After some time bondita too goes to aniurdh who was in study reading a book...She sits near him on couch...
Bon:pati babu.. mujhe kuch baat krni thi aapse...
Ani:ha bondita.. par pehle mujhe ek cup coffee dedo na plsss..
Bon:hmm..(mumuring)coffee meri sautan....jante hai din bhar aap bas coffee coffe krte hai.. bondita coffee dedo.. bihari bondita ko boldo coffe banane..bondita ek cup coffee plss... mtlb apka coffee ka dabba 2 hafte se zyada chalta hi nhi hai...
Anirudh chuckled at her childish behaviour..
Ani:thik hai agar coffee bondita roy chaudhary ki dushman hai toh aaj se anirudh roy chaudhary coffee ko hath bhi nhi lagayega..
Bon:shotti!?
Ani:shotti mrs baarister bondita roy chaudhary..
Bon:apko coffe chodni nhi hogi bas thoda kam coffe pijiye like 2 cups a day will be fine and secondly its mrs baarister bondita anirudh roy chaudhary..
Ani:okk
Bon:hmm
Ani:vaise baarister sahiba aap court kbse aa rhi hai... last court pe toh maine tumko kolkata mai hi dekha tha...
Bon:um...pati babu mai baby aane ke baad jaungi court!
Ani:accha!aur aise kyu?
Bon:kyunki ksj kehte hai ki baccha jo bhi maa ki kok mai sunta hai vaise hi prabhav padhta hai usme aur mai apne baby ko apki trh gussal nhi banana chahti hu..
Ani:mai gussal hu bonditaa??
Bon:haa rakshas babu
Ani:huh! Btw bondita tumhare kehne ka mtlb hai ki tum pureee 1 saal baad jkin krogi court?
Bon:1 saal kaise pati babu?
Ani:meri patni devi,baby aane mai abhi 7 months hai aur uske aane ke baad tumhe bhi rest chaiye hoga na,plus uska feeding bhi toh hai...
Bon:haa vo bhi hai par mai abhi court nhi aana chahti...
Ani:thik hai.. i will not force you,because iss samme body mai aldready bohot changes hota hai just agar tumhara tabyat kbhi bhi thik na lage toh mujhe bata dena ya agar tum court aana chahti hu but kaka ne kuch kaha hai tb bhi u will tell me..ok?
Bon:okk darling babu
Ani:darling babu..ohooo,aaj kal itna romnatic kaise ho tum?
Bon:ab aap romance nhi krte isliye maine hi kr lia(teasing)
Ani:accha... tumhe kya pta mai pehle kitna romance krta tha jab tumhari yaadash thi but ab tum comfortable ho ya nhi yeh toh nhi pta na mujhe...
Bon:aree mere darling babu how can i not be comfortable with my sakha babu..biristera babuu.. pati babu and darling babuu..
Ani:accha..
He moved forward and kissed her on lips.. it wasn't a usual sweet one but was demanding and passionate but had love which was most important... he pushed his tongue tasting the rosogullas she ate before coming to his study...
They both were having a moment whrn batuk and somnath entered..
Somtuk:dada apne boudi..ohh sorry sorryyy
Andita parted... Bondita cheeks became red due to shyness..
Bon:bolo batuk, somnath dada?
Bat: boudi vo mujhe puchna hai ki apne baat krli dada se uss bare me?
Bon:vahi krne ai thi par tumhare dada ne baato mai hi ulja dia vaise batuk thoda sabar kro...
Bat:ha boudii..
Bon:hmm pehle btao som dada ko pta hai meri devrani ke baare mai?
Bat:haa
Bon:hmm.. acha pati babu(to ani) vo batuk na italy mai ek ladki se bohott pyarr krta hai... uska naam malika hai.. maine socha ksj se baat krne se pehle apse baat kia jaye..
________________________________________
Here's a wrap up for this part..
Do tell me did you like it?
What will be anirudh reaction?
Did u like lil romance of andita?
Do u all like bondita's sautan?
Today aim 50+ votes 5+ comments
Bye♡
YOU ARE READING
ANDITA: LOVE BOND(RUNAWAY TRACK)
FanfictionThis story starts after anirudh saved bondita from sanyasi... after that sumati gives her oath,for not meeting anirudh... bondita decides to ho back to london... when anirudh gets to know that, he comes to bondita home at night hiding. To know more...