Dharaa: chlo sab breakfast karlo.
Shivaa: wow bhabhi you cook so delicious!
Suman: aeee ghadhede meri tareef kar iss bhagodi ki beti ko sikhaya hi maine hai khaana banana.
Krish: haan maa aap ke haath ka jaadu hi toh bhabhi ke khaane mei miljata hai hume 😂
Suman: kya baat hai Dev kya soch raha hai tu?
Dev: kuch nahi maa bss aise hi
Gautam: kya baat hai teri R ka call nhi aaya kya subah 😂😂😂?
Kya aap bhi Gaumbi koi R nahi hai. Dev said!
SCENE XXIV
Prafulla: aeee bhyiii karli kya saari packing?
Raavi: ji maasi maa sab ho gya bss shaam ko nikal jaungi.
Prafulla: aee bhyiii dekh tu kuch gadbad mat karna hum nhi honge waha.
Raavi: haan haan maasi maa aap tension mat lo dekhna mai toh India ka Mehra's ka naam roshan karke aungi 😜
Prafulla: haan haan!
SCENE XXV
*IN PANDYA EMPIRE*
GOOD MORNING! Mr. Rawal maine sunna kal aapne sign nahi kiye mai nahi tha isliye kahiya kya discuss karna hai aapne? Shivaa asked!
Rawals: nahi nahi bsss hume ek do pointers poochne the ki hume quality check ke liye apne taraf se log bhejne hai ya aap btaiye.
Shivaa: Aap pareshaan mat hoiye aapko quality aur price ki koi shikayat nahi milegi. Sign kare?
Rawals : yess yesss sure!
Gautam: kudos to us!
Shivaa: so let's shake hands! Mr. Rawal.
Rawal: yes ofcourse mr. Pandya!
*Later Gautam Dev and Shivaa hugged each other for their success.*
*Kajal came in between and informed the trio that Shivaa has to leave for an international conference in Cape Town.*
Shivaa: what today? Why didn't you tell me earlier kajal?
Kajal: Sir yesterday you were not here and day before yesterday late night i got the mail so i thought i will tell you next day but....
Gautam: it's okay he'll be going don't worry.
Dev: but two representatives are suppose to go in the conf.
Shivaa: Aap dono chale jaao mai yaha ye Rawals aur ek do contract hai vo sambhal lunga.
Gautam: Nahi Shivaa meri toh 4 business deal hai iss hafte mai nahi jaa sakta tum dono jao.
Dev: theek hai Gaumbi hum ghar jaake packing karte hai aaj raat ko nikalna hai kajal hume tickets mail kardegi.
*At Pandya niwaas*
Krish: kya baat hai lgta hai tum dono ka office mei mann nahi lagta aajkal itni jaldi aajate ho.
Shivaa Dev( together) :tu fir bola.
Bhabhi hume aaj Cape Town ke liye nikalna hai humara samaan pack karne mei help kardo please. Dev asked politely!
Dharaa: kya dono ko pann kyuuu? Aise achanak itni door.
Shivaa: Aree bhabhi kuch conference ka chakkar hai saal mei ek baar hoti hai bade bade business ke log aate hai humne toh Gaumbi ko jaane ke liye bola tha parr unko yaha office ke bhaut kaam hai toh hume jaana pdega.
YOU ARE READING
Heartless Love💔
FanfictionLove is something that is cultivated between two people and grows over time, through getting to know him or her and experiencing life's many ups and downs together. It involves commitment, time, mutual trust, and acceptance.