The Plan

(HM in mind:ab toh aap zaroor hosh mein bhi confess krengi KS....humare plan ke hisaab se toh is mission ke khatm hone tak toh karhidengi)
(HM calls SH and tells her to come where she is and also tells her about the plan and cut the call)
(KS then turned towards HM and snuggled in her arms HM too cuddled her)
(The next morning HM woke up and saw KS was sleeping her arms and HM has fully cuddled her)(HM wanted to squeeze KS cheeks but she only kissed on her forehead and went to brush her teeth)
(While brushing HM notices a mark on her neck it was the mark which KS made last night and started recalling what happened last night and smiled)
HM:(to herself)hum KS ko confess krwa kr hi rahenge ki voh humse pyaar krti hain
(Within that a voice came from behind)
KS:(screamed out of pain)ahaaa.......
(HM ran towards KS)
(KS was on bed holding her forehead with her palms)
HM:(out of concern)yeh aap chilla kyoon rhi hain KS...ap thik toh haina?
KS:MS...voh ha..hamara sir phata jaa rha hai.....aur kal raat ko kya hua tha MS?humein kuch yaad nhi hain
(HM started recall everything happened last night and she blushed)
(KS saw HM)
KS:aap aesa muskura kahe rhi hain
(Then KS noticed her shirt which was was exposing half of her chest....she quickly wrapped her arms around her chest to cover them and asked HM)
KS:(in a scared tone)MS voh kal kya kisine hamare saath badtamizi krne ki koshish ki?
(HM kept her finger on KS's lips)
HM:humare rehte aapke saath koi kuch bhi galat nhi kr skta KS aap chinta mat kijiye
(HM then went to the drawer and took KS's shirt buttons and a needle to sew them and came closer to KS)
(Seeing this KS stepped back)
KS:MS hum yeh krdenge
HM:nhi KS aapke sar mein dard ho rha hai hum krdenge.....bharosa rakhiye hum par...hum aapko khaa nhi jayenge
(KS raised one of her eyebrow and came closer to HM)(HM sewed the buttons in KS's shirt)
HM:aap KS thodi daer sou jaiye hum khaana bnate hai tab tak aap sou jaiye
KS:nhi MS aap sou jaiye hum khaana bna lete hai
HM:KS hum apko soune ko isliye keh rhe hain kyoonki aapke sar mein dard ho rha hai
KS:thik hai MS....
(HM goes to the kitchen and KS sleeps)
(HM was lost her thoughts while cooking)
(And heard a voice of breaking glass from behind)(she rushes yo check on KS)
(She saw KS sitting om the bed confused and the water glass which on the side table fell brown and broke)
HM:aap yeh aise kyoon baithi hai KS aur yeh glass kaise gira?
(KS in mind:ab aapko kaise btaye MS humne khudko apko propose krte hue dekha)
HM:kahaan kho gyi aap?
KS:nhi MS kahin nhi....aur yeh hum nind mein haath hila rhe the toh shayad glass nich gir gya hoga (she then saw the mark on HM's neck which KS made last night)
KS:(pointing towards the mark on her neck)yeh mark kesi aaya MS?
(HM started to execute her plan)
HM:voh naa hamari ek dost yahaan rehti hain toh hum usse milne gye the....lekin usne sharab pee rkhi isliye usne flow-flow mein yeh bite dedi humein
(KS was jealous and her cheeks were turning red)
(HM in mind:cheeta ne ek baar kahaan tha ki jab koi aurat jealous hoti hai yoh uske gaal laal ho jate hai....mtlb hamara plan kaam kr rha hai)
KS:MS voh dost jai kaun?
HM:voh aap kyoon janna chahti hai KS?....apko jalan ho rhi hai kya?
KS:nhi MS jalan nhi....bas aapki fiqr hai
HM:aur aapko hamari fikr kyoon hai?
