justification dene aaye hai " sidharth" kal raat woh club me thi , jyada pine ki wajha se woh hosh me nhi thi , Isley uss waqt usse wha chodna thik nhi hota , bas Isley woh yahan hai , agar koi aur bhi hoti toh asa hi karta main " Ishika " aur uske sath bhi woh hota jo kal hua " sidharth shout " kuch nhi hua hai humare bich .. main asa waisa kuch nhi karta , aur karta toh bata deta , darta nhi hu main kisi se ".
Here, Jennifer came to Sana , she give her a lemon juice, and she asked " kaisi ho ab ?" Sana while hold her head " sir ghum rha hai , aur main yahan kaise ?" Ammy " kal raat tumne bhut pi thi Isley sidharth tumhe yahan lekar aa gya " Sana " aur mere kapde kha hai ? Ye kiske kapde hai " Jennifer " ye mere hai , tumhare kapde bheeg gye the " Sana " Mr Malik kha hai ?? Mujhe baat karni hai unse " ammy " woh niche garden mein hai , lekin abhi tumhara wha jana thik nhi " Sana get up and wear sidharth's slippers and said " nhi.. mujhe abhi baat karni hai . It's urgent kha hai woh ?" Jennifer hold her hand and said " Ishika aayi hai , aur usne tumhe yahan sidharth ke kamre mein dekh liya hai , aur kafi gusse mein hai .. " Sana make her hand free and said " uski maa ki aankh, bhad mein jaye woh .. " she said that move outside,
Then Ayaan and Aarav came there to pick Sana , sidharth eyes fall on them and he mummer " ho gya kaam … ab yahan dangal hoga " then Sana came towards him , sidharth again said "aagya isse bhi hosh , bas abb iski Kami thi , and suddenly her slippers get twisted and she fall down . Aarav and Ayaan ran towards her , but she suddenly get up and ran towards sidharth, she hug him and said " please sidharth ek baar meri baat sunn lijiye " Ishika get apart them and said " ho gyi tumhari kwahish puri , sidharth ke sath sune ki , toh aapna muh uthao aur jao yahan se " sidharth get angry and turned her towards him and said in tough voice " asa kuch nhi hua hai.. samjhi tum, toh ye sab bolna band karo " Aarav " and don't forget iss waqt aap Manali mein , aur jo aapke samne hai woh yahan Raj karti hai , toh souch kar muh aap kholiye " Sana " stop it Aarav " she turn to sidharth and said " please sidharth bas 5 min .. isse jyada nhi bas 5 min meri baat sunn lijiye " he make her apart and said " tum jao yahan se , isse phale baat aur bigde" Sana " baat toh kab ki bigad gyi hai sidharth, ab toh sab thik karne ka waqt , aur woh hi main karna cha rhi hu " Ishika " dur raho tum mere pati se , aur kal raat ke liye kya jawab hai tumhare pass , sharm nhi aayi woh sab karte hue " Sana " tum aapni chuch band rakho , nhi toh kaat dungi isse " sidharth shout " band karo ye sab kya circus bana rakha hai " Ishika " toh kariye na aap clear , kya hua tha kal " sidharth " itni der se kya bol rha hu , nhi hua hai kuch " Ishika " main kaise Maan lu " sidharth " pihu ki kasam aur isse jyada kya karu main " Sana hold his hand and said " sidharth main aapki Kasam jhuti nhi kha sakti , bcz i love you .. " sidharth listen that and suddenly he slap her in anger , then Ammy slap a sidharth and shout " pagal ho gya hai.. dimag toh thik hai tera ya kisi pahadi se gir gya hai " Aarav about to came forward then Sana hold his hand and said " aapko gussa karna hai sidharth, toh kijiye , lekin meri baat toh suniye na , bas apni hi chalye ja rhe hai aap " sidharth point finger on her and said " don't u dare Sana , aur tum nhi karti mujhse pyar ye sunn lo , agar karti toh woh sab na kiya hota , tumhe toh sukar karna chaiye ki jo tumne kiya hai uska aadha bhi nhi kar rha hu main, agar karta toh maar jati tum , kyuki woh tum bardasht nahi kar sakti jo maine kiya hai " Aarav came forward and said " di bas bhut ho gya ye sab , abb meri bardasht se bhar ja rhi hai cheeze , isse phale main control kho du chaliye yahan se " Sana " lekin Aarav " Aarav " di aapke aage hath jodta hu please chaliye " Sana with wet eyes looking at sidharth who face is on other side, Aarav pull her towards himself and then Ishika about to touch sidharth, then Sana shout loudly " oyeee… ujdi riyasat ki maharani , khabardaar agar unhe haath bhi lagya , haath kaat dungi main, agar jaan Zara bhi pyari hai , toh 10 feet dur rhana unse .. nhi toh tumhe andaza bhi nhi hai, Sana cheez kya hai " everyone was looking at her with shock , except sidharth who still standing quietly facing back to her. Ishika " pati hai woh mere " Sana continue with a sarcastic smile " pati… tumhare ye so call pati ke hath me tumhare naam ki ring bhi nhi hai , aur tum janti kya ho inke baare me , tumhe pata hai inhe khaane me kya pasand hai , kha isnhe sukoon milta hai , konsi cheez inhe sabse jyada Khushi deti hai , aur sab se choti baat ye ki bed ki left side inhe nind nhi aati , kya pata hai ye sab tumhe " Ishika looking at her with anger, Ayaan said " ho gya pholan Devi , abb chalo , baja liye jitna band bajana tha uska " Sana while making face " hmm… aayi badi pati wali … " she sits in car and they left form there.
After that Ammy looked at Sidharth who's eyes were wet, he took him inside and closed the door of the room. Shivanya was crying , then Jennifer said " sab thik ho jayega panda tension na le " shivnya " pata nhi kya hi chal rha hai , isse toh achi 2 mehene pahle hi the hum, na Sana thi na Ishika , sab thik chal rha tha , pata nhi kya hi manjoor hai mahadev ko ".
Here Sana sitting at drawing room, anju ji said " unki himat kaise hui aap par hath uthane ki , aur aapne asa karne kaise diya " Aarav " di mujhe karne de unse baat woh aapki nhi sunn rhe hai , lekin meri sunnege " Sana while looking sidharth's slippers " nhi Aarav ye galti meri hai , toh sab sahi bhi mujhe hi karna padega , abhi Ishika aayi hai , Isley jyada gussa aa gya unhe , nhi toh ase nhi hai woh mere sath " Aarav came in front of her on his knees and asked " aap bataye di , kal jo kuch bhi kiya hai aapne kya aapko woh sab sahi lagta hai , iss tarah naase me rhana aur phir ye sab " Sana " pyar karti hu main unhe , aur maine bhi toh kitni baar thapad maare hai unhe , kuch toh mera bhi Banta hi hai na " Ayaan while eating apple in chill mood " usne kitni baar maare hai aur tumne kitni baar ?" Sana while thinking " unhone ek baar… aur.. maine … " she thinking then Ayaan " haan haan .. batao " Sana " aree souchne toh do… bhut thapad khae hai unhone mere hath ke… mujhe yaad nhi .. lekin Kai baar maara hai maine unhe … " Sana said that and smile , Ayaan also smile and Aarav said " sab pagal ho gye hai yahan , main nhi rha sakta yahan " Sana with tension " tum Ghar chod kar ja rhe ho ?" Aaraav shake his head and said " di aap sach mein pagal ho gyi hai , main office ja rha hu.. meeting hai , agar aapko yaad hai toh.. " Sana take a deep breath and laying there on couch , Ayaan with a wide smile " wase mujhe toh bada maza aaya Aaj .. jo bhi tumhe kiya uss sab mein " . Sana listened to that and she laughed on her own actions , she said " pata hai Ayaan … aaj main sure hu 100% ki woh mujhe pyar karte hai " Ayaan with confusion " matlab " Sana " unhone mujhe thapad toh maar diya , lekin unki aakhein, khud ko galat samjh rhi thi. " She stopped and continue " aur himat nhi hui unki mere taraf palat kar dekhni ki " Ayaan " dekho ye tum dono ki baat hai , but hope ye dubara nhi hoga " Sana with confidence " kabhi nhi ". Ayaan smile and they have long talk.Here sidharth in his room, he staring at his hand from which he slapped her first time, he was angry on himself, his body was shivering, then control that and laying on bed where Sana was sleeping, Ammy looking at his condition, after a long silence he asked ," kya soucha hai phir ?" Sidharth open his eyes and asked " kiss baare mein " Ammy in serious tone " tujhe pata hai kiss baare mein, jo hua hai woh tere samne hi hua hai na " sidharth " main kuch nhi soucha chata " Ammy came to him and give a glass of water " souchna toh padega , aur waise bhi mujhe ye Ishika bilkul thik nhi lagti " sidharth take a deep breath and said " woh galat nhi hai , uski jagha koi bhi hota toh ye hi souchta jo usne socha, " Ammy with laugh " ab meri baat sunn, woh rajkumari bhut chalak hai , Sana ne sahi bola tha , uski riyasat par ab kubutar bhi nhi hai , aur tujhe fasa kar lottery lag rhi hai uski , Mumbai mein tere naam se hi kaam hote hai , aur ye toh phir Teri biwi ban kar aayegi , tu blank cheque hai iske liye , usne kabhi tujhe se bola ki tu ye sab chod de .. " sidharth nodded in no , ammy " aur rahi baat Sana ki , toh woh Suru se asi hi hai , bas fark itna hai phale tujhse dur bhagti thi ab tere pass aati hai , woh tere sath hoti toh kisi aur ka khayal bhi nhi aata tujhe , baat buri lagegi lekin sach hai sidharth, imagine kar agar Sana teri bhao mein ho aur uske khayalo mein koi aur , toh kaisa lagega , aur tu Ishika ke sath woh hi karne ja rha hai , dil mein Sana ko rakh kar zindagi mein Ishika ko rakhne " sidharth listen him , but unable to understand.
Then suddenly they heard a loud horn of a car , then Ammy said while put hands on ears " abyeee kon hai ye " ammy saw something then he call sidharth , he came out and saw Sana was sitting at car with a white board in her hand on which is written " I LOVE U Mr Malik , please maaf kar dijiye" . Everyone looking at her then suddenly cold breeze starts blowing, Ammy said " ye lo abb toh mausam bhi beimaan ho gya hai " sidharth while came inside " chal andar , thand lagegi toh khud chali jayegi ye ". They came inside .
आप पढ़ रहे हैं
Humari aadhuri kahanni
Fanfictionlove is most beautiful feeling of the world but some time it's not necessary that it gives us happiness. but after all the hurdles and disheartening it's beautiful. we going to witness of some this Kind of love