Chapter 13

Flashback continue.

Rama goes in Naina's room. she was still unconscious. Rama kiss her forehead.

Rama : mujhe maaf kar dena meri bachi par yeh sab ki bhalai ke liye hai.

She sit there near her till then Juhi was also shifted to private ward. Arjun and Sameer along with kids come there. They all try to be happy with front of them.

Arjun : papa juhi kaha hai aur kaisi hai? Hum... humara bacha vo kaha hai? Dono thik toh haina ?

Himmat :(fake smile) haa beta juhi thik hai aur mubarak ho tumhe beti hui hai.

Arjun : (happily) kya sachi... kaha hai vo mujhe dekhna hai usse.

Naresh : usse abhi incubator main rakh ahai . Abhi tum usse sirf dur se dekh sakte ho.

Arjun : incubator mein kyu???

Beena : accident ke wajah se operation karma pada toh usse koi takleef na ho isliye usse waha rakha.

Meanwhile Sameer was looking here and there for Naina. When he don't see her anywhere he ask the elders.

Sameer : maa Naina kaha hai?

The colour drained from their faces. They all started looking here and there.

Vish : ab... wo... Naina...

Sameer : bataiye na maa kaha hai wo?

Shanti : wo kya hua ki yaha aane ke baad Naina ko dard shuru ho gaya tha.

Sameer : kya? Naina kaha hai aur kaii hai? Humara bacha wo thik haina ?

Rakesh : Naina thik hai par....

Sameer : par kya papa ji?

Rakesh : par tum dono ka bacha janam lete hi nahi raha.

Hearing this Sameer lost his balance but Vivek hold him on time.

Vivek : Sameer beta sambhalo apne aapko tumhe hi toh sambhalna hai Naina ko.

Sameer : Naina... Naina kaha hai mujhe usse milna hai..... usse ... meri jarurat hai.... mujhe uske pass jana hai.

Rakesh : thik hai main tumhe lekar chalta hu.

He took him to Naina's room. Arjun also wanted to go with them but Shanti said that Juhi can gain her concious anytime and she will need him. When he enter the room she was sleeping and Rama was sitting beside her. Her face gone pale, her face has tear stains and she was looking too weak. He went near her.

Sameer : maa Naina ko hosh nahi aaya na?

Rama : nahi beta abhi tak behosh hai. Tum yaha betho iske pass main dusri taraf jaa rahi hu.

She got up from the stool and went other side. He sit down and hold her hand in his and it tight yet gentle grip.

In Juhi's room.

Arjun was sitting near her. She started moving her hands slowly. Arjun call Shanti and Beena inside. Along with both of them other family members also came inside. She open her eyes. First person she saw was Arjun. She smile at him and was trying to get up but he stop her. She keep her hand on her stomach to feel her baby but it was falt.

Juhi :(worried) Arjun humara bacha kaha hai? wo wo thik toh haina? Kaha hai humara bacha?

Arjun : shhh.... shant ho jao sab thik hai humara bacha bhi aur tum bhi.