aswini to end his relationship with virat.

1.6K 138 17
                                    

Next day morning , 7p.m. virat came home ..

All were in the hall.

Aswini came running towards him..

Aswini: virat , pta chala sai , sai kaha hai tum use lekar kyu nhi aaye?? Kaha hai wo? Nhi aayi

Virat : .........

Aswini: virat kuch bol kyu nhi rhe ?? Bolo sai kaha hai

Virat : aai sai hme chorkar chali gyi hmesha ke liye , maine usse dhundne ki bht koshish ki lekin wo nhi mili, maine uska phn trace karne ki koshish ki lekin uska no . Invalid bta rha hai. Wo hm sab se bht dur chali gyi hai.

Aswini: nhi.....

And she fell on ground crying.

Pakhi: badi mami!! Sambhaliye khudko..

Mohit : vahini kyu kiya aapne aisa.

Aswini gets up and held virat's collar tightly.

Aswini: ye sab tumhari wajah se hua hai virat , kyu kyu kiya tumne sai ke sath aisa , kyu aur patralekha tumne mere bete aur bahu ko alag kar hi diya , ab mil gyi tumhe santi..

Pakhi: badi mami ... mai ...

Aswini: virat sab kuch itna acha chal rha tha uske bad bhi tumne sai ko aisa kya bol diya jo usne itna bara faisla le liya. Meri bacchi!! Mai tumhari sakal tak nhi dekhna chahti virat. Aaj se, balki aabhi se mai tumse apne sare rishte torti hu..

Virat: aai.....

Aswini: mar gyi teri aai , aj se mai tere liye koi nhi hu...

And she went in anger..

Virat : aai.. meri bat to sun lijiye...

Virat went to his room and closed the door...

Virat : sai .... kya zaroorat thi ye sab karne ki, mai tumse mafi mangne aata hi na tab gussa kar leti mujhpe, naraz ho zati , bat nhi karti , lekin hmesha ke liye dur zana..... tumne mujhe kudhse aur mere bache se dur kar diya pta nhi kabhi mil bhi paunga aapne bache se ki nhi.....

He started crying badly.....

That day virat neither came out of the room , nor he talk to anyone.

Next day
Morning...

Virat came down , all was present.
Noone was happy ,

Aswini was arranging plates

Virat went straight towards her.

Virat : aai!!

No response

Virat : aai !! Aap sun rhi hai na

Aswini : maine tumse kal hi keh diya tha virat ki mai tumhe nhi zanti , mera tumse koi rishta nhi hai..

Virat : lekin aai , meri zan to mujhse dur hogyi hai na ab agar aap mujhse dur ho zaoge to mera kya hoga mai akela ho jaunga ...

Aswini: tumhari duniya , tumhara pyar toh yhi hai na , patralekha.

Virat : aai aap yeh kya bol rhi ho..

Aswini: mai to kenti hu tum dono shadi kar lo. Hamesha ke liye ek ho jao.

Bhavani: aswini...

Pakhi stopped her.

Virat : aai!! Pakhi ne accept kar li hai apni galti .

Pakhi: ha aswini mami ! Aab virat sirf mere liye mera dost hai aur mai uske liye uske bade bhai ki biwi isse zyada aur kuch nhi. Aur mai aapse bhi mafi mangna chahti hu aaj tak maine sai ko jitni bhi taklif di hai unsab ke liye . Aur mai bappa se prarthna karungi ki sai jald se jald wapis aa jaye aur agar ho ske to samrat bhi!!

Virat : aai agar aap mujhe maf nhi karna chahti to thik hai ... mai aapko force nhi karunga .. mai police station ja rha hu , mere lautne ka intezar mat kariyega aur agar mujhe kuch hogya ..... toh aapsab aapna khyal rakhna.

Pakhi: virat! Ye kya bol rhe ho ...

Virat :  toh aur kya bolu..

Pakhi: tumhe sai ki kasam tum aisa kuch nhi karoge virat , tumhe dikhta nhi hai samrat is ghar me nhi hai , mohit abhi utna mature nhi hai ki ghar ki zimmedari  utha sake abhi is ghar ki zimmedari  tumhare hath me hai , tum apni zimmedari  se aise kaise bhag skte ho virat , apne liye nhi apne pariwar walo ke bare me to socho aur tumne kya apna man bna liya hai ki sai wapis ab nhi aayegi jo tum ye sab bol rhe ho.. sai wapis zaroor aayegi aur use or koi nhi sirf tum hi la skte ho, virat. Tum kya koshish bhi nhi karoge.?

Virat : thanks pakhi , mujhe motivate karne ke liye mai pta hai hmesha se aisa hi dost chahta tha jo mujhe sahi rah dikhaye aur mai tumse yahi umeed rkta tha . Thank you pakhi
Ab mai chlta hu bye.

Pakhi: bye , dhyan rakhna.

Bhavani: mast a mast!! Patralekha  aaj tune sabit kar diya ki tu is ghar ki sabse aadarsh bahu hai mujhe tujhpe naaz hai.

Pakhi: badi mami! Maine ye sab virat ka hausla badhane ke liye kiya mushkil wakt me.

PRECAP: 6 YEARS LATER.............

ENOUGH
THANK YOU !!

sairat : ghkkpm( COMPLETED✅)Where stories live. Discover now