Kaka:aree aap nina behen aiyye na..Anieudh went upstairs without wishing the women..
Bondita,tapur and malika were confused..they never met the women..sampoorna knew the lady and just gave a fake smile to her..
The women sat on the sofa nicely making herself comfortable...
Kaka:bahuo yeh shubra behen ki behen h..matlab tumhari masi saas..
Trio:jii.
Trio bent down and took her blessings
Womem:yeh teeno apki bahu h?
Kaka:ha..yeh anirudh ki patni bonditaa..phir yeh somnath ki patni tapur...yeh batuk ki patni malika..
Women:bonditaa..yeh naam suna suna lagta h kafii..
Bon:baarister bondita anirudh roy chaudhary?
Women:haa..
Bon:mai baarsiter bhi hu...roh suna hoga apne naam mera.
Women:Trilochan ji aap bahue kaam krti h? Chii....
Kaka:nina behen..
Bon:ek min..isme chii ki konsi baat hui.
Nina:arre ladki hoki kaam pr jati ho..ghar ka dhysn rakhti ho ya nhii..bacha hain koi?
Bon:kaam pr bhi jati hu aur haa beti hain merii..rudhita roy chaudhary..
Nina:ladka tk toh dia nhi..
Kaka indicated bondita to leave..she left with rudhi..and went upstairss to room..
Bondita placed rudhi in craddle with her toys and went near anirudhh..
Bon:gussa h?
Ani:mujhe nhi pasand ha nina masi..koi bhi tarike se maa ki behen nhi lagti vo..ai kyu h vo vapis..
Kyuki masi h vo terii..
A voice came from behind,it was kaka..
Bon:haa pati babu..bas isiliye kyunki unki soch humse nhi milti hum bhej toh nhi skte unhe....
Anirudh didnt reply just made a face in disbelief..
Kaka:bahu vaise humme maaf krna unki bartav ke lia..hume bhi pasand nhi h go,sach kahe toh..
Bon:aap maafi mat mangiye ksj .
Kaka:hmm..
Bon:ek baat kahu ?
Kaka:bolo na bahu..
Bon:mai thodi der baad niche ajau..meri tabyat achi nhi lag rhi..aur masi phir se kuch kahe vo mai chahti nhi..
Kaka:thik h..mai rudhi ko le jata hu..aur anirudh tu bahu ke lia dawai le aa..
Ani:haa..
Kaka went..
Bon:dawai lane ki zarurat nhi h pati babu..mai thodi der aaram krungi toh thik ho jaungii...
Bondita said and laid on the trying to sleep..anirudh went to his studyy..
At night..
Bondita was feeling restless but she didnt tell anyone..she vommited w times..even her head was spinning..masi behaviour with her was still road but she ignored..
After dinner..
Bondita was in her room feeding rudhi..she again felt to vomit so went to washroom..
She came back after sone time and saw anirudh..
Ani:kya hua bondita?? Tabyat kharab h kya?
Bon:nhhii nhii..
Ani:air subah se jo ultiyan kr rhi ho vo?
Bon:apko kaise pta...
Ani:bs pta h..kal chalna mere sath doctor ke .
Bon:hmm..
_________________________________________
Thats all for today..
Sorry for late post,my school have reopened so i am not getting enough time..
Target 78+votesss
Bye♡
YOU ARE READING
ANDITA: LOVE BOND(RUNAWAY TRACK)
FanfictionThis story starts after anirudh saved bondita from sanyasi... after that sumati gives her oath,for not meeting anirudh... bondita decides to ho back to london... when anirudh gets to know that, he comes to bondita home at night hiding. To know more...