Next morninggg..Dining table..
Everyone was eating breakfast..bondita got up to take water when her leg flipped and she fell down.. batuk and somnath immediatly came near her made her stand,to which she winched and holded somnath shoulder tightly..anirudh was seeing her all this,he felt bad too..
Kaka:som dekho mouch toh nhi ai bondita ke pair mai..
Bon:nhi kaka..thik hu mai..vo bas pair mur gya aachanak....
Kaka:shotti beta..
Bon:shotti kaka..
Bondita didn't lie,her leg was actually ok..
________________
In afternoon..
The phone rang and bondita picked up the phone..
Bon:hello kaun?
Per:beta mai thakumaa bol rhi hu..
Bon:ha thaku maa boliye..
Per:beta tu,tapur and jamai babu kal jaldi ajao..sumati ki tabiyat kharab ha..
Bon(in mind): mai baarister babu ko nhinle ja skti..
Bon:thaku maa ap maa ka khayal rakho..mai aur tapur kal aate h..vo baa-pati babu ko kaam h thoda..
Per:beta vo tum teeno ko yaad kr rhi h..tu jamai babu ko le aana..janti toh hain kitna manti hain vo anirudh jamai babu ko..
Bon:thik h thaku maa..humlog aate h kal..
Per:ha beta..
They cut the call..
Bon:ab kya kru main! Mai na hi maa ko sab sach bata skti hu isse unki tabyat aur bigragi..na hi baarister babu ko aise le jaa skti hu..kya kru main!
After thinking much..
Bon:mai baat krungi baarister babu se..Maa kr lia jo krna pare kregi yeh bondita..
In the dinner time everyone came in the dining table for dinner..
Bon:mujhe ek baat krni thi..
Kaka:bolo beta..
Bon:Thaku maa ka phone aaya tha..unhone kaha maa ki tabyat bohot kharab h,aur vo mujhe,tapur and baaristet babu ko yaad krr hi h..
Kaka:toh chale jao tumlog..
Bon:kaka mera aut baarister babu ka koi rishta hi toh nhi!Yeh baat nhi bta skti mai maa ko..bichari sadme mai chali jayngi!
Tapur:toh kya krogi didi?
Bon:mai janti hu maine hi kaha aaplogo sr mujhse ab rishte ki umeed na rakhe but kya kuch din baarister babu aap phirse pati-patni ka natak kr skte? Sirf maa ke lia..Krishnanagar sr lautne ke baad aap apni patni ke sath reh skte h.
Ani:-
Sau:thik h...par iske lia meri ek shart h
Ani:mini shart?
Sau:ha..shart h anirudhh..aur usse manni hogii!!
Ani:ok
Bon:kaisi shart saudmaini?
Sau:Krishnanagar se vaoas anne ke baad tum tulsipur chodd ke chali jaogi..
Kaka:tum hoti kaun ho meri beti ko ghar se nikalne ki..
Bon:kaka chodiye..mai taiyar hu..
Sau:good..
Sau(in mind): tumhare jaane ke baad rc haveli mere kabse mai hogi..aur anirudh..bhagwan ke paas..
Kaka:bondita beta?
Bon:kaka mai aungi aplogo ke paas kabhi kabhi..vaise bhi mujhe bhi nhi lag rha acha yaha pr..ghutan ho rhi h....
Kaka:thik hain beta...tum jaise chaho..
Bon:toh kal humlog chalenge..barrister babu taiyar rahiyega aur plss pehle ki trh dikhawa kije ga..tapur tum bhi taiyar rehna..
Both:ok
________________________________________
Thats all for today..
Hope u all like it..
Target 75+votess
Bye♡
YOU ARE READING
ANDITA: LOVE BOND(RUNAWAY TRACK)
FanfictionThis story starts after anirudh saved bondita from sanyasi... after that sumati gives her oath,for not meeting anirudh... bondita decides to ho back to london... when anirudh gets to know that, he comes to bondita home at night hiding. To know more...