Plot
This is continued from the episode when Shiva's friend reminds him about his dream.*****
Night time...
Post dinnerRaavi was setting her bed.
Raavi: Shiva engineering karna chahta tha? Itne saalo se har koi use taane maarta aaya hai
Phir bhi usne kabhi kuch nahi bola?
Shiva tune kitne baatein aapne andar daaba ke rakhi hai?
Aur kitna dard hai tere andar??She lays down.
She remembers all the time when she taunted him for not completing his studies, calling him gawar tears welled up in her eyes.
Raavi: main kya karu Shiva??
Tu mere saath khush nahi hai par main tere saath rehna chahti hu, par shayad tu nahi chahta..
Main teri help karna chahti hu Shiva, tere saath tere sapne pura karna chahti ho.
Kya in kuch mahino main tere maan main mere liye kuch nahi badla? Kya aaj bhi tu mujhe maami ki behen ki beti ki nazaro se hi dekhta hai? Mujhe tujhse pyaar hogaya , tu mere dil main bas gaya par shayad main woh jagah nahi baana payiShe was talking to her self when Shiva' s room once their's door opened
She quickly closes her eyes & pretends to sleep.
Shiva comes to her as usual to check her
He comes near her & sits.
He covers her properly with duvet & tucks her hair which was blocking his way to admire her beautiful face.Shiva: kitni thaki hui dekhri hai, pata nahi kitna kaam karti hai ghar pe akele, khud pe bilkul bhi dhyan nahi deti hai.
Gadhedi kahi ki.Raavi was listening to his talks & was wonderful why was he talking this way?
Shiva(tears welled up) Raavi pata hai mujhe kitna dard hota jab bhi tujhe khudse door karna padta hai.
Shiva holds her hands
Yeh haath hamesha thaamne chahta hu,tujhe khudke kharib rakhna chahta hu.
Par nahi rakh sakta.Main tujhe sorry bolna chahta ho, mujhe sach main pachtava hai har baar tujhe hurt karne ke liye.
I am really sorry Raavi, please maaf karde.
Tujhse maafi maanga chahta hu par himmat hi nahi hoti.Waise aaj tune jo suna na mere dream ke baare main please kisiko baatana maat.
(Raavi was about to open her eyes but stops as she thinks he won't open up if she opens her eyes)
He chuckles
Main bhi na ek no ka gadheda ho. Tujhe abhi bolke kya fiyda tu thodi sunri hai.Pata hai Raavi mujhe na machino se bohot pyaar hai, main jab chota tha na tab aapni gadiyon ko kholke wires change kardeta tha.
Main na mechanical engineering karna chahta tha par waqt aur qismat dono mere khilaf the hamesha...
Gombi afford nahi kar sakte the humare sabki education, kisi ek toh sacrifice karna tha na.
Toh maine kardiya.Phir socha ki ek baar Dev ki education puri hojaye phir pursue karunga par phir dukaan main losses hone lage toh mujhe phir aapne dreams ko chodna padha phir Krish baada hogaya aur Dev ke shaadi ka waqt bhi aagaya.
Phir Sab uski tareef main lag gaye aur main bangya jungli ,anpad gawar.
Phir Dev aur te.. (his tear drops on her hand) teri shaadi hone wali thi toh sabne shaadi ki tayari karna shuru kardi.
Kisine kabhi bhi pucha hi nahi ki Shiva kya chahta hai?
Dhara bhabhi ne kaaha tujhse shaadi karlu toh karli yeh toh socha hi nahi ki tera kya hoga?