Feeling of the innocent soul

1K 121 17
                                    

Next day proma made breakfast for everyone but when she served binoy kaka and batuk they refused. Proma stood sadly.Anirudh and bondita looked at eachother then som and proma

kaka : tumhe izazat kisne di humare rasoi ghar mein jaane ki?

Bondita : maine kaha tha kaka usse khana bana ne ke liye.

Kaka : or yeh tumne kisse puch ke di? humse badi hogayi kiya?

Kaka shout at bondita. Anirudh about to say but bondita gestured to clam.

Bondita : main apse badi kabhi ho nehi sakti par ish ghar ki zimmedari to apne mujhe di thi na? ush hisab se kiya mera itna huq nehi banta usse rasoi mein jaane ki izazat dene ki?

Kaka : bahu tum jaanti ho na humein fir kiyu di? aab bana hi liya hain to bihari yeh sara khana fikwa do.

Anirudh : nehi bihari tum aisa kuch nehi karoge. or sara khana kiyu fiwana hain?

Kaka : Are apavitra hain yeh ladki!

Anirudh : yeh pavitra apavitra kiya hota hain kaka? kiyu in bhed bhao mein hum yeh nehi dekhte ke samnewala bhi insaan hain?

Bondita : or kiyuki woh ek chote se parivar mein janmi hain ishliye uske sath aisa bartav?

Binoy : dekh liya da shuru hogayein yeh dono.

They were about to got up but bondita stopped them.

Bondita : kaha jaa rahe hain aap tino? nasta nehi karenge?

Binoy : mujhe bhuk nehi... 

Kaka : humein ish ladki ki haat ka banaya hua nehi khana. or tum bhi nehi khayogi bahu!

Bondita : kiyu kiya burai hain ksj? ap hi to kehte hain anne ka apman nehi karte hain. fir kiya aaj aap nehi kar rahe hain?

Anirudh : apdono ka to maan liya par bondita kiyu nehi kha sakti? yeh bhi bata dijiye?

Kaka : are chote jaat ke logh hain inka banaya hua khana khake bacche ko kuch hogaya to?

Anirudh : yeh kiya baat huyi kaka? bondita tum khayogi... abhi khao

Kaka : Anirudh!  bahu tum nehi khayogi!

Anirudh : khao... tum bondita or inhe galat sabit karo!

Kaka : nehi khayogi bahu!

Anirudh : khayogi tum bondita!

Bondita : bas kariye aap dono! or haan koi or kahayei ya na khayein main or som to zarur khayenge! kiyu som? or yeh kisiko kuch sabit karne ke liye nehi. ishliye kiyuki meri devrani ne itni piyaar se banaya hain.

Som : haan boudi...or kaka baba...main to itne din se usika bana hua khana kha raha hu mujhe kuch hua kiya? meri ayu kaam hogayi kiya? ya main bimaar padh gaya?

Anirudh : or isse humara samman kaam nehi hojayega woh to jo apman karenge unka kaam hoga!

Binoy : tum tino par kiya zadu kar rakkha hain ish ladki pe? 

Anirudh : agar hum pe koi zadu kiya hota to aap dono par bhi nehi kar deti? soch badliye baba kaka tabhi to samaj badlega!

Kaka : yeh jaatbhedh sadiyo se chali arahi hain! isse nehi badal sakte!

Bondita : jo galti sadiyo se chali arahi hain usse age bhi jari rakhi yeh to zaruri nehi na?

Anirudh : chodo bondita...tum khana khao baby ko bhuk lagi hogi na? khao khao...

Anirudh asked. Kaka shout at them.

Bondita : maaf karna kaka aaj apki bahu nehi palan kar payegi apka adesh.

Anidita Belongs to eachother (complete☑️)Where stories live. Discover now