Kaira's Mission

1.8K 115 6
                                    

Naira opened the door and ran from there.

After a day..

Imperial college..

Naira came to the college and directly goes to meet HIM. She knocked the door of his office. Kartik was reading a book.

Kartik : (busy tone)  Yes!!

Naira came inside. She look at him and rolled her eyes.

Naira : Baat karni hai mujhe.

Kartik immediately close the book and looked at her listening her voice.

Kartik : Naira tum.. Yaha?

Naira : Han kuch baat karni hai.

Kartik : Abhi.. But yaha kaise I mean koi aa gaya to??

Naira : Acha kul jab mai bol rahi thi ke koi aa gaya toh.... Uss waqt ye baat yaad nahi aye tumhe.

Kartik : Naira calm down. Or batao kia baat karni hai tumhe.

Naira : Tum to jante hi ho ke Mansi or Anmol ki shadi hone wali thi but vo delay ho gaye. Kahi na kahi mai hi responsible hu na hi mujhe bimari-

Kartik : Pagal ho kya! Kuch bhi mat bolo. Tumhari koi galti nahi hai.

Naira : Ghalti chahe kisi ki bhi ho Kartik lekin ye shadi to ruk gaye na. Anmol bhi wapis US chala gaya jab tak dobara date fix nahi hogi wo nahi ayega.

Kartik : Han I know but what can we do ?

Naira : Tum ab apni family se baat karo unhe manao or mai apni family se baat karti hu. Kaise bhi karke ye shai karani hai mujhe.

Kartik : Naira is everything okay?  I mean itni jaldi kaise ho ga sab... Dadi Maa or phir chachi sabko kaise tayar kare gay hum.

Naira : Kuch bhi karo Kartik lekin bas or der nahi honi chahiye. Mai chahti hu ke ye shadi hamare divorce de pehle ho.

Kartik : (shocked) What!! Naira but..

Naira : Dekho Kartik shadi hote hi Mansi or Anmol US shift ho jaye gay right. To uske baad hamara divorce (he closes his eyes) agar vo dono US chale gaye na to phir undono ko zyada feel nahi hoga. Lekin agar ye divorce pehle or shadi baad me hui to phir vo bichare bhi toot jaye gay. I hope tum bhi aisa nahi chahte.

Kartik : Han shayad tum sahi keh rahi ho. Fine mai ghar pe baat karunga shadi ki. (in mind) ye divorce to mai hone nahi dunga. Nahi Mansi or Anmol ki shadi se pehle or naa baad me.

Naira : Hmm.. Mai bhi baat karungi aaj phir tumhe inform kar dungi.

Kartik nods.

_________

After college Naira and Kartik goes to their respective homes . They both tried to convince their families.

Naira : (to everyone)  Kia ho gaya ap logo ko aise kin khayalo mai doob gaye hain. Hum sab jante hain ke ye shadi to honi hi hai.

Rajishiri : Han lekin uss ghar ke logo ki bhi marzi maloom karni padegi na beta.

Devyani : Uss ghar me to wahi hota hai jo Suwarna chahti hai. Or agar unho ne iss matter mai bhi usko involve kiya to phir to ye shadi hone se rahi.

Naksh : Suwarna aunti third party hain Mansi unki beti nahi hai Kartik unka beta hai isliye unho ne usse apne isharo pe nachaya lekin Mansi bechari-

Naira : Bhai please bhabi ne sun liya to unko kitna hurt hoga.

Naksh : Keerti bhi janti hai ke Suwarna aunti aise hi hain.

Kaveri : Lekin beta vo Maa hai uski isliye soch samjh ke bol. Rahi baat is shadi ki to hum Suhasini ji se baat kar lete hain phir vo apne pundit ji se baat kar ke hume bata de gi.

Naira : Han ye theek hai.

___________

She came to her room.

Naira : So finally Mansi ki shaadi ho jayegi. Kartik ko inform kar deti hu.

She was about to pick up her phone when it's rung (Kartik's caller id)

Naira : Loo uski call khud hi aa gaye. (pick up the call) Han hello Kartik maine batana tha ke sab maan gaye.

Kartik : (Happily) Han maine bhi yehi batana tha sab maan gaye hain dadi ne guru ji se baat kar le aik mauhrat 2 din baad ka hai or dusra 6 months baad ka hai.

Naira : Han to obviously 2 din baad hi hogi shadi.

Kartik : Dadi bhi yehi chahti hain. Theek hai phir ab shadi pe hi mulaqat hogi.

Naira was about to cut the call but Kartik spoke.

Kartik : Naira.

Naira : Han.

Kartik : Baqi sab functions to hotel mai hi hue the mai chahta hu ke ye event ghar pe ho. Chachi chahti hain ke Mansi ke bidai ghar se ho.

Naira : Han theek hai ye to achi baat hai.

Kartik : (hopefully) Umm... Tum... Tum... Bhi aao gi na.

Naira : Dekhungi agar ghar pe sab maan gaye. Actually maine koi bhi event attend nahi kiya tha to Mansi bohat gussa hai isliye ye event miss nahi Karna chahti mai.

Kartik smiles whole heartedly and cut the call.

_________

Precap:

Wedding ceremony of Mansi and Anmol.

Drunken Kaira!!

What happened last night between Kartik and Naira??

Think think!! 🤔

__________

Kaira "Where Was My Fault?" (Completed) Where stories live. Discover now