Virat : aisa bhi kya kar diya hai maine ?
Sai: sachme aapne kuch nhi kiya jo kiya so maine kiya , galti meri hai aapse pyar karna , appe bharosa karna , apko apni duniya manna sari meri hi toh galti hai you know what mujhe pachtawa hota hai ki kash maine aapko yeh na kaha hota ki mai aapse ..... pyar karti hu....
Virat : sai tum..... mujhe kyu nhi samajhti kabhi ?
Sai: mai aapko kabhi samaj bhi nhi paungi , kabhi mere pas aake mujhe kehte hai ki aap mujhse pyar karte hai aur dusri side pakhi didi ko same bat kehte hai.
virat : maine jo bola gusse me hi toh bola tha ...
Sai: aapne gusseme whi bola jo exactly aap sochte hai aapko meri condition zara bhi samaj nhi zayi aap mujhse santi se bhi toh bat kar skte the na aapko pta bhi hai aap zine zor se mujhpe chila rhe the mujhe kitna dard ho rha tha aur to maine aapko koi zawab bhi nhi diya . Aur mujhe ye bat bht aache tarike se pta hai ki agar mera baccha waha rehta na toh uske sath bhi yhi hota . Aap na toh ache pati na hi aache baap aur aapki soch.... rehne dijiye mujhe I sab bato ko dobara nhi ghasitna mai aab apni life me khush hu bht khush aur acha hua ki mai wha se chali aayi kya pta ap kisi din zyada gusse me mera murder hi kar dete! Ab jiyiye apni zindagi khushi khushi apni beloved wife ke sath aram se..
She freed her hand and was going..... but suddenly she heard a voice
As soon as she turned she was shocked to see the scenario
Virat started beating his hand on the mirror , mirror was broken and his hand was red with blood
Virat ( still beating his hand and crying) sab ...... meri......wajah se hua .....sab ......mai......mai kya karu mujhe ..... kuch samaj nhi aarha ..... kaise samjhau tumhe ,.....meri life me tumhare siva koi nhi .....koi nhi hai...... tum bhale hi aapni life me aage badh gyi ho lekin mai......mai ....abhi bhi wahi khada hu wahi......
And he felt on his knees ...
He took one piece of glass in his hand
Virat : mujhe ..... mujhe zeena hi nhi hai aab mai.....
Sai: virat sir !!! Pagal ho gye hai aap kya ....kya kar rhe hai choriye use......
And she somehow managed to throw it from virat 's hand....
Sai: ye .....ye .....ye kya kiya aapne hath dekhiye aapna ....
She immediately brought first aid box
And took out cotton from itVirat stopped her
Virat : koi zaroorat nhi hai..... mai ...mai thik hu.
Sai: ( crying ) kya thik hai ....kitna khoon beh rha hai pagal hai aap kya kar liya aapne ...ye
Virat : tumhe kya ..... tum to khush ho apni life me chod do mujhe aise tadap tadap kar zeena se toh .... acha hi na ki ek bar me hi .....mar jau.....
Sai kept finger in his lips
Sai: shhh!! Kuch mat boliyega aage aapko meri ....kasam hai .... mai jo kar rhi hu mujhe karne dijiye....samajhla!!
Sai cleaned his hand and tied bandage in it ...
Virat was just lost in her ...Sai( crying) aisa janwar ki tarah kon karta hai kya hal bna liya aapne apne hath ka ...
Virat : tumhe kyu dard ho rha hai?
Sai: are!! Aise kaise dard nhi hoga mai biwi hu aapki ... apse py......
But suddenly she realized what she was saying .....
Sai: mera ... mtlb hai ..... kisi ko bhi dard hoga aise dekh....ke ....
Virat : tum ....
Sai: aap jaiye aapne kamre me aaram kariye ....aur mujhe bhi sone dijiye ... plz ...
Virat went from there ....
PRECAP: SAIRA IS IN DANGER...
ENOUGH
THANK YOU
YOU ARE READING
sairat : ghkkpm( COMPLETED✅)
Fanficthis story is of sairat from serial ghkkpm (ghum hai kisi ke pyaar me) .