Continue.....
Sai : ye tum .............
Shreyas : ha sai mai sach keh rha hu mai tumse sach me pyaar karta hu plz mujhe accept karlo
Sai : tum pagal ho gye ho ? Tumhe pta hai mai shadi -shuda hu uske bad bhi tum ye sab....
Shreyas stands up
Shreyas : wo deal wali shadi ka waise bhi koi mtlb nhi hai sai , ek na ek din tumhe virat sir ko chor kar jana hi hai na aur dosri shadi karni hai toh phir aaj , abhi kyu nhi??
Sai : tum sach me pagal ho gye ho ...
Dekho shreyas agar tum majak kar rhe ho na to plz aabhi ke abhi ye sab band kar do plzShreyas : mai majak nhi kar rha sai.
Mai sach me tumse pyar karne laga hu aur to aur tum bhi thodi na virat sir se pyar karti ho tum majboran kisi rishte mai kyu bandhi ho jo rishta kabhi tha hi nhi aur na kabhi hoga tum faltu me hi...........Sai : bas!! Enough shreyas enough ! Tab se jo man me aaye bole ja rhe ho . Virat sir pati hai mere aur mai unki patni hu bhale hi hamare bich kuch bhi nhi hai iska matlab ye thori na hai ki mai unhe chorkar kisi aur se shadi karlu .
Shreyas: par sai jabardasti us rishte mai .....
Sai : jabardasti nhi nibha rhi hu mai ye rishta agar ye jabardasti hota na to mai tumhe haa kar chuki hoti, samjhe?
Mujhe nhi pta tha ki tum ye sab ......
Mai ja rhi hu yha se aur ha khabardar agar mere virat sir ke bare me kuch bhi bolne ki koshish ki to . Mai Sai ViratChavan hu , thi aur rhungi . Samajla ?Sai was about to go but she saw virat in front of her with teary eyes .
Sai : virat sir aap yaha ......
Virat: mai toh yaha tum dono ke sath enjoy karne aaya tha but.......... yaha , yaha to tum dono ka personal moments chal rha hai ..sorry to disturb you both .
Sai : nhi virat sir ... ap ..... ap galat samaj rhe hai aisa kuch bhi nhi hai........
Virat : sai ye jo romantic destination shreyas ne tumhare liye book kiya hai , aur ye arrangements ye sab bas aise hi hai ? Hm?
Sai : virat sir wo....... mai ....... ap samaj nhi rhe hai
Virat : ab aur kya samjhu sai ?
Shreyas mujhe nhi pta tha ki tum sai se itna jyada pyar karte ho .aur sai tum bhi...Sai : nhi!! Mai isse pyar nhi karti aap... plz mujhe galat mat samajhiye virat sir ..... aap jante hai ki mai us type ki larki nhi hu .....
Virat : lekin jo ye sab kuch mere samne ho rha hai usse mai aapna sapna samaj ke bhul jao??
Sai : waisa.....
Virat : chup ! Ekdum chup sai !! Tum agar shreyas ke sath khush ho to fir thik hai tumhari khushi me meri khusi hai.
Sai : aap aisa kaise bol skte hai ........
Virat : bye and congratulations for your new beginning.
Virat was about to go but sai held her wrist and pulled him towards herself and hugged him tightly .
Sai while crying........
Sai : aisa kuch nhi hai jaisa aap soch rhe hai aap plz ek bar mujhpar yakeen kariye plzz .
Mai kisi shreyas se pyar nhi kartiVirat : toh kisse karti ho??
Sai break the hug took deep breathe and said.......................
Sai : aapse!
Virat : kya? Mujhse ?
Sai : haan virat sir mai ...... mai ....... apse pyaar karne lagi hu ,........
Virat : ....................................
Sai : mai..... mujhe ye bat samajhne me bht der ho gyi ki mai aapse pyar karti hu , kisi aur se nhi.....
Virat : tum........ sach keh rhi ho ??
Sai : han ! Virat sir I Love You ..
What is virat's reply ??
Enough
Thank you 😁
YOU ARE READING
sairat : ghkkpm( COMPLETED✅)
Fanficthis story is of sairat from serial ghkkpm (ghum hai kisi ke pyaar me) .