Part-6

4.2K 189 11
                                    

Guys thanks you so much for loving the story so much...... I can't thank you enough....

I am not gonna show anyone negative or something but everyone has their own grey shade in their character in different ways.....

***************************************

Kairav-(tightly shut his eyes)- akshu and badepapa ke bich me ladai Hui thi and akshu gusse mai Ghar chodke chali gayi and kisiko nahi pta ki vo kha hai..

Krish- vo yaha hai...(calmly)

Kairav, vansh, abhi, Neil- What??

Vansh-(shocked) akshu London mai hai?? Kese? Kab aai vo??

Abhi-(shocked) what London?

Krish- (pointing towards abhi and Neil) yeh dono kon hai Kairav and vansh and hamre ghar ki baate ku sun rahe hai...and iss time ghar mai kya kar rahe hai??

Kairav- arre Bhai yeh doctor hai... Mene badepapa ko check karne ke liye bulaya tha....(fumbled)

Vansh giving signs them to not say anything...

Abhi and Neil are not sure ki kya ho raha hai bcoz they are almost  family and unhe pta hi nahi hai ki vo kon hai...??

Krish- toh abhi tak ghr Mai kya kar rahe hai....vansh chodke aao unhe ...yeh hamri family matter hai .. bhar valo ke liye nahi...

Vansh- aare Bhai yeh hamre friends bhi hai.. and mai unse blog ki baat kar raha tha isliye yeh ruk gaye.. (fumbling)

Kairav- Bhai yeh chodo .. mujhe akshu dikhao?

Krish- oh vo toh nhi ho sakta... Bcoz vo so Rahi hai badinani ke room mai..

Kairav- badinani ke room mai ku so Rahi hai vo??

Krish- vo toh mujhe bhi nahi pata isliye mene call Kiya tha bcoz vo khud apne jet mai yaha aai thi...which is very strange bcoz vo usse bhut rare use karti hai...and then Bina kuch bole badinani ke room mai unke pass Jake so gayi... And dadu ko  tak greet  nahi kiya.... Which is very strange...and tabhi Karan ka call aaya... So now tell me both of you ki kya hua hai...? Bcoz aj tak princess ne Asia kabhi bhi nahi kiya ..

Vansh- ok yeh azeeb baat hai par aap akshu ko dikhao.. mujhe dekhna hai ki vo thik hai...

Krish- Accha chlo dikha deta hu...
He takes his phone and starts moving towards her room..

Abhi and Neil can see the very posh and elegant mansion in background....

Natik- Krish kisse baat kar raha h??(from background)

Krish- shit... Kairav chup rahna unhe nahi pata hai...

Kairav- I know...

Natik- Krish

Krish- haa dadu.. kairav ka call h..

Natik- Accha baat Kara jara...

Krish- ha..

Natik- comes on screen.. and greet kairav..

Kairav and vansh become emotional seeing him and also greets him...

Kairav- nanu I miss you...

Natik- I miss you too beta.. accha hua tumhara hi call ah gaya arna tumhe kal karne vala tha..

Kairav- ku nanu?

Natik- Ha dekho ab princess itne dino baad ghar aai hai.. tum bhaio ne toh dimag kharab kar rakha hai... Koi usse newyork bula leta hai..koi Switzerland...ab itne dino baad pta nahi konsi deal se aai hai..and mai usse yaha se khai bhi nahi bhejne vala hu...

Home- Abhira Ffजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें