10. Love, Champi & assignments?

768 65 7
                                    

ANOTHER UPDATE. 
DO VOTE AND COMMENT,
☆.

ENJOY READING PEEPS!!!😘

....................................................................

Sidharth was engrossed in his laptop, doing some office drafts, here shehnaaz was lazing around and talking to seenu,

"Pehle sach mein kisike saath nahi laga aisa.. jaise ki kuch alag sa ho. Kuch naya sa. Lekin hai to dost hi shayad. Shayad?

Lekin doston me aisi thodi hota hoga. Aur ajj? I almost kissed him. " she mumbled looking at seenu, touching her lips softly, she could still feel the light touch of his lips,

"Kitna confusing hai.. dost bolu to bura lagta hai... jaise pata nhi hum dosti se bohot aage nikal chuke hai.. par kya? Uski aakhein kuch aur bolti hai, aur wo kuch aur, 'shehnaaz' it sounds so good from his mouth. Kabhi apna naam itna pyaara nahi laga mujhe. Aur jab usne hug kiya. Lakhon sitaare ek sath jagmaga reh thee lagta hai... !!"

She was lost in her thoughts when her phone rang

"Pree"  it read.  The solution of all her problems.

"Preeeeee" she squealed in excitement picking up the call,

"Cheekh kyu rahi hai gadhi.. yehi hu mai!!" Pree said rolling her eyes.

"Yaar, mai kitna miss kar rahthi tujhe...!"

"Chal jhoothi.. miss aur mujhe? Mat hi bol..waise acha hi hai... ghumna, naya pet, baatein karna ghanton tak.. badiya hai!"

"Hayee.. tu to mat chidha yaar!!" "Mai waise mein hi confused hu" shehnaaz blurted out, and immediately regretted it

"Confused tu? Wo to har time hi rehti hai...!!" "Wait wait, sanu... tera is confusion ke piche Mr. Sidharth Shukla to nahi hai na!?"

Shehnaaz bit her tongue blushing, knowing the amount of tease she would get, observing her silence, pree screamed at the call

"OH MY GODD! ARE YOU SERIOUS? YOU THINK THAT YOU AND BHAI .... TU JANTI HAI NA!!" "FUCK SANA!"

"Haye.. pree.. tu itna dur ki mat soch, wo abhi bhi dost hi manta hai mujhe, aur shayad mai bhi.." she uttered

"Shayad sana?" Pree said

"Pata nahi yaar, par tbh, wo pehla hai, jisse shayad itna connect hui hu.. acha lagta hai uske saath ho na uske paas hona, moreover meri saari bakwaas wo sunta hai..

aur aisa nahi hi sirf sunne ke liye, full concentration ke saath sunta hai jaise isse interesting kuch ho hi na. Kabhi kabhi mai chup ho jaati hu yeh soch ke ki kya bakwaas bole ja rhi hu, par wo nahi..

aur jab hum ghumne gye marine drive pe, pata hai tujhe mai rocks pe baithi thi, mai pree, mai... usdin mujhe dar nahi laga, ekdam se laga jaise kuch nahi hoga mujhe, sidharth hai.

Aur ajj, ajj jab usne hug kiya kyu ki mai dukhi ho gyi thi, aur aise kitni achhe se bol raha tha, babaji kasam, aisa hua pait ke andar jaise laakhon titliyan azad ho gyi ho, sab achanak se kitna sahi lag raha tha, mai, sidharth,  hum, humara hona, us kamre mein.

Pata hai.. seenu itna zor se bhonk raha tha, wo bhi achha lagne laga mujhe, par in sab ke baad bhi mujhe ye nahi pata ki hum kya hai...

wo sirf dost manta hai mujhe, mai bhi usse dost bolti hu.. par aise feelings kisi dost ke sath ati hai kya?"

Shehnaaz finished her monologue,

After a few seconds of silence pree again screamed through her phone,

♡Love Shines♡Where stories live. Discover now