PART 12:MEN AND WOMEN ARE EQUAL

1K 87 59
                                    

Next day...
Around 7...

Anirudh woke up and saw bondita still sleeping... usually she used to woke up at 6 to fill water from lake but she was still sleeping....

Ani: bondita uthoo... bondita... utho na shona .. dekho 7 baj gye ...

Bon:u..uhuhh.. 7 baje gye... uthaya nhi aapne...

Ani: arre mai bhi avhi utha na isliye..

Bon: ohh... vo mere pet mai dard ho rha tha, isliye late hogya... chalia uth jate hai, mai pani bhar ke lati hu.. aap naha lijiye ....

Ani: nhi bonditaa... tum aaram kro.. mai tumhe pani bhar ke lane nhi dunga... aaram krlo chalo...

Bon: aur pani kon bhar ke layega??

Ani: mai hu na.. mai leke aata hu, chalo aatam kro tum..

Bon: par..

Ani: shh.. aaram kro chalo...

Bon: thik hai

He went near the lake to fill water... many womens were their filling the water.... he sat and started filling his bucket..

Women 1( younger than andita): arre... bondita didi kaha hai aaj anirudh.. babu??

Women 2: haa anirudh babu.. pani toh vo bharne aati hai.. aaplogo ko shobha deta hai panj bharna...

Ani: vo uski periods chal rhe hai...isliye mai aaya pani bharne..

Women 2: periods kya hote hai?? Garbvati hone ka anglish(English) mai naam hai kya??

Ani: arre nhi nhi.. iske mahine chal rha hai...

Women 3: chiii.. kaisi baat kr rhe hai aap.. shram nhi aati aurat se aise baat krte hua.. aur vo kyu nhi aa skti ... mahine hi toh lage hai bas...

Ani: sabse pehli baat mahine koi sharam vali baat nhi hai aur dusri baat uske pet mai dard ho rha hai... aap toh khud ek aurat hai, pta nhi hai kya apko.. kitne dard se guzarti hai aap log

Women 2: guzarte hai.. par kisi ko pta nhi chalna chaiye... aur aapko bhi yeh sab kaam nhi krna chaiye..  mard hai aap..

Ani: mard hu toh?? Kyu kaam nhi kr skta.. jab har din bondita kaam kr skti hai toh mai kyu nhi kr skta??

Women 3: dekhia hume aapse behes nhi krni.. bohot kaam hai hume.. bas yahi kehti hu apni patni ko sar pe mat chadaiye..

Ani: huhh...

Anirudh filled water and went home... the incident was  still roaming in his mind... Bondita took a bath before he came, she cooked breakfast.. he took a bath.. bondita was sitting in the hall.. he came their too ....

Ani: bondita nashte mai kya khaogi?? Main bana deta hu...

Bon: maine nashta bana liya hai pati babu...

Ani: bondita tumne kyu banaya?? Tumhari tabyat thik nhi hai na...

Bon: pati babu mai sirf periods mai hi hu.. koi badi baat nhi hai yeh aur nashta banana mera kaam hai na.. aap sara kaam hi kroge kya??

The words of the women again came in his mind...

Ani: bondit kya mera kaamm mera kaam laga rakha hai.. kisi ka kaam bandha hua h kya?? Kya tha maine.. ek hote hai aadmi aur aurat.. toh tum baki logo ke jaise baat kyu kr rhi ho??(he shouted)

Bon: pati babu(shocked)... Maine kab kaha aadmi aur aurat ek nhi hote... kya hua apko..??

She went infront him and cupped his face..he immediately hugged her..

Ani: sorry bondita.. Maine tumpe aise chilaya... (he tells everything about the lake incident)

Bon: mere paas ek idea hai??

________________________________________

Hope u all like it..

Do u all are in shame for periods??

Do u like andita??

Do u all need romantic parts??

Todays aim is 40+ votes... last chapter aim is still not completed.. do it asap please...gentle request

Bye.. 
Good night..

ANDITA: LOVE BOND(RUNAWAY TRACK)Where stories live. Discover now