Next morning
Everyone were in the hall
Virat was also present .
Sai came down ,
Sai : aai mai college ja rhi hu .
Aswini : bada nashta karke ja
Sai : nhi aai mujhe bhuk nhi hai . Late bhi ho rha hai .
Virat : kaku mai aap sab se mafi mangna chahta hu , kal raat jo kuch bhi hua uske liye , maine ye sab jan bhuj ke nhi kiya pta nhi ......
Bhavani : koi bat nhi virat , mujhe pta hai ye sab tune jan bhuj kar nhi kiya .tujhe zaroor kisi bat ki tension hogi aur tujhe samaj nhi aaya hoga ki kya kare .
Sonali : vahini , tension toh hogi na , ye sai har roj virat ke sath jadga , fight , ladai karegi toh .
Omi : aur kya , virat bechara thak kar office se ghar aata hai aur ye devi ji roz roz kich-kich kar ke uske tension ko 4 guna bdha deti hai .
Bhavani : bilkul sahi kaha , ye jungli mulgi jab se is ghar me aai hai tab se ham sab ka Zina haram kar rkha hai . Pta nhi kaise sanskar diye the iske aaba ne ise .
Omi: sahi kaha are iske aaba ne toh ise sar par chada kar rakha tha usi ka natiza hme bhugatna par rha hai . Bachpan se iske aaba ne ise maharani ka darza diya hai aur yaha bhi ye ladki yahi khoz rhi hai.
Ninad: lekin yaha esa kuch nhi hone wala . Iske marzi ka toh bilkul nhi .
Sonali : are iske aaba ne ise kya parwarish Ki hai .iske jaisi itni batameez besharam ladki maine aaj tak nhi dekhi .
Sai : bas!!!! Agar kisine bhi ek aur sabd mere aaba ke bare me ya unki parwarish ke bare me kich bhi kaha toh mujhse bura koi nhi hoga .
Kab se mai chup hu iska matlab ye nhi ki aaplog ke man me jo aaye wo bolte jayega
Aapke bete ne jaise award winning kaam kiya tha kal rat ko . Mujhe ye bat samaj nhi aati hai ki is ghar me virat sir ya pakhi didi kuch bhi giri hui harkate kare toh us bat ko aaplog sahi tehrane ka koi kasar nhi chodta lekin agar meri koi galti na bhi ho toh aaplog mujhe jan bhuj kar glt there teherane ka ek moka nhi chodte .
Pakhi : tum mujhe kyu gashit rhi ho in sab me sai ?
Sai : aap toh chup hi rahiye pakhi didi . Na hi maine aapse kuch pucha hai or nahi mai aapse baat kar rhi hu . Toh bich me ghus kar baat ko aur mat hi bhadaye .
Pakhi : mai ! Bat ko bhadati hu ....
Sai : haan . Acha .. aap ek bat batayiye aap kal rat behosh to nhi thi na jo virat sir aapke upar apna hath rakhkar soye the aur aapko kuch pta hi nhi chala.
Aap sb ko yaad hai na jab ajinkya aur mujhe virat sir ne kamre me akele ek sath dekha tha tab unhone kaise react kiya tha aur sirf virat sir nhi aap sab ne mujh par jhuta ilzam lagaya tha lekin kal jo kuch bhi hua wo ap sab ke aankhon ke samne hua uske bad bhi aap sab aise react kar rhe hai jaise kuch nhi hua hai.
Aur rhi baat mere aaba ke parwarish ki unki sikh ki toh is ghar ke kisi bhi sadasya mein nhi hai
Is ghar mein toh devar or bhabhi ka kuch alag hi rishta chalta hai aisa rishta jo ek pati - patni ke bich ho .sirf naam ke devar -bhabhi hai . ( by seeing virat and pakhi).By saying this she left from there leaving everyone in shock .
Next part after 70 likes
Enough
Do like itThank you😄
YOU ARE READING
sairat : ghkkpm( COMPLETED✅)
Fanfictionthis story is of sairat from serial ghkkpm (ghum hai kisi ke pyaar me) .