Part -1

11.8K 207 16
                                    

This story starts from akshara accident happened and abhi do the surgery... So.. little bit changes as akshara didn't sing the song to call abhi.. and she after 2 days has been transferred home but she is not too well .. so I am adding intern here as he come goneka house to check on her...

Intern- how are you feeling?
Akshara- Fine!...
He sees some of the changes in her and note in report .. and say her to do a lot of rest...And leave the house to report..

Night time(around 9 after dinner)

After some time akshu come downstairs to feel relaxed and Mimi start doing oilling her hairs..

Manish- akshu mene tumhara rishta Rohit se saat Tay kar diya h
Akshu- kon Rohit? (Shout)

(Dheere dheere awaz  sunke sab ah jate h )

Manish- minsiter Saab ka beta .. and tum toh jante bhi ho ek dusre ko... And ahkil hamne deal bhi sign karli h unse 200cr. Ki and yeh unke ghr jayegi..
Ahkil- jee bhaisahab .. apne socha h toh sahi hi hoga.

( Everyone agrees with Manish)
Arrohi-(thinks in mind)- thank God! Ab yeh chali jayegi toh mere aur abhi ke bich Mai koi bhi nahi aayega accha hua bade papa isska rishta Tay kar diya vrna mujhe hi kuch karna padta isse yaha se bhejne ke liye...

Kairav sees akshu ko gussa aana shuru ho raha hai so vo khud bolta h ki badepapa jab akshu ko shadi nahi karni toh aap ku jabrdasti kar rahe h usske saath uska jab man hoga vo btadegi... Aur kya jldi hai hame bhi..

Manish- kya jldi nahi h? Tumhe pta bhi h market mai hum muh nahi dikha paa rahe h ki choti beti ki shadi kar rahe h aur badi ka kuch aata pta nahi h.. vese bhi konsa kuch kaam karti h yeh jab dekho guitar leke bajti rehti h isliye mene minister Saab ke bete ko chunna vo sahi rahenge iske liye and hamri izzat bhi Bach jayegi..

Arrohi- kairav bhayia aap jyada soch rahe h jab bade papa bol rahe h ki unhone sab baat ki toh sahi hi hoga na..

Manish- aur mene btaya bhi hai uska accident ho gaya hai toh vo kal ah rahe h tumse milne toh swarna isko tyaar kar dena..
Swarna- ji..

At Birla house

Neil Pov
Starring the blank screen on laptop and think abhi toh mai aur vansh baat kar rahe the ki hum logo ne jo bhi akshara ke songs ki video banai hai vo hum release karenge and ek dam se Manish uncle aur akshara ke chilane ki vgh se vo chla aur mai sun bhi nahi paya kuch hua ho toh? Aur agr nahi hua toh? Kya karu.. Asia karta ho wait karta ho.. agr kuch hua hoga toh pta chl jayega..

At Hospital

Abhi Pov
Finally ab surgery ho gayi chlo ghr chalte hai maa intezar kar rahi hongi mera..as soon as he enter the cabin he collide with nurse who is coming with instruments tray and his hand start bleeding and fear start forming in his heart as soon as he saw drop of his blood and thinking about akshu sati dream he saw...

As nurse start saying sorry and start bandage his hand but he is not paying attention he is just thinking about as heart start becoming heavy and he is still thinking ki maine abhi tak usse ek baar Mila bhi nahi after her accident.. pta nahi vo kesi hogi... As heartbeat is going very fast due to panic he fainted..

------------------------------------------------------------
It's the first time I wrote it and I will appreciate your support...

Home- Abhira Ffजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें