*next morning. There is a meeting in Mehra's Production*
Raavi: good morning everyone! So please one by one share your tenders.
*meeting continued for 2 hours. Later Raavi was talking to Bakshi there comes Shivaa*
Shivaa: ohhh Mr. Bakshi aapne toh kaha tha ki aap inn ke saath business nahi karte par aaj toh mujhe kuch aur hi dekhne ko mila.
Raavi: whattt? I mean Mr. Bakshi but you said this to me that you have no connection with Pandya's? Please clear this to him that he is wrong as usual.
Shivaa: ohhh just shut up! And You Bakshi just cut the crap and tell me what are you doing here?
Bakshi: Sir vo mujhe apna koi kaam nahi tha vo toh kisi technical kaam tha isliye aap chaliye na sir mai aaya.
Raavi: what nonsense! Why are you lying? Kehte kyu nahi ki tender submit karne aaye ho aur aap yaha humare saath kitne saalo se kaam karte hai.
Shivaa: kitna jhooth bolti ho tum. Waise tum se aur koi umeed bhi kya hi ki jaye. Anyways mai tumse koi baat hi nhi kar raha.
Raavi: ohhhh please tumne sabko apne jaisa samjha hai kya. Ki khud toh kisi ki respect karte nahi ho aur dusre bhi nahi karte as if.
Shivaa: maine tumhari konsi respect nahi ki? Please remind me. Kyuki jaha tak mujhe yaad hai tum thi vo jisne meri aur meri family ki insult ki thi pehle isliye tum toh respect ki baat hi mat karo samjhi na.
Raavi: kya bakwaas kiye jaa rahe ho. Jo muh mei aaye bsss bol do hainaaa. And let me tell you ki maine kabhi tumhari aur tumhari family ki koi insult nahi ki.
Shivaa: achaa meri baat toh tum manogi nahi na ye batyega. Bakshi bata sach sach uss raat jo tune mujhe bataya tha iske baare mei aur jo isne meri family ke liye bola tha.
Raavi: ohhh really mujhe nahi Mr. Bakshi janne ki zaroorat isse hai isko batao ki isne mere liye aur mere mausa paa ke liye kya kya bakwaas baat kahi thi.
Shivaa: maine kuch nahi bola tha balki tune hi bola tha ki hum black marketing karte hai dhokhebaaz hai hum bhai aur humari bhabhi.... Unke liye aur bura bola tha tumne jo mai kabhi soch bhi nahi sakta ek ladka hoke aur tum.... Tum ek ladki hoke ek dusri aurat ke liye aisa soch sakti ho aur fir bol bhi sakti ho. Kitni ghatiya ho tum mujhe ye uss raat pata chala tha.
Raavi:kyaaaaaa! Maine aisa kabhi kuch nahi bola samjhe tum pata nahi konsi duniya mei ho. Mai aisa kabhi kisi dushman ke liye soch nahi sakti aur tumhari family jo log itne ache hai unke liye kabhi bolungi ohhmygoddd Shivaa kitni achi game kheli hai tumne matlab bakwaas khud karo aur bill dusro pe phad do very good! I'm impressed (clapping)
Bakshi: (scared) ma'am, aap shaant hojaiye mai baat karta hu sir se.
Shivaa: tu kya baat karega mujhse. Aaj mai baat karunga isse. Aur tum kya keh rahi thi tum maine bakwaas ki kya bakwaas ki maine bataogi zara? Mai bhi toh sunnu.
Raavi: tumne hi mere liye bola tha na ki ye ghatiya hai do kaudi ki aur meri koi aukaat nahi mere mausapaa bhaut bhikhari hai aur hum dhokhebaaz business wale log hai.
Shivaa: hahahhaha! Tum pagal ho gyi ho kya mai ye sab kyu bolunga jab ki maine Jagan sir ka struggle khud dekha hai mai unki itni respect karta hu jaise mai Gaumbi ki karta hu. Khair chorro mai ye sab tumhe kyu bata raha hu tum ye respect ye achai deserve hi nahi karti samjhi tum.
Raavi:achaa agar tumne nahi bola toh kya mai ye apne mann se bol rahi hu. Ohhh mr. Mujhe koi shauk nahi hai samjhe na tum apni family ki beizzati karne ka.
Shivaa: mujhe kya pata ki tum ye kyu bol rahi ho aur kaha se sunna tumne ye sab?
Raavi: Mr. Bakshi ne hi bataya tha mujhe.
Shivaa: kyaaaaa! Mujhe bola tha unhone toh ki tumne mere liye vo sab bola. Bol na Bakshi sach bata isko muh band krwa iska ab.
Bakshi: I'm sorryyyy sir, ma'am aap dono ki koi galati nahi hai mai hi galat hu. Mujhe aap dono hi profit wali company lag rahe the aur Gautam sir ne contract mei sign krwaya tha ki agar mai pandya's ke saath business karunga toh ussi time dusri company se nahi kar sakta. Aur mujhe dono jagah se profit paisa kamana tha. Maaf kar dijiye please kaam se mat nikaliye maaf kardijiye please..... 🙏😒
Shivaa : tujhe pata hai ki mai.... Mai... Chorr yaaar mujhe koi baat nahi karni aur tera kya karna hai vo mai sochunga khud.
*he leaves*
Soo i hope you wanted this that the misunderstandings should get cleared as soon as possible... So here I'm with the truth and hope you gonna like it.... Please share your feedback.... Do vote, comment and share.... Thankyou!!!
YOU ARE READING
Heartless Love💔
FanfictionLove is something that is cultivated between two people and grows over time, through getting to know him or her and experiencing life's many ups and downs together. It involves commitment, time, mutual trust, and acceptance.