Part -4

4.4K 206 15
                                    

At Goneka house
Next day

At Breakfast table

Manish- Good morning! Pta nahi merko ek azeeb sa sapna aaya jismai akshu ghr chodke chali gayi and usne humse saare rishte Tod diye..jo toh ho hi nahi sakta ..akshu ko bulao jara breakfast nahi karna kya usse...(looks everybody at table)

Mimi- Haa Manish ..bulao Bhai kairav jara akshu ko humne yahi same sapna dekha ...aur mujhe toh bilkul yaakeen hi nhi hua ki akshu itna gussa bhi ho sakti h...vo kitni shant hai.isliye hume bhi iss sapne par yakeen hi nahi ho raha...

(Everyone sees eachother as they know that ki vo koi sapna nahi tha and they don't know how to react)

Manish- arre bulao Bhai kya hua? Sunn ku nahi rahe ho.. kairav bulao akshu ko...

Mimi- haa beta kairav ja bula la usse...

Kairav- badepapa...vo koi sapna nahi hai.. vo sab sach mai hua hai raat ko ...aur mai aur vansh gaye the raat ko dhoondhne ... Par hume akshu khai bhi nahi mili...

Manish- No...he leaves the room silently..

Mimi- Nahi asia nahi ho sakta vo Hume chodke nahi ja sakti..(cried)..and falls unconscious..

Aarohi checks her and finds her BP high and made her rest in room

Kairav-(to vansh) mujhe chinta ho Rahi hai ki akshu kha hai ...uska khai pta nahi hai and na hi vo hame khai mili hai...na uska phone aaya hai.. aur mujhe kuch sahi nahi lag raha hai.. mtlb itni badi baat bhi nahi thi jo akshu ne itna bada faisla liya...

Vansh- khai Asia toh kuch nahi jo hume na pta ho..
Kairav- ho sakta hai...

At Birla hospital
At 6'o clock(Eve)
Abhi- Mujhe meri team ke saare interns ki report chayie iss week ke post surgery ki....
Nurse- Sure
(He checks all the reports and point out all the changes would happen)
And said akshara Goneka ki report missing hai?

Nurse- sir vo intern se harsh sir ne le Li?

Abhi- vo ku lenge jab surgery mene ki hai.. case mera hai . Uss intern ko bhejo andr...

Intern comes

Abhi- So akshara ki file kha hai..? And report Karo kitni improvement hai ?

Intern- sir maine report harsh sir ko dedi ..

Abhi-(angry) why did u do that?

Intern- (hesitate) sir mai apko kal Dene aane vala tha usmai mujhe problem lag rahi thi lekin aap ghr chle gaye the.. toh mene harsh sir ko bola.. and unhe kha ki kal bhi observe krna and tab bhi issue hua toh apko inform Karu.. lekin jab mai aaj Gaya tha unhe check karne toh mai unhe check nahi kar paya?

Abhi- check nahi kar paya mtlb?

Intern- mai jab unke ghar gaya toh unke Bhai kairav Goneka unhone bola ki vo ab udaipur mai nahi hai toh tumhe check karne aane ki need nahi hai and poora bill  check-out karne ko bolaa .

Abhi- udaipur mai nahi h mtlb??(shocked)

Intern- nahi pta sir...and aaj unki sister bhi nahi aai hai hospital..

Abhi- chlo thik hai mai phone karke check karta hu ki kya hua hai...
Intern leaves..

Neil enters- bhai sunno aap free ho gaye na ...chlo aaj bhar chlate hai ..kitne din ho gaye..

Abhi- Neil sun na abhi nahi vese hi kuch gadbad hai pta nahi kya... Akshu ki report sir ke pass hai aur intern kha raha hai ki usmai problem bhi hai ... Agar uski tabiyat kharab ho toh ...and kairav ne aaj se usse check karne se mna kar diya .. pta nahi kya ho raha hai... And merko kal se azeeb feeling ho Rahi hai...(worried)

Home- Abhira Ffजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें