Continue with previous part........
(Anirudh reached RC Mension)
Saudamini - Arey Anirudh tum aa gaye kaha gaye the..........
Anirudh (avoiding her) - tumse matlab me kahi bhi jaaoo........
Saudamini - Anirudh me tumhari dost hoon mera haq hai tumse pochchhana........
Anirudh - dost ho na tum........
Saudamini - haan........
Anirudh - to dost bankar hi raho na patni banane ki koshish mat karo aur jaao yaha se.........
Som - haan dada hum kab se ise yahi keh rahe hai par ye sunti nahi hai......
(Saudamini was very angry and leave)
At Evening......
At arti.......Trilochan - sab aa jaao arti ka samay ho gaya hai.......
(Binoy, som, Batuk came and Saudamini also came)
Trilochan - Arey Anirudh kaha hai.....
Batuk - dada study me hai........
Trilochan - use bhi bulakar laa ja batuk.........
(Batuk was about to go but Saudamini stopped him)
Saudamini - ruko batuk me bulakar lati hoon waise bhi wo meri baat kabhi nahi talta........
Trilochan - thik se baat to karta hai nahi tumse.........
Saudamini (in mind) - jitna pareshaan karna hai kar lo jitne tane marne hai mar lo bas ek baar meri Anirudh se shadi ho gayi na uske baad aap logo se itna dur kar dungi jitna ki aap soch bhi nahi sakte..........
(She went to study)
(Anirudh was busy in his files)Saudamini - Anirudh tumhe niche kaka aarti ke liye bula rahe hai.......
(Anirudh didn't answer because he was busy in files)
Saudamini (loudly) - Anirudhhhh........
Anirudh (in anger) - Kya hai Saudamini kyu Chilla rahi ho behra nahi hoon sab sunaai deta hai........
Anirudh - Kya kaam hai tumhe........Saudamini - haan Anirudh Mujhe pata hai bhala Mujhse achha koi janta hai kya tumhe..........
Anirudh (in mind) - phir shuru ho gayi kyu aati hai ye yaha......
Bataaogi kyu aai ho yaha kya kaam hai.......Saudamini - wo tumhe kaka niche bula rahe hai aarti ke liye.........
Anirudh - me nahi aa sakta abhi me vyast hoon..........
Saudamini - Anirudh chalo na please apni bachpan ki dost apni mini ki baat nahi manoge.........
Anirudh - Saudamini mene kaha na Mujhe nahi jana tum samjhti kyu nahi ho jaao yaha se Mujhe bahut kaam.....
Saudamini - Anirudh please chalo apni mini ke liya please.......
Anirudh (shouted) - Kya hai Saudamini ye kya apni mini apni mini laga rakha hai mene kitni baar kaha hai ki dost ho to sirf dost ki tarah raho........
Saudamini - nahi Anirudh hum sirf dost nahi hai hum dost se badhkar hai..........
Saudamini - hum pyar karte hai ek dusre se vivah karne wale hai........(After hearing this)
Anirudh (loudly) - Kyaaaa ye kya keh rahi ho tum aur tumhe kisne kaha ki me tumse pyar karta hoon.......
(After hearing Anirudh's voice all came to study)
Trilochan - Anirudh kya hua tu Chilla kyu nahi raha hai......
Anirudh - kaka dekhiye na ye pata nahi kya kya bole ja rahi hai.......
Anirudh - or Saudamini Bhaumik tumhe kisne kaha ki me tumse pyar karta hoon me tumse pyar nahi karta samjhi tum ME TUMSE PYAR NAHI KARTA........Saudamini - lekin Anirudh........
(Before she can uttered a single word batuk interrupted)
Batuk - tumhe kya problem hai mere dada ne kaha na ki wo tumse pyar nahi karte to kyu pareshaan kar rahi ho har bar kyu aa jati ho unhe pareshaan karne..........
Saudamini (shouted) - Batukkkkkkkk!
(She goes to slap him but Anirudh hold her hand)
That's much for today.........
I am so sorry for late and short updated but I am very busy that day because of my studies and projects
I hope you understand........
.
.
.
.
.
THANKS 😊😊😊😊
YOU ARE READING
Barrister babu_ ANIDITA
FanfictionThis is the story of Anirudh Roy Choudhary and Bondita Anirudh Roy Choudhary's pure and great love bond Hope you like my FF and give feedback and your support THANKS 😊😊😊