PART 14:WILL SUMAN STUDY??

925 89 29
                                    

Sudddenly suman mother whose name was  suhana came... she wasnt alone but a man who was his husband came too... a parent coming in tution wasn't a shocking thing.. but anirudh noticed suhana had some fingerprints on her cheeks.. which indicated someone slapped her....

Suhana and his husband ramesh came infront of andita... anirudh saw suhana and ranesh but bondita didnt as she was engrossed in work...

Suha: anirudh babu.. Hume suman ko apke tution se nikalna h??

Bondita looked up...

Ani: par suhana boudi, suman bohot achi hai padhai mai, agar koi bhul hui ho usse padhane mai aap tb bataiye??

Ramesh: dekhiye hum nhi padhana suman ko.. kal se vo vidyalay bhi nhi jayegi...

Bon: boudi aap aise kyu kr rhe h??? Aur yeh apke gall pe nishan kaisa??

Suhana tried to hid it with help of het saree...

Bon:aap sab ek bar andar chaliye...

She indicated ani,suhana and ramesh as it wasnt a good idea to disturb the kids who were giving their test...

The went in the room...

Bon: ab kahiye?? Kyu nikalna h apko suman ko tution se aur apke gaal pe ye nishsan kaisa??

Suhana n ramesh didn't reply...

Bon: dekhiye mai aur pati babu baarister h... hum ramesh dada pe case kr skte hai agar inhone tumhe majboor kia h, suman ko nhi padhane k lia..

Ani:haa suhana boudi kahiye...

Suha: nhi aisa kuch nhi h... suman ke papa ki koi galti nhi h...

Ram: haa.. maine suhana pe haath nhi uthaya..

Ani: toh yeh nishan kaisa???

Suhana:  v..vo meri saasu maa....

Bon: sasumaa??

Suhana looked at ramesh... he just blinked his eyes...

Suhana: maine aur suman ke papa ne apke yaha bheja suman ko tution pe kyunki tb meri saaumaa bahar gyi thi kisi ke shaadi m... vo vapas aayi aaj toh unhe yeh pta chala aur vo nhi chahti ki suman padhe..... vaise bhi suman ko shaadi hi toh krni h!!

Ramesh: haa anirudh babu.... aur agar hum duman ko padhai bhi toh kin ladka usse shaadi k baad padhne ya kaam krne ki anumati dega??

Bon: kyuu?? Mai nhi krti kya kaam shaadi k baad!!??

Ramesh: haa aap krte hai... par apki padhai puri ho chuki hai tab ki hai apne shaadi par suman ki toh shaadi kuch saalo mai hi ho jayega... 12 saal ki hogai hai vo ab....

(Suhana and ramesh didnt know about andita storyy..)

Bon: huhh... meri shaadi padhai ki baad hui... huhh... meri padhai bhi pati babu ki wajah se hui, vo bhi sirf i saal mai... aise nhi h ki yeh baal vivah ka sath deke mujhse shaadi ki, par haalat aise hogai , mai sati hone wali thi tab bachaya mujhe inhone.... fir mujhe padhaya, mujhe anek jeevan dia, baarister babu banaya....mai aaj ladti hu cases vo inki wajah se..meri maa kehti thi ki jab inhone mujhe bachaya tha tab kaha tha ki...

"CHAYA TOH SIRF  ROSHNI MAI SATH DETA HAI PAR MAI ANIRUDH ROY CHAUDHARY ANDHAKAR MAI BHI ISKA SATH DUNGA.."

Aur inhone uss vaade ko puri trh nibhaya...

Aur maine apko yeh sab pati babu ki taarif sunane k lia nhi kaha balki isliye kaha ki aapke mann se chali jai ki shaadi ke baad ladki kaam nhi kr skti...

Aap padhaiye suman ko, vo abhi sirf 12 saal ki hai uski umar khelne kudne ki hai... ma ki rishto ke bojh ko kandho pe uthane ki...

________________________________________

Thats all for today...

Hope u all like it...

Will suman study??

Do u liked what bondu said??

I dont why but after writting this part... i felt it was a precious part for me... i just don't know why but i love this chapter...

My aim 40+ votes, i am writting chapters after being hell tired, so that u all dont have to wait, so pls vote n comment it means a lot...

Bye..
Take care❤

ANDITA: LOVE BOND(RUNAWAY TRACK)Where stories live. Discover now