KS:nhi MS sir bas aese hi
(Within that HM gets a call from DSP she picks the call and pit it on speaker)
On call:
HM:jai hind
DSP:jai hind....HM hum aapko case ke details aur leads dene keliye phone kia hai....case diamond smuggling ka hai...kai dinon se yeh log diamonds smuggle kr rhe hai..aur aap dono ko unhe pakadna hai
HM:ok sir...leads kya hai?
DSP:lead yeh hai HM ki aaj raat ek party hone waali hai hum aapko uss party ki address bhej denge......lekin ek problem hai
HM:kya problem hai sir?
DSP:problem yeh hai ki voh party sirf couples ke liye hai....sirf couples ko hi entry milegi
HM:aap uski chinta mat kijiye sir hum manage krlenge yeh sab..
DSP:thik hai HM...
HM:jai hind sir
DSP:jai hind
(Cuts the call)
HM:aapne suna naa KS
KS:haan MS suna humne....lekin yeh couples ko hi entry milegi toh phir hum kese jaayenge?
HM:hum bhes badal ke jaayenge
KS:thik hai MS toh meim husband aur aap wife....
HM:nhi wife aap hongi.....hum husband banenge
KS:kyoon MS....hum kyoon husband nhi ban skte?
HM:kyoonki aap naa humse height main choti hain aur chota husband aur lambi wife aapne kahin dekha hai?.....humne dekha hai aurvoh bhut alag lagte hai..
(Both laugh)
HM:thik hai ab hum naashtaa kr lete hain.....
KS:haan MS chaliye....
(They both ate their breakfast)
(Soon it was night so it was time to execute their plan)
HM:KS aap yeh saadi pehen lijiye
KS:thik hai MS....aur aap yeh suit pehen lijiye
HM:vaah KS aap ki choice to bahit achhi hai
KS:aapki bhi choice bhi bhut badhiya hai MS
(HM went out so that KS can change)
(KS called HM because she couldnt tie the rope of her blouse)
KS:MS!aaiye naa hamari madat kijiye
(But HM didnt come so she went out to call HM but she didnt find her instead she found a letter written by HM)
The letter:KS hum abhi apne dost ke ghar gaye hain...aur 5 mint mein aajayenge aap ready hokar wait krdijiyega
(KS was fuming in anger after she read the letter she decided to change then go and follow HM)
(Luckily HM just went out so KS found her and started eyes follwing her)
(HM went to her friend's house amd locked the door from inside so KS climbed the window to see who was HM's friend)
(She saw that it was SH and how HM pushed SH on the bed and let her romance out)(KS was not able to believe her eyes...she was so much hurt)
(KS in mind:mtlb voh plane mein jo kuch bhi HM ne khaan voh sab jhooth tha....voh humein pasand nhi krti bas hamara dil rakhne keliye voh sab kahaan tha humse...(she had tears in her eyes) and she left to the hotel) (HM saw that KS have saw them and she was happy taht her plan was working HM took SH's lipstick and drew some marks on her cheeks and her collar bone and went to the hotel)
HM:aree KS aap abhi tak taiyaar nhi hui?
KS:nhi MS voh hum nhi hue taiyaar hum abhi hote hai...(then she saw the lipstick mark on HM's cheeks)....yeh kya hai MS?
HM:voh hum hamare dost ke ghar gye the naa....uska nasha abhi utra nhi tha isliye
(KS came near to her and opened first button of HM's shirt and saw a bite mark there which HM made)
KS:yeh bhi us dost ne kiya hai kya MS?
HM:haan KS
(After hearing this KS went to change her clothes and she understood that she cannot do anything now)
(HM in mind:KS hone ko toh bhut jyada possessive ho skti hain.....humara shirt ka button hi khol diya unhone and she blushed)
______________________________________
Upcoming:KS sees HM and SH dancing
______________________________________
If you like this story then pls vote and follow and do comment how was the part
______________________________________
For precaps and updates follow"kareena_love_fanfiction"in instagram