👩Anirudh's Sister👩

494 52 13
                                    

Continue with previous part.....

(They spread there arm and start rotating Trilochan and Binoy saw Anirudh from the threshold of terrace and smile)

Trilochan- Dekh rahe ho binoy kitne kush lag raha hai hamara Anirudh.......

Binoy - haan daa kitna achchha lag raha hai na ise khush dekh kar........

Trilochan- bas dugga maa Kare ye hamesha aise hi khush rahe.......

Binoy - Sahi kaha daa Anirudh aur hamara pure pariwar hamesha khush rahe......

(Trilochan nodded and they went away Anirudh also went to change his wet clothes after that he went to batuk's room and found him sleeping peacefully. He came inside and sat beside batuk and took his palm in his hand)

Anirudh (wishpered in his ear) - THANK YOU... Thank you mujhe aur Bondita ko ek karne ke liye bas ab jaldi se thik ho jaao.......

(Then he kissed his forehead then he realised that the day after tomorrow is a very day for RC Brothers. he took a photo frame of a cute, chubby, girl from the side table and start talking)

Anirudh- Parso bahut hi khas din hai "PUCHKI" yaad hain na tujhe ki parso "RAKSHA BANDHAN" hai aayegi na apne bhaiyon ko rakhi bandhane 6 saal ho gaye hai puchki bahut yaad aati hai teri kitne badi ho gayi hogi na ab to 17 saal ki ho gayi hogi tere dada tujhe bahut yaad Karte hai gudiya tujhe pataa hai kaka, baba to roj tera naam lete hai unki to subah hi nahi hoti tera naam liye bina som bhi tujhe bahut yaad karta hai kehta nahi hai par uski aankhe sab bataa deti hai jitne main tujhe yaad karta hoon na usse bhi kahi zyada. We all missed you puchki......

(Yes, you guess right Anirudh have a sister also and the day is raksha bandhan)

In living room...

(Phone bell rang)

Trilochan- itni raat jo kisne phone kiya hoga......

(Then he pich the call)

Trilochan- Hello! Kon bol raha hai......

Girl- KAKA!.....

Trilochan (with happy tears) - LAADO!.....

Girl- haan kaka main aapki laado kaise hai aap kaka......

Trilochan- hum thik hai beta tu kaisi hai......

Girl- main bhi bilkul thik hoon kaka.......

Trilochan- tujhe yaad waad aati bhi hai ki nahi haan? Naa phone karti naa chitthi likhti hai jaante hai ki padhaai me vyast (busy) hoti hogi samay nahi milta hoga par kya itna bhi samay nahi milta ki ek chitthi likh De jaanti bhi hai kitne yaad karte hai hum sab tujhe......

Girl- bahut yaad aati hai kaka aapki aur baaki sab ki bhi........

(Binoy, Suresh, Suman and Som came)

Binoy - kiska phone hai daa aur aapki aankhe bhi gili hai.....

Trilochan- lo khud hi puchh lo.......

(Trilochan handed the phone to Binoy)

Binoy- aisa kon hai (on call) Hello!......

Girl - Baba!......

Binoy (with happy tears) - ANGEL!.....

Girl- haan baba main aapki angel......

Suresh/ Suman/ Som (wishpered) - Angel yaani "SHASHWATI".......

Binoy (to shashwati) - kaisi ho beta...

Shashwati - thik hoon baba.....

Binoy - 5 saal ho gaye hai beta tumhe hamse dur gaye yaad nahi aati tumhe.......

Barrister babu_ ANIDITA Where stories live. Discover now