PART 35:SAD HEARTS...

847 96 31
                                    


Anirudh went out of the room and sumati gave a slap to bonditaa!!!

Bon:ma..maa!🥺

Sum:tu pagal hai kya bondita??

Bon: mai samjhi nhi maa?!

Sum:arre buddhu ladki! Agar jamai babu ki jagah koi aur pati hota na toh ek baar bhi tujhe bachane ke bare mai na sochta... arre 1 baar nhi hazar baar bachai hai jamai babu ne teri jaan.. bhagwan ko lakh baar pujane ke baad bhi aisa pati nhi milta kisi ko,aur tujhe toh bin mange jamai babu milgya aur tujhe unki kadar hi nhi hai..

Bon:haa.. aap sab mujhe hi baat suna lo... unhe kyu koii kuch nhi kehta..kyuu?? Jake dekho unhe,dukhi hai kya voh baby ko kho ke..

Tm:ha hai dukhi jamai babu..bas tujhe sambhalne ke kia unhone chupai apne aansu.. har pal maine nafrat ki thi jamai babu se par sach mai mujhe mere dono jamai heera mile hai... vo baccha sirf tera nhi unka bhi tha bondita.. tujhse kai zyada dukh unhe hai.. par tu unhe sambhalne ke bajai.. unpe gussa ho rhi hai.. mujhe yeh umid nhi thi tujhse bondita!

Kaka:bahu hum  tumhe daantenge nhi,kyunki hum jaante hai ki ek maa ke lia apne bacche se zyada kuch keemti nhi hota... ek maa apne bacche ko bachane ke lia kuch bhi kr skti hai par ek baap bhi apne bacche se kam pyar nhi krta..vo kabhi dikhata nhi hai apr pyar uska bhi kam nhi hota.. aniurdh khud andar se  bohot dukhi hai bahu..  hum jaate hai aur usse bhejte hai.. tum dono ko zarurat hai ek dusre ki..

Kaka and everyone was about to leave when..

Bon:ksj mujhe thoda vakt chaiye.. aap pati babu ko abhi mai bhejia ga...

Kaka:thik hai.. jaise tumhr thik lage..

Everyone left the room.. while bondita layed silently...

On the other hand,anirudh went out of the hospital,he was roamning on a lane with several tears in her life..

Ani(in mind): i am sorry bondita!maine phir se tumhr bohot dukh dia.. i am sorryy.. verryyy sorryyy, shayad bohot selfish hu mai .. bohot selfish par kya kru.. nhi kho skta mai tumhe,bohot pyar krta hu tumse.. maaf krdena mujhe..i am sorry...

When his eyes finally  ran out of tears he went back to hospital..

In hospital...

Ani:kaka aaplog abhi tk yahi hai.. sham hogyi hai aaplog ghar chalr jaiye.. mai hu yaha...

Kaka:beta tujhe akele chodd ke kaise jaa skte hai??

Ani:kaka mere khyaal se bondita ko kal discharage hojayega toh hum aajaynge..

Kaka:par..

Ani:kaka aap jaiye.. batuk somnath aur sumati maa aap ruk jaiye bondita ko apki zarurat ho skti hai..

Sum:thik hai jamai babu..

Chandrachur:anirudh babu mai bhi rukta hu..

Ani:par..

Cha:mujhe apna samjhte hai toh na mt kahiye..

Ani:thik hai.. baki sab chale jaiye aur thaku maa aaplog aaj rc haveli hi chale jaiye...

Tm:parr aap sab kab aaynge?

Ani:mai doctor se baat krta hu.. shayad kal hi aajai...

Tm:thik hai..

Kaka:beta sambhalna apne aap ko.. hum chalte hai..

Ani:ha kaka..

All left except batuk,somnath,chandrachur and sumati..

Ani:batuk ek baar bondita ko dekh ao usse kuch chaiye toh nhi..

Bat: dada aap kyu nhi jaa rhe..

Ani:vo.. vo mujhe doctor se baat krni haina..

Bat:hmm.. thik hai dada,vaise bahane aache banaya kije🥺

Batuk left and tears came in anirudh eyes...

_________________________________________

Thats all for today..

Hope u all like it..

Target:65+votes..

Next chapter will only be posted after aim is completed.. and i swear next chapters are amazingg,emotional and loving too..

So i dont suggest you to delay in reading those chapters..

Bye♡

ANDITA: LOVE BOND(RUNAWAY TRACK)Where stories live. Discover now