😢Unconscious Batuk😢 and ❤Anirudh's proposal ❤

1.2K 88 31
                                    

First of all I am really really very sorry I know I am too much late bahut bahut jyada late par shotti main bahut busy thi pahle meri sister (mama's daughter) ki wedding fir meri dusri sister (masi's daughter) ki delivery so Mujhe time hi nahi mila mera ye pura month travelling me hi chalaa gaya I am so sorry par haan ek baat or aap sab Ko ye part bahut pasand aayega kyuki ye part mera bhi favourite hai so without any delay let's start........

Continue with previous part........

Batuk - main bhi chalunga aap sab ke saath mujhe bhi Bondita didi ka ghar dekhna hai.........

Anirudh - Nahi bilkul nahi abhi tabiyat thik nahi hai tumhari........

Batuk - nahi main jaaunga le chaliye na dada please please please achchha main sharaarat bhi nahi karunga chup chap rahunga good boy ki tarah..........

Bondita - le chaliye na biristara babu ye bhi ghum aayega aur waise bhi akele man lagega kya iska........

Anirudh - thik hai par pakka sharaarat nahi karoge na.......

Batuk - nahi karunga shotti........

Anirudh - thik hai chalo hum aate hai kaka.........

Trilochan - thik hai sambhal kar jana.......

All together - ji kaka/ kaka ji.........

(All went from there)

In Market
(Batuk saw a kulfi stall)

Batuk (little loudly) - Dada!!!

(Anirudh stopped the car with a jerk)

Anirudh (little scared) - kya hua........

Batuk - dada wo dekho kulfi chaliye na dada kulfi khaate hai.........

Anirudh - kya Batuk tumne to daraa hi diya tha koi aise chillata hai kya........

Batuk - sorry dada par mujhe kulfi khaani hai.........

Anirudh - nahi bilkul nahi abhi abhi tabiyat thik hui hai tumhari............

Batuk - chaliye na dada please please please please please please please........

Anirudh - Ufff! Tumhara ye please thik hai tum sab chalo main car park kar ke aate hoon.....

(All nodded and went toward the kulfi stall and Anirudh went to park the car while going toward the kulfi stall something stuffed in Bondita's eye and she stand to clean her eye as she is middle of the road a car coming toward Bondita which is about to hit her but Anirudh came and save her batuk saw everything)

Batuk (shouted) - Dada.. Bondita didi........

(And he become Unconscious som saw batuk and shouted)

Som (shouted) - Batuk!! Dada Bondita didi batuk behosh ho gaya hai jaldi aayiye..........

(Anirudh Bondita saw him and ran toward Batuk Anirudh take his head on his lap and continuously patted his cheek Bondita also patted his cheek)

Anirudh - Batuk Batuk kya hua aankhe kholo batuk dekho hume batuk.......

Bondita - Batuk aankhe kholo beta dekho hume Batuk......
Biristara Babu Batuk ko ghar ke jaana chahiye.........

Anirudh - haan Bondita sahi keh rahi ho........

Anokhi - Bondi tu bhi chali jaa Anirudh babu ke saath........

Bondita - par anu tu.....

Anokhi - tu meri chinta mat kar main chali jaaungi..........

Bondita - thik hai main jaati hoon tu bhi sambhal ke jaana..........

Barrister babu_ ANIDITA Where stories live. Discover now