*evening*
Raavi: yaaar kuch soch Raavi akele chali jaa sabse best waha jaake kisiko bhi convince krliyo blind date type... Vaise bhi tu itni badi industrialist hai koi bhi chlega tera saath toh.
*Shivaa heard Dev talking to himself about askin Raavi for the concert. He instantly made a call to her*
Shivaa: hiii!
Raavi: heyyy!
Shivaa: wo actually mujhe tumse kuch poochna tha.
Raavi: haan poocho.
Shivaa: umm... Vo... Kal....vo actually kal... Vo mai...
Raavi: areeyyy tum kya tabse vo mai actually kiye jaa rahe ho raat ho gyi hai mujhe neend aa rahi hai byee mai sone jaa rahi hu kal baat karte hai.
Shivaa: kal chalogi mere saath concert?
Raavi(shocked) : hey! Come again. Tumne wahi kaha jo maine suna ya mere kaan baj rahe hai?
Shivaa: tumne vahi suna jo maine kaha. Maine poocha mere saath kal concert chalogi?
Raavi: Shivaa pandya mai jaanti hu the moment mai haan bolungi tum koi bhaut bade wala taunt maroge.
Shivaa: Areee aisa nahi hai vo maine reviews dekhe aur mere kaafi business friends jaa rahe hai toh socha ki mai bhi jaau fir socha ki partner kise bolu toh tumhara invite yaad aaya toh poochliya.
Raavi: Achaaaa! Chalo theeke soch ke bataungi ab byeee!
Shivaa: ayeee zyada bhaav mat khaao ab kal hum chal rahe hai okayyy byeee!
*Raavi blushes hard. And Shivaa was in a confused state as what he just did. He himself asked a girl and that to Raavi for a couples concert. How can it be possible for a boy like Shivaa. I mean mujhe kyu farak pada agar Dev Raavi ko lejana chahta tha toh *
Bg music-
*Next morning*
Dev: Chal Shivaa office chalte hai Gaumbi already chale gaye hum late hojayenge.
Shivaa: haan chal jaldi fir shaam ko ghar bhi aana hai jaldi.
Dev: kyu?
Shivaa(realised he must not tell about the concert and Raavi to anyone) : mera matlab parso meeting hai na toh mujhe presentation prepare krne ke liye jaldi aana hai ghar.
Dev: ohhh!
Shivaa: Sunn tu aaj shaam kya kar raha hai?
Dev: kuch nhi bsss office se ghar aur kuch files pending hai stocks account ki vo bnani hai, kyu kuch kaam hai tujhe?
Shivaa(satisfied, happy) : nahiii bss aise hi, chal.
Suman: Ayeee Dharaa sunn na mujhe kya lagta hai ki ab Dev bada hogya hai aur apni zimmedari bhi samjhta aur nibhata bhi hai ache se toh kyu na hum iski shaadi ki soche?
Dharaa: haan maa ye toh sahi baat hai pta nahi ye baat mere deemag mei kyu nahi aayi.
Suman: haan sab tere deemag mei hi ayega humare paas toh dimaag hi nahi hai na.
Dharaa: areee nahi maa mera wo matlab nahi tha. Par maa aap sahi keh rahi hai.
Suman: toh tu aaj shaam ko Dev se iss baare mei aur Gautam se bhi baat kariyo.
Dharaa: Ji maa mai karti hu baat.
Dev: hii Raavi how are you?
Raavi: hii Dev I'm good tum batao!
Dev: mai bhi badiya! Vo actually mujhe tumse poochna tha ki tum shaam ko kya kar rahi ho?
Raavi: vo mai Shiv.... Actually mai maasi ke saath somnath mandir jaungi. Kyu?
Dev: achaaa! Nahi kuch nahi aise hi.
Raavi: ohhh okayy! Dev I'm sorry actually mujhe abhi ek meeting mei jaana hai mai tumse baad mei baat kru agar kuch important nahi hai toh?
Dev: nahi nahi its okayyy!
Raavi: thankyouuu sorry and byeeee!
Raavi: tune Dev se jhooth kyu bola Raavi sach kyu nahi bola ki tu Shivaa ke saath concert jaa rahi hai. She thinks! Tu toh kabhi jhooth nahi bolti na fir aaj kyu. Aur Dev bhi toh tera dost hai toh maine sirf Shivaa se hi kyu poocha concert ke liye.... Aur fir uske ek kehne pe haan bhi kardi 🤐🙄kyu kiya maine aisa.
*At 5 pm*
Raavi: heyy! Mr. Friend see ya at 7 pm sharp...! :)
*Shivaa's phone beeped with a message*
Shivaa: abeee kaha fassa liya tune khudko Shivaa. Kya zaroorat thi ye concert wgehra ki ghadheda! Ab soch kuch yaha se nikal jaldi.
*He comes to Gautam's cabin*
Shivaa: Gaumbi vo actually mujhe ghar jaana hai.
Gautam: kyuuu? Subah bhi late aaya aur ab jaana bhi jaldi hai. Chup chap kaam krle jaake.
Shivaa: ye ladki fassayegi mujhe acha.
Gautam: tu abhi tak yahi hai jaa apne cabin mei.
Shivaa: Gaumbi vo actually kal ek meeting hai meri aur vo CAPETOWN wala project bhi toh kuch prepare nahi hua soch raha hu ki ghar jaake vo karlu yaha toh saara kaam hogya mera ab koi meeting bhi nahi hai. Isliye....
Gautam: Achaaa! Theek hai jaa.
Shivaa: thankyou Gaumbi!
*At home, Shivaa gets ready and opened his drawer to take the comb and he saw those earrings there*
Shivaa: aaj teri wajah se maine Dev aur Gaumbi se jhooth bola. Teri wajah se uss stupid se concert ke liye kaam chorrke aaya aur Gaumbi ki daant bhi khaani padi. Tu ruk mil tu mujhe bataunga tujhe.
*he gets a call. Raavi calling*
Shivaa: badi lambi umar hai teri, abhi tujhe yaad kiya aur tera call agya.
Raavi: tu mujhe yaad kar raha tha?
Shivaa: haan vo deewar pe ek chipkali dikh gyi thi toh teri yaad aagyi.
Raavi: mai chipkali nahi tu bada wala chipkala...
Shivaa: tu chipkali, tu chudail, tu bhootni samjhiiii....
Raavi: uggghhhh! Tu kabhi mujhse bina jhagde nhi reh sakta na. Maine tujhe sirf ye kehne ke liye call kiya ki tu time pe miljaiyo.
Shivaa: haaan theek hai chal tyaar hone de phone rakh. Aur sunn insaan bnke aayio. Apni asli personality chupa ke.
Raavi: kya matlab?
Shivaa: chipkali wala makeup mat kriyo... Okay byeee!
Raavi: Shivaaaaaa!!!!!
Sooo! Firstly I'm sooorryyyy guys for being late with the updates but my main reason was because i wasn't happy with your response I'm not getting good reviews no votes as much so I'm losing interest.... Please if you want me to keep updating and continue the story please vote, and comment as much possible..... Hope you like the update.... Thankyou!
YOU ARE READING
Heartless Love💔
FanfictionLove is something that is cultivated between two people and grows over time, through getting to know him or her and experiencing life's many ups and downs together. It involves commitment, time, mutual trust, and acceptance.