In hospital room:
Virat: mai hik hu kuch nhi hua hai tum mujhe sach kyu nhi btana chahti
Sai: aap pagal ho gye hai aapko kisne ye faltu ki bate boli ki mai vishal se....
Virat: par tum vishal se bht zyada close ho
Sai: har closeness ka matlab ye nhi hota ki wo pati patni hai , vishal mera best friend hai bht close friend usne har muskil wakt me mera sath diya hai aur use toh ye bhi nhi pta tha ki aap mere pati hai .
Virat: kya?
Sai: han!
Virat : toh phir ye locket v letter wala hi kyu?
Sai: ye toh maine aapke naam ke letter ka phena hai .
Virat: sacchi!
Sai: mucchi!
Virat: aur wo kyu?
Sai: are ! Aap mere pati hai , pyar karti hu mai aapse
😳 mera matlab hai....karti thi.....Virat : mai bhi tumse bht pyar karta hu aur karta rhunga hmesha .mere dil me bhi tumhare siwa kisi ke liye jagah nhi hai sirf tum ho sirf tum
Sai: jhut , aapke dil me mere chorkar sabke ke liye jagah hai . Khaskar pakhi didi ke liye , zan haina wo apki.
Virat : han , hai pakhi ke liye mere dil me jagah
Sai: dekha bola tha na .
Virat: lekin sirf us tarah se jis tarah se tumhare dil me vishal ke liye hai sai .
Sai: itna bhi jhut mat boliye aapne us din pakhi didi se kha tha na
Virat : han maine kaha tha lekin wo maine gusse me kha tha kyuki pakhi ki bato se mai preshan ho gya tha lekin sach kahu pakhi puri tarah se badal gyi hai. Usne mujhse usi din mafi mang li aur tumhe pta hai jeeva wapis aagya hai .
Sai: samrat dada wapis agye hai?
Virat : hm... aur pakhi aur samrat ne apni jindagi ki nayi suruat kar li hai jo ki ab purani bhi hogyi .
Sai: mtlb
Virat : matlab ki pakhi aur jeeva ka ek nanha sa baby hai , krish bht pyara hai
Sai: sach!! Mujhe to viswas nhi ho rha . Ki pakhi didi....
Virat : hm. Lekin pakhi ab wo nhi rhi jo tumhe pasand nhi karti thi pta hai sai tumhare jane ke bad mai itna tut chuka tha na ...ki maine toh suicide karne ka faisla kar liya tha aisa lag rha tha ki...meri... zindagi me kuch bcha hi na ho ...
Sai: aap aisa soch bhi kaise skte hai .
Virat : kyu nhi soch sakta hu meri zaan mere pas hi nhi thi mere sath ....
Sai: par ab to hu na and I promise mai aage se aapko aisa sochne par kabhi majboor nhi karungi I'm sorry jo maine aappe viswas nhi kiya meri wajah se aapko itni takleef jhelni padi .
Virat : tumhe pta hai sai jab se tum ghar chorkar gyi na aai ...aai ki tabiyat bilkul bhi thik nhi rehti hai , wo
YOU ARE READING
sairat : ghkkpm( COMPLETED✅)
ספרות חובביםthis story is of sairat from serial ghkkpm (ghum hai kisi ke pyaar me) .