😀Bondita in RC Mension 😀

1.3K 94 27
                                    


Continue with privious part.........

Bondita - to mama, mami, maa main ja sakti hoon.........

[mama, mami, maa] trio together - haan haan bondita jaa na kisne mana kiya........

Bondita - dhanyawaad mama, mami, aur maa (to anokhi) Anu tu bhi chal na........

Anokhi - Haan haan kyu nahi main bhi chalungi tere saath.........

Sampurna - Achchha Anu, Bondita kamre me chalo na mujhe kuch baat karni hai.........

Anokhi and Bondita - Haan chalo.........

Sumati maa - Arey par khana to khaa lo........

Anokhi - kaki hum khaa lenge baad me.......

Sumati maa - achchha thik hai... Arey Bondita, Sampurna suno Anu ke maa, baba kuchh dino ke liye bahar gaye hai to ye hamare saath hi  rahegi........

Bondita - Arey wah! ye to bahut achchhi baat hai ab hum tino behane khub baate karenge kyu didi?........

Sampurna - haan sahi kaha ab chale kamre me.........

Bondita and Anokhi - haan chalo.........

(And they trio went to their room)

Anokhi - Kya baat karni thi didi........

Sampurna - mujhe tujhe Bondita aur Anirudh Babu ke baare me kuchh bataana hai.......

Anokhi - kya bataana hai.......

Sampurna - Bondita aur Anirudh Babu ek dusre se bahut pyaar karte hai........
                                (Bondita blushed)

Anokhi - sachi Bondi tu aur Anirudh Babu pyar karte ho ek dusre se........

(Bondita nodded and start blushing hard)

Sampurna - Oho! dekho to kitne laal ho rahe hai iske gaal.......

Bondita - kya didi tu bhi na waise didi, Anu abhi ghar me kisi ko mat bataana please........

Anokhi and Sampurna - Thik hai nahi bataayege.......

Bondita - Shotti!........ (pinched her throat)

Anokhi and Bondita - haan baba Shotti!....... (pinched their throat)

Other Side,
In RC Mension.....
(All the RC Member are present in dining table and suman served them food)

Trilochan - Wah! bahu khub bhalo tumhare haath main to jaadu hai.........

Suman - Dhanyawaad kaka sasurji........
   
(while saudamini come)

Saudamini - Anirudh!.......
     (all looked toward saudamini)

Anirudh (in mind) - ye phir aa gayi.....

Trilochan - Arey wah! kamaal ki ladki ho tum us din itni bezzati ke baad bhi muh utha kar chali.... kyu aayi ho.........

Saudamini - wo maine kheer banaai thi to socha Anirudh aur aap sabko de du........

Trilochan - thik hai thik hai hum keh rahe the ki kal ghar me puja hai to tum apne pure parivar ke saath aa jaana........

Saudamini - ji kaka main kal jaldi aa jaaungi waise bhi hamesha ki tarah is baar bhi aarti main hi karungi na........

Trilochan - nahi nahi jaldi aane ki koi jarurat nahi hai humne kisi aur ko bulaaya hai aarti ke liye to tum mehmaano ke saath hi aana.........

Saudamini - par kaka.......

Trilochan - tumne kheer de di na.........

Saudamini - haan.......

Barrister babu_ ANIDITA Where stories live. Discover now