Thanks everyone for your support and encouragement honestly speaking doesn't think that you would like it and even vote for it... So thank you that means a lot for everyone who showed their support to the story..
Since this is my first story so I will appreciate your feedback too.... Thanks guys once again.....
------–------------------------------------------------------At Birla hospital
After half an hour later abhi come to consciousness and khud ko apne cabin mai dekhta hai and nurse bhi khadi hoti hai
Nurse- sir I am very sorry mene apko bilkul dekha nahi and jldi mai apko lag gya... And don't worry apko dehydration ke vagh se chakkr ah Gaye the and aap faint ho gaye the toh aap kuch kha Lijiye and rest kar lijiye..
Abhi- It's okk mai theek ho aap ja sakti..Nurse left his cabin but vo usko feel ho raha hai ki kuch toh glti hai par pta nahi kya.. and vo ghr chla jaata hai ..bcoz usko lgta h shyd mom ke pass sahi feel ho..
****
At Goneka houseAkshu- mujhe nahi karni abhi shaadi.
Manish- mene tumse poocha nhi hai btaya hai ki tumhari shadi maine Rohit se Tay kar di hai..
Akshu- aur mene bhi apko hi btaya hai badepapa ki mujhe abhi shaadi nahi karni hai kisi se bhi..
Manish- toh kya karna h tumhe? (Angrily)
Aarohi- ( mujhe lgta h mujhe hi kuch karna padega vrna yeh toh Mane nahi vali)
dekh akshu merko lgta hai ki tu jyada hi soch rahi hai and yeh rishta tere liye ek dum sahi rahega bcoz terko toh ek dum simple rehna pasand hai aur konsa tujhe hum jese doctors ki tarah padh kar aage badna hota hai tujhe toh bas guitar bajna hai toh vo toh tu vaha bhi kar sakti h even politics mai toh log tujhe appreciate karenge.... And dekh jese abhi ko time laga tha yeh janne Mai ki mai uski perfect choice ho.. dono topper,dono ka profession same hai .. asie hi tujhe bhi lag raha h... Par tune dekha na mehndi vale usne khud aage badke mere sath dance Kiya and usse bhi realise ho gya hai mai uske liye kitni perfect ho... Ab tujhe bhi aage badne ka sochna chahiye....Bhle hi abhi shaadi mat kar par haa bolke try to karle...Mimi- aaru sahi bol rahi h akshu tumhe bhi aage badna chayie aur vese bhi tum toh Rohit ke sath school Mai padte the toh jodi bhi ban jayegi...
AG- haa merko bhi ek dum sahi lag raha h aur goneka's ki izzat bhi Bach jayegi...
Kairav and vansh ko dikh Raha hai ki akshu ka gussa badh Raha hai dono ek dusre ko dekhte ke ishara karte hai..
Kairav- badepapa I know ki abhi aarohi ne jo kha vo sahi h par aap dekh rahe ho ki akshu nahi chati h abhi toh please aap usse thode din ka time de do...Vansh- ha aur unhe toh pta hi hai ki akshu ka accident hua h toh itna bura bhi nahi lgega unhe .. hamri izzat bhi Bach jayegi and akshu ko kuch time bhi mil jayega....
Swarna- beta yaad hai hum uss din baat kar rahe the and mene btaya bhi tha ki kbhi kbhi kuch faisle life khud leti hai..and yeh tumhari life ki naayi shuruaat ho sakti h... Try toh Karo...
Mimi- haa swarna bilkul sahi bol rahi hai beta....
Akshu- aur mene bhi bola ki mujhe nahi karni shadi ...(shout)
Manish- toh kya karna hai tumhe?
Akshu- mujhe nahi pata lekin mujhe shadi nahi karni abhi..
Manish- Mujhe toh yeh samjh nahi aata ki tumhe karna kya hai.. jab humne kha tha fashion designer mai chle jao keerti ke sath toh tumhe nahi Janna tha phir humne kha jwellery design mai chle jao jo ki tumhari maa ne hi shuru ki thi goenka office mai toh tumhe nahi Janna tha.. phir jab tum apni maa ki dance academy gayi thi toh mujhe laga tha ki tum iss aage leke jaogi lekin nahi tum ne toh usmai Aaj Tak kucch Kiya hi nahi h even usse Malhotra chla rahe h..
Akshu didn't reply to that just sat listening....
Manish- Aur phir pta nahi tumhe aur Karan ko kya hua ki tumhe asie chiz mai Jana tha jo hamre khandan mai koi nahi gya.. aur phir chlo Karan ka toh thik bhi h... Ab itna bada FBI officer hai vo aaj... Lekin tumhe kya pta nahi vo taaro ka aur rocket ka padna tha aur phir kuch saalo mai khud hi padhai chod di tum ne.. ku poori nahi ki.. Pta nahi... Varna tumhra bhi Aaj ek accha rishta ho jata Aaj jese aaru ka hua hai bcoz vo ek doctor hai.. and doctors ki hi family mai jaa rahi hai.........ab mai tumhe samjha samjha ke thak chuka hu ....kairav Asia kar jara samdhi ji ko phone Laga mujhe unse baat karni hai...
Kairav- nanu ko phone ku lagana hai???
Manish- vo hi toh hai aur tumhare mamu jinhone inhe palko (eyelashes) par bitha rakha hai..jo inki har chiz poori karte hai .. inki Kushi ke liye duniya idhar se udhar kaar dete hai taaki unki princess ko koi kami na ho...aur issi liye yeh itni ziddi ho chuki hai na ghr ki koi parwah (care) hai na ghr ki izzat ki... Ab vo hi baat karenge tumhse... Unki haar baat manti hai yeh .. toh vo hi batyenge ki kya sahi h aur kya nahi...
Kairav- badepapa nahi ... aapko bhi pta hai Ki jese hi nanu aur mamu ko pta chla and vo akshu se baat karenge toh akshu Bina kuch soche samjhe haa kar degi aur yeh mai nahi chahta hu...
आप पढ़ रहे हैं
Home- Abhira Ff
FanfictionIt's going to be different from the serial Singhania ,maheshwari were involved Akshara would be very different.. This is my first story so I will appreciate feedback...