Birla house
Neil roomNeil- Bhai ab hum kya karne vale hai..?
Abhi- kya -kya karna hai ... Hume vaha Jake sach bulvana hai...
Neil- Agar kairav accept bhi kar leta hai toh usse kya hoga..? Aur abhi toh hum ja bhi nahi sakte bcoz hospital mai tamsha ho jayega...
Abhi- usse yeh hoga ki sabko sach pata chalega...(confused by question)
Neil- aur phir kya? Apki shadi tabhi bhi aarohi se hogi...?Mujhe toh lagta hai apko aarohi se baat karni chahiye ki usne jhut ku bola..
Abhi- Mujhe usse kuch baat nahi karni.. tune dekha usne kitna kuch bola akshu ke baare mai.. uski wajah se meri akshu ICU tak pooch gayi ... Usne usse treat tak nahi Kiya jab vo hurt thi.. Mai usse kuch baat nahi karne vala...(angry)
Manjari come inside and only listen the part where abhi said mujhe usse koi baat nahi karni....
Manjari- abhi
Abhi- haa maa..
Manjari- ab kya hua hai terko.. kya kiya hai meri bhau ne jo tu uspar gussa dikha raha hai...
Abhi- kuch nahi... Aur ma vo apki hone vali Bahu hai hui nahi hai...
Manjari- aare vo meri Bahu ban chuki hai... Bas shadi hi toh baki hai vo bhi ho jayegi... Maine toh usse accept kar liya hai ... Vese bhi ho ladki tujhse itna pyar karti hai.. mujhe aur kya chahiye...
Abhi didn't reply ..
Manjari- Aur vese bhi aarohi ko ghar mai sab pasand karte hai.. and mai hamesha se chahti thi ki meri Bahu bhi mere bete ke barabar honi chahiye... Aur dekh aarohi mai sab hai...teri tarah doctor bhi hai.. tere kaam ko bhi samjhti hai..
Abhi just nod his head ...
Manjari- Toh mai kal hi Jane vali ho Goneka house tumhari shadi ki baat karne ke liye...
Neil- maa nahi kal nahi jaa sakte vo Mimi ko heart attack aaya hai and Bhai abhi unki hi surgery karke aaye hai....
Manjari- Accha kese.. mujhe ku nahi batya kisi ne..(shocked) abhi tune bhi nahi bataya..bta kesi hai vo..
Abhi- maa vo thik hai..ab ho jayengi thik ek-do week mai.. par abhi unko hospital mai hi rehna hoga...bcoz unki age ke wajah se hum chance nahi le sakte...
Manjari- accha thik hai mai kal hospital Jake milti ho unse and Neil tum bhi chalna vo ab hamri family hai...and leaves the room...
Neil- Bhai ek baar vansh se poochu kya...
Abhi- haa pooch
Neil calls vansh but he didn't pick up..Neil- utha nahi Raha hai.. kairav Bhayia ko karta ho...
Neil calls kairav and he is also not picking...Neil-(worried) koi bhi nahi utha Raha...
Abhi- koi aur chiz hai pta karne ke liye ki vo kaha honge...
Neil- Ha.. mai unki ek app se location track kar sakta ho.....
What is this club ku dikha raha hai...?Abhi - chal chalte hai...dekhne..
********
In club
Private roomKairav and vansh are drinking and lot of shot glasses are laying on the table.. and both are heavily drunk...
Abhi and Neil enters the room and stunned to see the scenario..
Vansh notice Neil .. arre bro Neil aja tu bhi party kar hamre sath...Neil- kiss baat ki party kar rahe ho tum log?
Kairav- oh!😢 mere tute hue sapne ki.
Neil- konsa sapna...
आप पढ़ रहे हैं
Home- Abhira Ff
FanfictionIt's going to be different from the serial Singhania ,maheshwari were involved Akshara would be very different.. This is my first story so I will appreciate feedback...