PART 64:HER PAIN💔

609 81 23
                                    

It was eveningg..

Kaka was playingg with rudhi..

Anirudh came from outside..he was havingg  problems in walkingg,which kaka saw..he helped anirudh to sit on the sofa..

Kaka:beta kya hua..

Ani:kuch nhi kaka vo bass raste mai hir gya..

Bondita,mini,sampoorna and malika and tapur came there..

Kaka:yeh kya ho rha h tere sath..hum kehte hain pandit ji ko dikhana chaiye...

Ani:kaka mai yeh sab mai nhi manta..

Bon:kaka sahi keh rhe h..pandit ji ko dikhavana chaiye!

Sau(in mind): nhii..nhii..mai yeh nhi hone de skti..mera sara plan kharab hojayega..Anirudh ko kissi bhi halat mai matna hoga..

Sau:Anirudh nhi manta  yeh sab cheezo ko..kyu zavardasti kr rhi ho tum bondita!kis haqq se haqq jata rhi ho tum anirudh par..

Bon:unki patn-..i mean sakhi ke adhikar se..boliye baarister babu kya mai nhi hu apki sakhi..

Sau:anirudh agar javab ha hain toh mai nhi hu tumhari patni..DEKHO HUMLOG EK DUSRE SE PYAR KRTE HAIN NA..TUM MERE HO NA!

Ani:ha..haaa..javab na hain bonditaa..mai sirf mini ka hu..

Bondita and kaka sighed..bondita went infront of anirudh..

Bon:aap mere ho yeh yakeen the..
Jhooth tha..
Magar kitna haseen tha🥺💔

She said and left..

Anirudh was standingg their without any movement..he still felt bad for bondita but he loved mini..

In bondita room...

Bondita closed the door and fell on ber knees cryingg hard..She was really sad that she lost anirudh after going through so many things...each person she loves breaks her heart..why only she!?

Bon:muskurane ki wajah aap the..
Ab rulane ki wajah bhi aap ho..🥺💔

She stopped cryingg when she heard a knock on the door..

She wiped her tears and opened the doot..it was batuk with a pot of rosogulla..

Bat:bondita tumhare kai rosogulla..subah se kuch aache se nhi khaya tumne..

Bon:batuk mann nhi hain mera..jao abhi please..

Bat:nhi rosogulla toh tumhe khana honge..favourite hain tumhare..

Bon:nhi batuk..mann nhi kr rha..

Bat:khana hoga

Bon:nhi batuk..

Bat:apko dada ki kasam bonditaa..

N she realised she couldnt say no now...she opened her mouth..

Bon(in mind): aapse kitni mohabbat hain pata nhi mujhe..

Log aaj bhi apki kasam de kar kaam krwa lete h..🥺

She ate the pot of rosogulla..

Bat:bondita aur kitne din aise udas rahogi..big d ko toh koi farak hi nhi hain aur aap aansu bahai jaa rhe ho..

Bon:pyar ka gam hain batuk..dono ki krte the bas main unse aur vo kisi aur se..

Bat:isse kya farak padta hain..aap move on krlo..bahar jao..kisi aur ko zindagi mai aane ka mauka do..

Bon: pyar ek baar hi hota h..

Bat:aap emotionally kyu soch rhe ho..big d ko dekh-..

Bon:BASS!! KYA DEKHUU HAANN!! Ye dekhu ki kitne practically tumhare bhai na mere sath dhoka kia..kitne ache se farz nibhaya..mujhe zimedari hi rakha apni..mere sath dhoka kia..uss nanhi si jaan ke sath dhoka kia!! 1 saal ki bhi nhi h rudhi..bin baap ki bacchi ban gyi..kiski wajah se tumhare dada ki..mujhe 2 paal ki khushi de kr har samay aansu dete hain tumhare dada..unke lia har ek cheez mazak h..har ek cheez..aur tum kehte ho unki trk banu...BRAVO BATUK!AAKHIR BHAI TOH UNKE HI HO..LEAVE ME ALONE PLSS!!

Bat:aa-

Bon:LEAVE ME ALONE..

Batuk left seeing bondita fuming in anger..

________________________________________
Firstly, veryyy sorry for late update..my exams are going on..

Hope u like it..

Target 75+votes.. 5+comments

Bye♡♡

ANDITA: LOVE BOND(RUNAWAY TRACK)Where stories live. Discover now