At Goneka house
Manish- Haa beta merko pta hai ki vo sirf ek baar bolenge aur akshu Maan jayegi and isliye hi mujhe baat karni bcoz mai already deal sign kar chuka and agr hum iske nakhre dekhenge toh hume kaafi nuksan bhi ho sakta hai...
Akshu-(shockingly) Apne already deal sign kardi mujhse Bina pooche?
Manish- Aur kya... Hamri poore bazar mai khandan ka mazak banaya ja raha hai... Ghr ki izzat dav par lagi hui hai.. har koi sirf yahi baat kar raha hai ki kese abhi tak humne tumhari shadi nahi ki hai... Aur choti beti ki kar rahe hai... Tumhe toh pta nahi kuch farak padta bhi hai ya nahi lekin mai tumhare nakhro ke liye hamre ghr ki izzat kharab nahi hone dunga....Aur vese hai kha hai tumhare mamu aur nanu jo na toh ab tak yaha aaye...na unka koi phone aaya... Tumhe yaha par 3mahine ho chuke hai.. and unka ek baar phone tak nahi aaya... Aur to aur na tumhare accident ke baad ayya kya chl kya raha hai.... Khai bhul toh nahi gaye vo tume.. vese toh poora din princess-princess karte nahi thakte vo....
Kairav and vansh look worriedly to akshu bcoz unhe nahi pta ki vo kese react karegi ..
Akshu just stare at him blankly for a minute and...
Akshu-(shout at top)- ENOUGH...
Bohot bol liya sabne aab meri baari ..All goneka's looks shockingly towards akshu bcoz aj tak usne kabhi nahi chilaya aur na hi itni tej awaz mai kabhi kisi se baat ki... So they don't know how to react and just shocked....
Akshu- Apko sach jana hai na mai batati ho aaj apko poora sach ... Aur na hi aj koi bich Mai bolega...................
sirf mai bolungi bcoz hamesha sirf aap log bolte aaye hai and mene sunna ho....So phli baat nanu and mamu mai se kisi ko bhi nahi pta ki mai India aai Hui and especially goneka house aai Hui ..and apko sach mai lgta hai ki agr unhe pta hota toh mai yaha khadi bhi hoti ..ek toh mujhe nahi pata aap konsi duniya mai rehte hai badepapa jismai chize sirf apke hisab se chalti hai...Apko bhi pta hai unka merko yaha aana bilkul pasand nahi hai.... Mai yaha par jhut bol kar aai hu...par ab mujhe afsos ho raha hai ki mai ku aai thi... Na hi aati toh better hota....par koi nahi mai apni galti abhi sudhar dungi...
Kya yeh aap poora din ghr ki izzat.. ghr ki izzat karte rehte hai... Konsa Ghar? Kiska Ghar? Apko lagta ki yeh mera ghar hai?Yeh jo itna bada mansion hai mera ghar hai? And yaha jitne bhi log khade hai vo mera pariwar hai..? Agar itna hi bada pariwar hai mera toh kha tha yeh pariwar aur kha tha Ghar jab iss ghar ki beti ko 10 saal ki umar mai ghar se bhar nikala Gaya tha Bina uski galti ke usse ghr se bhar nikala Gaya tha and boarding mai admission karvaya Gaya tha Bina usse bataye aur Bina usse pooche..bcoz iss ghr ki dusri beti meri taraf nahi dekhna chati thi aur uski mom ki death Hui thi .... Jese mere toh vo kabhi kuch lagti hi nahi thi.... Well on second thought vo sach mai mere nahi lagti thi kuch..
Aur uske baad mai iss ghar ke kisi bhi sadasya (person)Ne kabhi yeh Jane ki koshish ki tak nahi ki that I am fine or not... Mai bimar toh nahi hu.. ya merko kisi chiz ki jarurat hai ya nahi... Bas har mahine Mai ek baar phone karke batya jata tha ki mene cheque deposit Kiya hai fees bhar Dena boarding ki... And jo bhi tumhe chahiye hoga le Lena...aur aap expect karte the ki mai apko poore mahine ki chize uss 5min mai batyu bcoz mai toh itna busy ki mai na toh Milne aah sakta hu .. and secondary mai iss ghr ki dusri beti ki upbringing mai itna busy ho ki mere liye tumhare paas time Tak nahi hai...
Aur yeh jo aap karte rehte hai na ki mujhe tumhari fikar hai.. hum tumse pyar karte hai.. sab kuch jhoot hai.. sab dikhawa hai ..aur aaj apne yeh baat prove bhi kardi...
