Shivaa Raavi At Loggerheads

752 42 7
                                    

*At night in hotel *

Raavi: God whyyyy like whyy you always have to make it difficult for me. I've to work with him entire day.Shivaa koi baat nahi mai bhi tujhse haarne wali nahi tu dekhta ja bss. Ugghhhhh!😑😑

*her phone rings*

Prafullah: kaisi hai bhyiii? Tu toh mere ko bhul hi gayi?

Raavi: Nahi maasi maa vo maine maasa paa ko phone kiya tha aapko bhi karti par bhaut kaam hai jab se aayi hu yaha. Sorry. Achaa ye sab chorro aap batao kaise ho waha sab kaisa hai?

Prafullah: Sab acha hi hai bhyii. Tu sahi hai kuch gadbad toh nahi huyi hai na? Aur jo kaam tha vo hogya?

Raavi: Haanji maasi maa sab acha hai yaha. Haan kaam ho toh gaya parr..(thinking of Shivaa) Kuch nahi sab badiya hai yaha.

Prafullah: Acha chal rakhti hu haan! Apna khayaal rakhna.

Raavi: ji aap bhi.

*In morning, Shivaa was getting ready suddenly his eyes fall on the jhumka and he got a bright smile on his face looking at the jhumka*

*In morning, Shivaa was getting ready suddenly his eyes fall on the jhumka and he got a bright smile on his face looking at the jhumka*

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Shivaa: Hey miss.jhumka sorry do din se tumhe toh maine entertain hi nahi kiya na. Parr kya karu kaam hi itna tha. Chalo aaj tumhe apne saath le chalta hu tum bhi Cape Town ghumlena thoda.

Dev: Ayeee tu kya itna muskura raha hai. Kya hua?

Shivaa: aree kuch nahi chal chalte hai office bhi toh jana hai.

*in restro*

Dev: pata nahi kaha reh gayi. Message toh kiya tha usne pdha bhi tha fir itna time kyu lg rha hai.

Shivaa: aee ghadhede nahi ayegi vo jaanta hu mai uski ego bhaut badi hai. Meri maan yaha se chalte hai.

Yaha meri baat ho rahi hai???? Raavi asked.

*And soon she just fell on Shivaa and they both shared a 5 sec eyelock

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

*And soon she just fell on Shivaa and they both shared a 5 sec eyelock. Both were lost and both were feeling each other*

 Both were lost and both were feeling each other*

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Dev(breaking their moment) : hey Raavi

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Dev(breaking their moment) : hey Raavi. Come sit. (he was mesmerized when he looked Raavi)

Shivaa: aee kya sit sit haan. Hum kya pagal dikhte hai ya tu zyada smart samjhti hai khudko. Tujhe bola tha na time pe aane ko?

Raavi: Dekh Shivaa mai yaha tujhse behes karne nahi aayi hu. Traffic tha late ho gyi ab kya udd ke aati. I'm sorry Dev.

Shivaa: tu udd ke aa ya paani mei swim kar ke. Mujhe koi farak nahi padta parr haan meri ek baat kaan kholke sunnle agli baar late huyi na toh karliyo apna kaam khud. Hum nahi karenge koi collaboration. Dekh lunga uss George ko bhi. Samjhi naa.

Raavi: ho gya? Aur kuch bolna ho toh baadmei bolna. Ab apna muh bnd rakh kyu ki hum yaha kaam ki baat krne aaye hai contract se related lekin tu.. tu toh jab muh kholta bakwaas useless baat hi karta hai isliye muh bnd rakh.

Shivaa: Aeee tu na....

Dev(came outta his trance) : Shivaa bss kar na kuch kaam karle tum dono baadmei ladlena.

*After 2 hours *

Dev: chalo toh ye final hai. Ab kal meeting mei jo hoga tab apna idea discuss karenge. Aur fir uss according kaam karenge. Tab tak ghumte hai. What's say??

Shivaa: Aee Dev ye kaam waam tak theek hai ye ghumna firna ye deal ka part nahi hai. Mai isse ab ek sec aur nahi jhel sakta.

Dev: Shivaa kaise baat kar raha hai.

Raavi: It's okayy Dev mujhe bhi kuch kaam hai. Aur tu jhe dekhne ka aur tere saath ek sec aur rukne ka mera bhi koi irada nahi hai. Vo toh deal ki wajah se ye sab jhel rahi hu bsss. Anyways bye Dev. Nice meeting you.

*At night Dev was walking at the terrace of the hotel and was busy in his phone suddenly Raavi comes there*

Dev: Hey Raavi! Tum soyi nahi abhi tak?

Raavi: haan vo actually neend hi nahi aa rahi thi. Toh bss soch yaha aajau.

Dev: aur batao kaisa lga ye sheher tumhe?

Raavi: bhaut sundar. Mujhe acha lga yaha. Tum batao tumhe kya lgta hai?

Dev: tumhe jo lgta hai wahi.

Raavi: haan??? Matlab?

Dev: acha hai, fresh vibes hai. It's niceee.

Dev: tumse ek baat puchu?

Raavi: mna krungi toh konsa nahi puchoge. 😂Pucho pucho.

Dev: tumhe bura lgta hai na bhaut jab Shivaa tumse aise ulti seedhi behes ldai jhagda karta hai?

Raavi: Dev... Shivaa aur meri baato ko seriously mean mat kiya karo. Aur mai bhi toh usse barabar ka jhagda karti hi hu. Fir kya bura lgna lgana. Waise Ek baat hai tumhara bhaii bhaut Irritating hai. Shakal dekhte hi muh se aise sundar sundar shabd apne aap nikalte hai ki kya batau... 😂But jo bhi hai theek hai na chorrdo apne haal pe.

Dev: tum bhaut understanding aur calm ho. Kaise karleti ho ye?

Raavi: Dev tum toh shuru hi hogye ab kya poori raat mera interview loge? Sona nahi abhi aur ruke toh vo bhoot upar aake fir ldega chalo chalte hai kal milenge. Bye goodnight 😌

Dev: goodnight!

So how's the update as far??? Guys please do vote do comment. It's really so disappointing and discouraging that 100+ views and not even 50+ votes. I'm really so upset. I'm trying my best to give you the best of my imagination. Please atleast vote and comment me the flaws or good things about the story. Requesting to all the readers. Please do the needful.

Thankyou and hoping for your responses... :!



Heartless Love💔Where stories live. Discover now