It's been 2 days since everything happens.....
Manish has come out of shock state and pretending everything is fine...
Kairav and vansh are also finding secretly the flaw of deal bcoz it eventually create a big downfall of Goneka Business.. and he can't do that because its their parents hardwork...
Aarohi is happy that akshu is gone and their is not going to be any problem in marriage and she is convincing everyone to leave akshara and starts preparing for her marriage...
Swarna and Mimi is happy that it's aarohi marriage and she is getting married soon but on the other hand they are also thinking about akshu...
*********
At park
(Aarohi came to meet Sheila)Aarohi- Nani mai toh apko bta nahi sakti ki mai kitni khush ho.. finally meri shadi ho rahi hai...and ab mera jldi hi MD ka exam bhi hone vala hai...
Nani- Haa beta yeh toh acchi baat hai.. mai bhut khush ho tere liye... Vese yeh bta ki Tera khud ka hospital kab khulne vala hai...
Aarohi- arre Nani usmai sign toh ho gayi hai deal.. par ab akshara nahi hai na toh merko thoda doubtful hai...
Nani- Akshara ka tere hospital se kya lena dena?
Aarohi- vo minister ka beta Rohit usne bola ki usko akshara se shaadi karni hai toh vo deal finalize karva dega..
Nani- kya tu pagal hai .? Tujhe pata hai phle se ki akshara ke name par already itna pasie hai .. uski maa ka.. aur uske nanu ne bhi kitna pasie uske naam karva rakha hai .. aur tune apne hospital mai bhi usse bich Mai le aai?Aur ab uski shadi bhi minister ke bete se?
Aarohi- (words stung her)- I know that Nani.. ki uski mom acche ghar se thi and hum nahi hai...
Nani- toh phir kuch kar jise yeh jaldi iss ladki ko hata bich Mai se..
Aarohi- (mind working) hm.. kuch karti ho ..
*********
Birla hospital
In harshvardhan cabinHarsh is checking some files and aarohi come in..
Harsh- aare aarohi aao ...kya hua? Sab thik hai ?
Aarohi- haa vese toh sab thik hai par merko na tension ho rahi hai ki vo Rohit hamri deal kab tak sign karega?
Harsh- Aare tum tension mat lo ..mai aaj hi Manish ji se baat karta hu..?
Aarohi- (nervous) Badepapa se ku karna hai.. aap khud Rohit ko call ku nahi karte hai ?
Harsh- Mai Rohit ko call nahi kar sakta bcoz tumhe yaad hai ki Ruby ne jo molestation ka case kiya tha uski vagh se hamre aur minister Saab ke rishte thik nahi hai.. so vo meri baat nahi manenge..
Aarohi- Par vo sab toh purani baat hai aap ek baar try toh Karo...
Harsh- Tumhe pta hai mene tumhe isliye chuna hai apne bete ke liye bcoz tum bilkul perfect ho smart ho, intelligent ho, topper ho, ek acchi doctor bhi ban jaogi ek din....
Aarohi- I know that ... (Happy with praises)
Harsh- but sabse important baat ki tum Goneka ho... So we have to use it for the hospital ...
Aarohi- ( stung by words)I know that good for hospital PR
Harsh- so don't worry.. mai Manish ji se aaj hi baat karunga and tumhari shadi se phle yeh kaam hona chahiye...
Aarohi- ok..and leaves the cabin
Aarohi pov
I know ki harsh uncle mujhe sirf isliye accept kar rahe hai ki mai Goneka ho ....par ab toh akshara nahi hai agr Rohit ne deal cancel kardi toh... Nahi nahi mai Asia hone hi nahi dungi... Mujhe MRS. Birla banana hi hai... Yeh mere career ke liye bhut accha hoga...
Jese mom ne bhi Kiya tha apne career ke liye dad se shaadi ki thi and she was so good...
आप पढ़ रहे हैं
Home- Abhira Ff
FanfictionIt's going to be different from the serial Singhania ,maheshwari were involved Akshara would be very different.. This is my first story so I will appreciate feedback...