Next day morning :
Sai wake up and went to take bath .
Virat : sai! Ye kaha gyi?
Sai came after taking bath .
Virat : good morning sai
Sai kept silence.
Virat : sai ! Kya hua tum abhi bhi naraz ho ?
Ofoo! Is larki ko manana bht mushkil hai .Sai: toh maat manaiye na maine nhi bola ki mujhe manaiye .
And she threw the towel which was in her hand .
Virat : apna gussa us bichare towel par kyu nikal rhi ho ?
Sai : virat sir mera mazak karne ka koi mood nhi hai plz chup chap jake naha lijiye.
And she went downstairs.
Virat : lagta hai sai sach me bht naraz hai , mai isse kya zawab du ? Sai samajne ko tayar hi nhi hai ..
Scene shifts
In hall
Sai: aai mai college ja rhi hu , mujhe late ho rha hai....
Aai: lekin bada .....
Pakhi: is larki ko bahane chahiye kam na karne ke
Sai: pakhi didi for your kind information maine sare kam kar liye hai .
Aai me college ja rhi hu mere pas itna faltu time nhi hai ki mai pakhi didi ke wahi ghise pite sawalo ka jawab deti rhu.Virat also came down ,
Pakhi: virat tum dekh rhe ho apni biwi ko ...
Virat gets a call from shreya
Virat : hello shreya !
Shreya: ah!! Vi.....virat.... jal....jaldi aao plzz.... mujhe labour pain .......shuru ho gya....hai ...ah!
Virat : tum ... ruko mai bas 5 min me aata hu .
And he rushed
Aai: shreya ! Ye kaun hai sai
Sai: aap mujhse kyu puch rhi ho aai aapke bete mujhe thori kuch batate hai.
And she went college.
Pakhi: (in mind) ab ye shreya kaun hai , ek sai kam thi jo aur dusri tapak gyi koi bat nhi kam se kam iski wajah se sai aur virat dur to ho jayenge .
Karishma ( whispers to pakhi) pakhi bhabhi ye shreya kaun hai
Pakhi: mujhe kya pta mujhe pta rhta to mai sabko bta nhi deti.
Scene shifts :
Virat ran towards hotel room ,
Opened the door
He saw shreya was shouting from pain .Virat : shreya ... tum plz himmat rakho mai ... abhi tumhe hospital leke chlta hu ...
Shreya: virat.... yhi...pas me toh nagpur .....me...medical college ....hai jo...ki hospital .....bhi...hai ahh!! Hum whi chlte hai..
Virat :( wha to sai bhi hogi agar usne mujhe dekh liya toh bht badi musibat khadi ho jayegi)
Shreya: vi....virat tum ....chalo jaldi .....
Virat : shreya hm... dusre hospital chalte hai
Shreya: nhi mujhse aur ..........bardast nhi ho rha.....
Virat : thik hai aab koi option nhi hai maine ambulance bula liya hai chalo ...
They both reached hospital
Virat : shreya tum yaha baitho mai nurse ko bula kar lata hu
And he went ...
After few mins sai was passing from there and she saw shreya crying bcz of pain.
She rushed towards her
Sai: excuse me aap thik toh hai na , aapke sath koi aaya hai ?? Mai aapki koi help karu..
Shreya: no thanks.... mere sath....mere.....pati aaye hai...
Sai: kahan hain aapke pati unhe dikhai nhi deta aap ki halat aise kaise aapko akela chor kar chale gye ..
Itne laparwah insan hai ..Shreya : nhi wo ,..nurse ...ko bulane gye hai.....
Sai: don't worry wo jabtak aayenge tab tak mai aapke sath rehti hu..
Waise aapke pati ka naam kya hai??Shreya: wo.........
Sai: don't worry aap bta sakte hai mai is medical college ki student hu maybe mai unhe janti hu.
Shreya: Mr...vi.....virat chawan !
Sai was in hell shocked
Sai : kya!!!
Shreya: han mere pati ka nam hai........
Sai: aapke pati !!
Just then virat came with nurse.
He didn't saw sai sitting beside
Virat : sister,, ye meri .. wife hai plz jaldi se inhe andar lekar jaiye plzz aaur aap paise ki chinta mat kariye bas meri biwi or mera bacha sahi salamat hona chahiye plzz
Sister : yes sir , mam plz Come .
Sister2: sir hame isme aapke sign chahiye
Virat: yes sister
And he signed .
Nurse took shreya to the room .
Virat sat on the bench beside sai but he still didn't saw sai
Virat : bappa!! Plz shreya aur bache ko sahi salamat rakhna plzz
And he turned to another side and saw sai sitting like a statue , her eyes were red and filled with tears .Virat : sai!! Tum..
Enough
Plz ignore mistakes
Thanks for reading ..
YOU ARE READING
sairat : ghkkpm( COMPLETED✅)
Fanfictionthis story is of sairat from serial ghkkpm (ghum hai kisi ke pyaar me) .