Aj tak na toh inn 17 saalo mai iss family ne kabhi Jane ki koshish ki hai ki mai kya chati hu and kya nahi har koi aata hai and apna decision sunakr chla jata hai.. and mujhse expect Kiya jata hai bcoz mai badi hu toh adjust karungi...
Aur yeh jo aap bol rahe the ki mai kuch karti nahi hu . Na hi mene padhai poori Kari .. pta nahi taaro aur rocket mai ku Jana tha jab padhna hi nahi tha toh.... Na toh apko mere baare mai kuch pata hai aur na hi apne kabhi janne ki koshish ki hai...
Apne mere zindagi ke decision lene ka haq uss din kho diya tha jis din apne merko iss ghar se nikla tha and dusri beti ko chuna tha bcoz aap usse Aaj Tak ki zindagi mai "no" bolna nahi sikha paye..Apko pata hai kairav bhaiya ne kitne jhoot bole hai taki mai ghar ah jau... And sab phle jese ho jaye lekin aapko pta hai mai 17 years bad phli baar vapis aai thi kitne jhut bolkar taki hum dono milke firse hamri happy family banade Saab kuch bhula ke maine socha tha ki naayi shuruaat hogi par nahi....sabse phli chiz jo apne merko dekh ke bola ki ab beti badi ho gayi iski shadi karni hogi... Yeh hamri responsibility hai....
Apke liye mai sirf ek responsibility hu.. aur hamesha rahungi... Aur aaj issi waqt mai yeh khtam kar dungi...
(She took the family photo that was on stool beside sofa and samsh it hard on the ground)
Aaj se na toh mai iss pariwar ka hissa hu. Na mujhe apki responsibility bana hai.. khtm saari responsibility apki meri taraaf ...
MAR GAYI AKSHARA GONEKA ..
Aur aap sab bhi mere liye ...MR.GONEKA... AB HAMRE BICH KOI RISHTA NAHI...And she walked out of the house...
At doorstep-Mr.Goneka I hope aap dad ko samjha payenge ki kese apne ghr ki izzat bachane ke liye unki princess ko 200cr. Mai bech diya...
And she walked out of the house....there wo no single drop of tears in her eyes.....Everybody is so much shocked that they don't even react akshu leaving home at night... And Manish just felt like he had been slapped so hard....
Next morning
At Birla house
Everyone is having breakfast together..Manjari- Mai toh bhut khush ho ab mere abhi shaadi hogi.. kuldevi ki pooja bhi ho gayi.. and isse Khushi ki baat kya hogi hame aarohi jesi Bahu mil rahi hai jo khud doctor hai..
Harsh- Haa goneka's hamre PR ke liye bhut acche hai . Unki wajah se hamre hospital mai cases badh rahe hai even aaj kal toh high profile log bhi aane lage hai... Bas ab aur kuch Galt na hoye bhaisahab... Ab hume shadi karva Deni chahiye jaldi..
Anand- Harsh dekh jaldi mat kar abhi toh akshara ka accident hua hai and uski poori tarah se recovery bhi nhi hui hai.. and tumhari wajah se hamne usko jldi hospital leave dedi.. toh thoda ruk jao.. khai usse kuch ho gaya toh hospital par name aayega and tumhe pta hai phir Manishji bolenge..
Harsh- Bhaisahab mujhe uss ladki naam bhi nahi sunna hai apne aas pass .. jaha jati hai vaha tamsha ho jata uski wajah se ... Aur isliye mai nahi chahta tha ki hospital mai bhi ho isliye Mene bhej diya usko Ghar...
Abhi just sat there listening and didn't react at all bcoz he is thinking about the dream he had in morning where
akshu said bye abhi
And he replied abhi merko sirf mere apne bula sakte hai aur tumhare liye mai Dr. Abhimanyu Birla hu...He don't even know what is going on but he can feel ki kuch bura hua hai.. and now he is feeling totally blank like he feel before meeting akshara...
So he thinks sab khush hai yaha toh mtlb kuch nahi hua hai and agr akshu ki health mai koi issue hota toh obviously mujhe aab tak emergency ka call ah jata par nahi Asia kuch nahi hai sab normal hai.. par mujhe ku baar baar lag raha hai ki kuch Galt hua hai... As he can't shake his feelings...
And he left for hospital..***************************************
Thanks everyone for showing a lot of support to this story...as it was least expected to me....
I know everyone want ki abhira mil jae but I don't know how the story is gonna shape but... Endgame gonna be abhira together stronger..
आप पढ़ रहे हैं
Home- Abhira Ff
FanfictionIt's going to be different from the serial Singhania ,maheshwari were involved Akshara would be very different.. This is my first story so I will appreciate feedback...