Bondita found a new friend

In Sunaina's room.. Anirudh went to Bondita to ask in which bag is his night wears kept but he unwillingly was eavesdropping their talk

Sunaina(Her hands on Bondita's shoulder)- Bhabhi aapko me apne dosto se milwaungi na to sab aap pe fida hi ho jayengeee.. Ayeee haayee.... Kya chehra hai kya muskaan hai waah....

Bondita was flattering and blushing and smiling

Sunaina- Mazak lg rha hai aapko? wese.. me aapse ese khul ke baat kr skti hu na?

Bondita- Ha Ha ab meri umar ki lakdi mujhse khul kr baat nhi kregi to kya pishi saas kregi?

And then they laughed.

Ani(in his mind)- Chalo Bondita ko ek achi saheli mil gyi.

Sunaina to Bondita- Wese aap dono pehli baar kese mile the?

Bondita- Mtlb?

Sunaina- Mtlb ? mtlb kya mtlb? Aap dono ki Love marriage nhi hui hai?

Bondita- Love marriage?!Nhi nhi(and laughed) meri shaadi to pehle se tay ki thi mere mama aur mami ne

Anirudh smile changed into sigh

Sunaina- Achaa

Bondita- Haa humare idhr mene to kisiko nhi dekha love marriage krte hue sirf kahaniyo me hi suna hai.

Sunaina- Shaadi kab hui thi aapki? mtlb meri aur aapki age same to same hai par me ya mere parivar walo ke dimaag abhi tak shaadi koi khyaal aaya tak nhi aur aap shaadi shuda ho?.. to thoda sa... don't mind ha

Bondita- Areey ha ha koi baat nhi.. humare idhr ladkiyo ki thodi jldi shaadi ho jaati.. Inhi galat prathaaon se to ladne ke liye mujhe Barrister Babu bana rhe hai mere pati babu mujhe. Taaki nari ko apne astitva ka ehsaas kra ske hum.

Sunaina- Waah!!! badi achi soch hai aapki..

Bondita smiled

Sunaina- Par aapki to shaadi aapse itne bade aadmi se hui hai to communication gap nhi hoti?

Bondita- Nhi bilkul nhi me aur mere pati babu ek dusre ko ache se smjhte hai aur humesha ek dusre ka saath nibhate hai..

Sunaina- Aur Suhaag raat?...(in low tone)

Bondita- Kya?!Suhag raat?? yeh kya hota hai?(confused)

Sunaina- Hein?! aapko suhaag raat nhi pata.. shaadi ke baad jab pati patni..

Anirudh entered and interrupted- Bondita jao mera Night suit nikaldo (hurriedly)

Bondita- Kya pati babu aapko apne saman ka hosh nhi rehta kya kroge aap mere bina!.

Ani- Jaldi Bondita

Bon(made a face and gave him a look)- Hmmm..

Anirudh saw her annoyed and went behind her. Pishi saw all this and went to Sunaina and explained her how Bondita was a kid when she was married to Anirudh and asked to reveal this to Bondita as she was unaware of this.

In guest room

Bondita entered in anger and kept suitcase heavily on the bed and took out the night suit and furiously kept it on his hand.

Bon- Yeh lijiye... ache khaase mood ka satyaanaash kr dete hain aap pati babu..

Anirudh realising she is not the 11 year old Bondita around whom he used to boss and vent out his anger on.

Ani- Areey Mishti itna bura kyu maanti ho?

Bon- Aap mujhe abhi bhi bachi smjhte hai kya jo kabhi bhi kisi ke bhi saamne daant dete hain?achi baat hoti hai kya yeh?yeh pati dharm hota hai kya? nhii na..

Ani- I am sorry Bondita.. rossogolle khaogi?

Bondita smiled at him excitedly - Ha khaungi na dijiye..

Ani- Kaha tha mene tumse idhr nhi milta.

Bondita (Muh fulakr)-Jaiye pati babu(folded her hands)

Anirudh bringing a bowl of rossogolla in front of her.

Bondita still gets as happy as she used to get as a kid after seeing rossogolla. She gave a beautiful smile and immediately took one and filled her mouth with rossogolla

Bon (still had the rossogolla in her mouth)- Aapne to kaha tha yaha rossogolla nhi milta to fir yeh kaha se aaya.

Ani- Areey! pehle khatam to krlo phir bolo..

Bon(finished eating )- Kaha se aaya?

Ani- Pishi ne banaya humare liye.

Bon- Waah!Pishi sasuma to bohot swaadisht rossogolle banati hain.(she said smiling with joy)

Anirudh adoring her while she ate rossogolle to her heart's content. He was falling for her even more every moment he spent with her. The way she smiled the way she laughed the way she shows her anger the way she gets annoyed every action of hers felt adorable and cute to Anirudh.

Ani to Bondita- Chalo Mishti , mishti hi khaati rhogi ya khaana bhi khaaogi

Bon- Areey ha

They had a great family dinner. Anirudh slept in guest room and Bondita with Sunaina in her room. 

To all the Barrister Babu lover If You Enjoyed reading please do vote and share with your friends . Also please leave a comment it really encourages me to bring up an amazing Anidita story.