It was 9 p.m.
Sairat reached chawan niwas.
Karishma opens the door .
Karishma: dadu sutto!! Aa gye aap dono.
Bhavani: mast a mast ! Virat ye kya nya natak hai, ghar se bahar rho aur phone bhi nhi kiya , are! Is jungli mulgi se koi umeed nhi hai par tu , tu kyu iske jaisa bnta ja rha hai
Kam se kam phn karke bta toh deta ki kabtak aaoge .Pakhi: kaise batate badi mami , inka romance kharab ho jata .
Karishma : agar aap dono ko itna hi romance karna hai toh honeymoon par kyu nhi chale jate
Pakhi glares karishma .
Ninad : virat tum log bhig kaise gye ?
Virat : wo .... baba ....
Pakhi: jaroor ye sab sai ka hi kam hoga ye khud ke sath sath virat ki bhi tabiyat kharab karegi.
Sonali: maze , fun , anand karna toh koi inse sikhe , aur ham hM sab ghar me baithke sare.
Omi: kam karne me toh is devi ji ko college jana rhte hai lekin ghumne me ... hazar bahane hai.
Virat : baba, omi kaka aap sab sai ko kyu suna rhe hai?
Pakhi: han ninad mama aap sab sai ko kyu suna rhe hai sai ke wakil se baat kariye.
Aai: godu ! Tumhara phn kyu nhi lag rha tha?
Virat : aai wo barish ke wajah se network prblm ho rha tha isiliye.
Aai: tumlog jao jake kapde badal lo warna thand lag jaiyegi.
Sai: ho aai
Bhavani: ek min !! Virat thambh!! Phle mere sawalo ke jawab de
Tujhe waha rukne ki kya zaroorat thi us gao wale ilake mai agar is jungli mulgi ko itna hi sauk tha toh ise chor deta .Ninad : ha virat ! Aur tumne office se chutti li bas uhi , sai ko ghumane ke liye.
Omi: ab toh virat bas is devi ji ki hi bat sunta hai
Sai: bas kariye !! Aap sab virat sir se kyu sawal kar rhe hai , inhe maine zid kiya tha is liye wo ruke the.
Virat : aur kaku aap soch bhi kaise sakti hai ki mai sai ko akela chor dunga .
Pakhi : han sai toh zan hai na tumhari.
Virat : of course hai !!
Pakhi: (in mind) virat aise sabke samane toh ye bat nhi bol sakta ,, kahi isne sai ko bta t9h nhi diya ki ye sai se........... nhi nhi aaisa nhi ho sakta.
Bhavani: virat aapne kam par dhyan de agar sab kam is larki ke mutabik karega na toh hum road par aa jayenge. Samjha?
Sai : par kaku agar ham ek din ghum kar aa gye toh isme kon si bari bat hai.
Pakhi: koi badi bat nhi hai sai! Agar virat tumhare liye sone ka mahal bhi bnwa de na toh bhi tumhare liye koi badi bat nhi hai.aur agar ye sab pre- planed tha toh hame phle bta dete ham sab khamakha itna pareshan ho rhe the.
YOU ARE READING
sairat : ghkkpm( COMPLETED✅)
Fiksi Penggemarthis story is of sairat from serial ghkkpm (ghum hai kisi ke pyaar me) .