Just when she completed..a voice of door broke came..it was anirudh who broke the door and his face had angerr..
Anirudh came and grabbed his collar..
Ani:tumhari himmat kaise hui chandrachur,yeh sab krne ki...
Chan:ani..anirudhh dekh..dekho plss maaf kr drdo mujhe...
Anirudh took k him downnstairs..while tupur followed them..
Ani:kaka..sampoorna maa..bonditaa..somm..batukk..tapurr..
malikaa..saswatii..bacchhoo dab nichee aoo..After mins everyone gathered downn..
Kaka:ab kya hua anirudhh..ab kisse shaadi ka natak kiya h!?
Bon:ksj!:(
Kaka:maaf krna bahu par yeh aise hi krta h..ab bol!
Anirudh tells everyone about what chandrachur did in past yrs..
Everyone was shocked..
Anirudh took chandrachur infront of kaka..
Ani:inhone apna bhai ko pagal hote hie dekha..apne bade bete ko gussal tuta hua hote hue dekha..chote bete ko dur kia uski suraksha ke lia.. apni bahu ko khoya...uske munpar koula rakhne ka paap krne wale the..uska kathor dhabd kahe..sirf tumhari galtiyo ki wajah se..
Anirudh then takes him infront of sampoorna..
Ani:apne pati ko pagal hote hue dekhaa..tumne jiss trhh baba ko mara vo mar bhi sakte the..inka sindoor cheen jata..apni behen ko gussa kia inhone tumhari wajah se.
Anirudh takes him infront of bonditaa..
Ani:bondita ne toh hazaro cheez khoi hain tumhari wajah se..apne sansar se nafrat jheli..samaj ke thu thu sahi...besharam aurat ka tag jhela..apne ksj ka gussa..apne parivar ki daante..na jane kitne raato ke aansuu..sab tumhari wajah se...
Anirudh takes him infront of sashu..
Ani:yeh chotti si bacchi tumhari wajah se apne baba ka pyar nhi pa payii..sirf tumhari wajah se..
Anirudh takes him infront of batukk...
Ani:bondita ka jana tay tha par iska nhi..tumhati wajah se bichara apne parivar se dur hua..kitne cheeze miss ki..kitne raat roya hoga yeh waha..jo ladka apne parivar ke bina nhi reh pata tha usko tumhari wajah se apne parivar se dur hona para..
Anirudh then takes him infront of the little children..
Ani:inn baccho ne tumhari wajah se apne parivar khoi..apne maa babaa ko marte hue dekha hogaa..sirf tumhari wajah se...
Anirudh takes him infront of tupur..
Ani:ek aurat apni har khushi chodd kr apne pati ka sath deti hain..apni khushiya usse deti hain..apna samay..apna tan..sab usse saunp deti hain aur badle mai bass idka pyar mangti hsin aur tum toh vo bhi nhi de paye tupur ko..diya toh bass dhoka...dusri aurat par nazre daal kr...
He stopped and again continued
Ani:yaha bojud har ek insan ke dukh ke karan tum ho..jo maafi mang rhe ho kya sab theek kr paoge?? Khushiya laita paoge?? Shoumik kaka..rimjhim kaki..baba ki achi health..jitne logo ki maut hyi sab vapas laa paoge..jo dukh maine aur bondita ne jhela usse la paoge..tupur ke har ek aansu ko khushiyo mai badal paoge...bolo..kr paoge sab..
Chan:nhii..nhi kr paunga anirudh babu...par pls maaf krdijiye mujhe...maine bohot badi galti ki haun par phir bhi...mujhe mat mariyega..mujhe heena hain tupur aur aaksh ke sath..wada krta hu ki aage aisi galti kabhi nhi krunga..ek aansu bhi nhi aane dunga tupur ki aankho main..
Ani:accha..par mujhe tum or katai bharosa nhi hain..
Tupur came infont and joined her hands..
Tup:plss jamai babu maaf krdijiye inhe...yeh aage se aisa kabhi nhi karenge...pls maaf krdijiye nhi...
_________________________________________
Thats all for todayy..
Hope u all like it..
Guyz kya aap loga ko story achi nhi lag rhi..I have waoted for 5 days still my target is not completed...and no comments for updating too..do u all want to me to end this story..??
Target 70+votes....
Bye♡♡
YOU ARE READING
ANDITA: LOVE BOND(RUNAWAY TRACK)
FanfictionThis story starts after anirudh saved bondita from sanyasi... after that sumati gives her oath,for not meeting anirudh... bondita decides to ho back to london... when anirudh gets to know that, he comes to bondita home at night hiding. To know more...