"Kaisi shart?" Nagma asked her with a suspicious face.
Tamanna took a long breath, and said confidently - "Main chahti hoon aap sab Zoya aur Ibraheem ke rishte ko apni razamandi de."
"Yeh kya keh rahi ho tum?" Nagma yelled at her for keeping such a rubbish condition.
"Kyun? Kya galat kaha maine ammi? Ibraheem ache khandaan se hai, Zoya se beintehaa mohabbat karta hai...aur usne mujhse waada bhi kiya hai ki jaldi woh ya toh apne abbu ka business sambhalega, ya fir apne liye koi achi si job dhundega." Tamanna said in a low voice, and looked at her enraged mother with calmness. She has to keep patience with this lady, if she has to make her agree with Zoya's and Ibraheem's relationship.
"Yeh nahi ho sakta hai beta, samjhne ki koshish karo. Ibraheem bhale kitne bhi ache khandaan se ho lekin uske lakshan ek bhi sahi nahi hai, humesha awara logo ki tarah yahan se wahan bhatakta rehta hai." Karim spoke in a soft voice.
"Janti hoon Mamu Jaan...lekin dheere dheere woh badal lenga khud ki aadaton ko, aur waise bhi hum kaunsa abhi Zoya ka nikaah karane wale hai Ibraheem se, main toh sirf aap sabki razamandi chahti hoon inke rishte ke liye, taki dono aazadi se ek dusre ko apni mohabbat dikha sake." Tamanna said pensively, and Nagma immediately stood up, to scold her daughter - "Main kabhi is rishte ko nahi apnaugi...meri bachi aise ladke se kabhi mohabbat nahi kar sakti jisko khud ke dam par kuch karna bhi na aata ho. Itna bada hogaya hai...lekin abhi tak wahi bacho jaisi harkatein hai uski."
"Theek hai fir...agar aapko in dono ke rishte ke liye razamandi nahi deni hai, toh mera bhi faisla sun lijiye fir. Main Ruslaan se nikaah hargiz nahi karugi." Tamanna announced her decision with a blank face, and everyone looked at her in aghast.
"Tamanna...beta kuch toh soch samjh kar baat karo." Nani said in a tender voice, and stared at her grand-daughter helplessly.
"Samjh kar hi baat kar rahi hoon Nani Jaan...Zoya bahut pyaar karti hai Ibraheem se, samjhne ki koshish karo, agar future me koi bhi dikkat hui dono ke bich, toh uski zimmedari main leti hoon, aur Zoya meri bhi kuch lagti hai...aise hi main usko kisi ke hawale nahi karne wali hoon." Tamanna spoke with a serene face, and Gauhar said in agreement - "Ab Tamanna agar itna keh rahi hai...toh humein ek mauka dena chahiye hai Ibraheem ko, waise bhi us bechare ne kabhi kuch galat thodi kiya hai humari Zoya ke saath."
"Par meri Zoya us loafer ke saath kabhi khush nahi rahegi." Nagma said in a low voice, and looked at her naive daughter in an empathetic way.
"Ammi aap aise kaise kisi ko judge kar sakti hai? Ek mauka de kar dekhiye Ibraheem ko, shayad aapki soch badal jaye...ya shayad main galat sabit ho jau. Please Ammi...Zoya ke khatir haan kar dijiye." Tamanna literally begged her mother to give her approval for their love story, and Zoya felt emotional for getting such a loving sister.
"Theek hai...agar tumhe lagta hai ki Ibraheem meri bachi ko khush rakhega, toh meri Haan hai...lekin agar usne kamana nahi sikha toh main ek pal nahi lungi rishta tod ne se pehle." Nagma declared in a stern voice, and Zoya rushed to hug her mother.
"Thank You Ammi...thank you so much." Zoya said with a wide smile, and Nagma softly patted her head.
"Lekin yeh kya baat hui...Zoya ke liye tumhe Ruslaan se kyu nahi nikaah karna tha? Kya tumne yeh faisla Zoya ki khushi ke liye liya hai?" Jawed asked his niece with an apprehensive face, and Tamanna gently shook her head, and said - "Nahi Mamu Jaan...woh toh maine sirf aise hi keh diya, taki aap log apni razamandi de de."
"Aur agar nahi dete toh?" Farah asked her with a smirk.
"Toh kya? Koshish karti rehti main, ek na ek din toh Inshallah aap sab maan hi jate." Tamanna said with a cute smile, and Everyone laughed.
आप पढ़ रहे हैं
𝗝𝘂𝘀𝘁𝗮𝗷𝘂
Fiction généraleTamanna Farooq Rahmani - A beautiful, kind-hearted and simple girl. She fell in love at first sight with Azlan. Her dream man. Ever since she learnt the meaning of Love, she felt all those feelings for him. Only him, and now She has one wish is to s...