Next day everyone was happy in Rc mansion as Anirudh decided to meet with Bondita.
Kaka : are bihari sara saman rakh liya na? hum dopeher ko hi nikalna hain.
Bihari : ji malik sara saman rakh diya.
That moment Rudra entered and greeted kaka.
Kaka : Kaise ho Rudra beta?
Rudra : kaka main to bohat khush hu finally mere dost ki zindegi main khushiyan ayegi.
Kaka : hum bhi bohat khush hain. Jao mil loh apne dost se or taiyar karke niche lao.
Rudra : ji kaka.
Rudra went to Anirudh's room. He saw Anirudh still in his pajamas and standing infront the window. Rudra went to him and put his hand on his shoulder.
Rudra : Ani...?
Anirudh turned and hugged him.Rudra pated him.
Rudra : kiya hua?
Anirudh : dekhna sablog meri shadi se kitna khush hain par mujhe yeh shadi nehi karni.😓
Rudra : ekbaar ush ladki se milke to dekh. sayad tera maan badal jaye or tu ush Soudamini ko bhul jaye.
Anirudh : Nehi bhul sakta main kabhi bhi usse. Uski jagah koi nehi le sakta.
Rudra : Usse tu kabhi vul nehi sakta ya vul nahi nehi chahta?
Anirudh was quite. Rudra understood that he doesn’t want to.
Rudra : accha chodh yeh bata ladki ka naam kiya hain?
Anirudh : mujhe kiya pata? Par sayad woh doctor hain.
Rudra : shadi teri hi hain or tujhe hi naam nehi pata ladki ka😑
Anirudh : Yeh tujhse kisne kaha ke main shadi karunga?
Rudra : matlab?
Anirudh : main ush ladki se milkar sab bata dunga ke main khabi usse piyar nehi kar sakta.or sayad woh yeh shadi todh de.
Rudra: thik hain. aab taiyaar ho jah.
Anirudh noded his head and got ready.
Anirudh 's look:Rudra : wah mere dost aaj to tu bara handsome dhik raha hain. boudi pakka behosh ho jayegi.
Anirudh : ek min kiya kaha tune?
Rudra : yehi ke tu bohat handsome dhik raha hain?
Anirudh : nehi uske badh.
Rudra : ke boudi behos ho jayegi.
Anirudh : woh teri boudi nehi hain samjha?
Rudra : accha baba nehi kahunga.😒
Anirudh : aab chal.
YOU ARE READING
Anidita Belongs to eachother (complete☑️)
FanfictionThis Story is created on famous show #Barristerbabu of colourstv. This is totally based on my imagination its different from show. Barrister Anirudh Roy Chowdhury and Dr.Bondita das got married to eachother when they both are in love with someone e...